एडवांस्ड सर्च

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की अनाज मंडी में रविवार की सुबह आग की लपटों ने तांडव मचाया. अनाज मंडी में लगी आग से 35 लोगों की मौत हो गई, जबकि 56 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने तक अंतिम संस्कार नहीं करने का ऐलान किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में जनता दल यूनाइटेड के छात्र उम्मीदवार को झटका लगा है, जबकि पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार छात्र परिषद ने बाजी मारी है.
    चुनाव नामांकन के दौरान निकाले जा रहे जुलूस में समाजवादी पार्टी की छात्र सभा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर बरसाने लगे.
    अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का कहना है कि जेएनयू में फीस वृद्धि का जो मुद्दा है वह बरकरार रहेगा, लेकिन इनका आंदोलन अलग रूप में चलेगा. हालांकि लेफ्ट छात्रों के साथ अब आंदोलन नहीं करेंगे.
    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) कैंपस में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर अपशब्द लिखने और प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.
    जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में फीस वृद्धि व नये हॉस्टल नियमों के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के बाद गुरुवार को नये विवाद ने जन्म ले लिया है. ये नया मामला स्वामी विवेकानंद की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ का है.
    जेएनयू छात्र संघ के महासचिव सतीश चंद्र यादव ने आजतक की टीम से बात करते हुए कहा, "हमने कुलपति से बात करने की मांग की थी लेकिन वह पूरी नहीं हुई. हम 28 तारीख से प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, इसी वजह से हमें पूर्ण बंद का कदम उठाना पड़ा".
    जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्रों के विरोध-प्रदर्शन ने सरकार को झुकने को मजबूर कर दिया. मोदी सरकार ने आखिरकार बढ़ी हुई हॉस्टल फीस वापस ले ली है. साथ ही गरीब छात्रों को आर्थिक सहायता देने के लिए एक योजना प्रस्तावित की गई है. इसकी जानकारी एचआरडी मिनिस्ट्री ने ट्वीट कर दी.
    हॉस्टल फीस में बढ़ोतरी को लेकर जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट का प्रदर्शन जारी है. इस बीच प्रदर्शन कर रहे छात्र प्रशासनिक भवन में घुस गए हैं और अंदर बैठकर नारेबाजी कर रहे हैं.
    महाराष्ट्र की सियासत में सरकार बनाने को लेकर संग्राम मचा है. एक तरफ शिवसेना है, जो किसी भी तरह से महाराष्ट्र में सत्ता के सिंहासन पर बैठना चाहती है तो दूसरी तरफ एनसीपी है, जो अपनी शर्तों पर शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहती है. वहीं 11वें ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी ब्रासिलिया पहुंच गए हैं. पीएम मोदी आज रात साढ़े दस बजे रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात करेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay