एडवांस्ड सर्च

केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह करीब 4:40 बजे लंदन से यात्री पहुंचे. एयरो-ब्रिज के माध्यम से विमान से बाहर उतरे सभी यात्री सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए और मास्क पहने नजर आए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    वंदे भारत एक्सप्रेस आज सुबह 6 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से रवाना होगी और अलीगढ़ होते हुए कानपुर सेंट्रल सुबह 10.20 बजे पहुंचेगी.
    वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर एक बार फिर पत्थरबाजी हुई है, जिसमें 10 साइड विंडो के शीशे टूट गए हैं. इससे पहले 24 फरवरी को भी इस ट्रेन पर पत्थरबाजी हुई, जिमसें कुछ कोचों के साइड विंडो और ड्राइवर स्क्रीन क्षतिग्रस्त हो गए थे.
    fire at aero india show बेंगलुरु में एरो इंडिया 2019 के आयोजन के दौरान एक और हादसा हो गया है जिसमें करीब 277 गाड़ियां जलकर खाक हो गईं. शनिवार को आयोजन स्थल के करीब कार पार्किंग एरिया में भीषण आग लग गई जिसकी चपेट में आकर कुल 277 गाड़ियां तबाह हो गई हैं
    यह पहला मौका है जब किसी सेना प्रमुख ने लड़ाकू विमान में उड़ान भरी हो. सेना प्रमुख लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट तेजस के टू सीटर विमान में पीछे बैठे नजर आए. इस दौरान उन्होंने तेजस की खूबियों को भी जाना.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    Aero India Show बेंगलुरु में ऐरो इंडिया शो में राफेल ने धीमी रफ्तार से उड़ान भरकर विंग कमांडर साहिल गांधी श्रद्धांजलि दी.
    दसॉल्ट सीईओ एरिक ट्रैपियर ने कहा कि उन्हें गर्व है कि मेक इन इंडिया के तहत एक साल में नागपुर में फाल्कन 2000 विमान का कॉकपिट तैयार कर लिया गया है. बता दें कि नागपुर में रिलायंस और दसॉल्ट का ज्वाइंट वेंचर प्लांट है जहां फाल्कन के कॉकपिट बन रहे हैं.
    एशिया के प्रमुख पांच दिवसीय एयर शो 'एयरो इंडिया 2019'  बेंगलुरु में शुरू हो गया है. राफेल लड़ाकू विमान ने एयरो इंडिया शो में उड़ान भरी. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण वहां मौजूद थीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत रक्षा कारोबार के लिए एक बड़ा बाजार है.
    suryakiran plane crashed बेंगलुरु में होने वाले एयर शो में रिहर्सल के दौरान दो सूर्यकिरण एयरक्राफ्ट आपस में टकरा गए. एयर शो 20 फरवरी से 24 फरवरी तक बेंगलुरु के येलाहंका एयरफोर्स बेस पर हो रहा था. इसमें राफेल विमान भी प्रदर्शित होने वाले थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay