एडवांस्ड सर्च

पटेल ने सरकार बनाने की उठापटक के बारे में कहा कि इस प्रकार की बातचीत हुई जरूर थी. वैसे हमारा सरकार में जाने का कोई मतलब ही नहीं था क्योंकि हमारे पास नंबर नहीं थे. ये सब बीजेपी और शिवसेना की अनबन के कारण हुआ था, लेकिन उसमें एनसीपी का कोई प्लान का नहीं था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इंडिया टुडे ग्रुप के e-एजेंडा कार्यक्रम में एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने खुलकर बातचीत की. पटेल ने कहा कि अगर लॉकडाउन के बाद के दृश्यों को देखेंगे तो देश के कोने-कोने से ऐसे दृश्य देखने को मिलेंगे. उन्होंने कहा कि हो सकता है हमारे यहां भी गलतियां हो सकती हैं, कमियां हो सकती हैं. हमें गलतियां निकलाने के बजाय हमें इस बात पर ध्यान देना होगा कि आगे बाहर कैसे निकला जाए.
    केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा हो रहा है. इस मौके पर इंडिया टुडे ग्रुप के e-एजेंडा कार्यक्रम में सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई नेता शिरकत कर रहे हैं. इसी कड़ी में एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए और सरकार के कामों पर अपनी राय रखी.
    मोदी 2.0 के एक साल होने पर हो रहे ई-एजेंडा आजतक कार्यक्रम में सबसे पहले आएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह. उनका कार्यक्रम सुबह 10 बजे शुरू होगा जो 11 बजे तक चलेगा. देश के गृह मंत्री अमित शाह भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. अमित शाह रात 8 बजे से 9 बजे तक इस कार्यक्रम में रहेंगे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उद्धव सरकार और सहयोगी दलों में भारी असंतोष है, पहले शिवसेना उसको सही करने की कोशिश करे.
    बीजेपी पर तंज कसते हुए कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि सरकार ने अब छह महीने पूरे कर लिए हैं. वर्तमान सरकार स्थिर और मजबूत है. बीजेपी ने कहा था कि यह सरकार कुछ दिनों में गिर जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.
    देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस का जवाब देने के लिए महाराष्ट्र विकास अघाड़ी के नेताओं ने लंबी मीटिंग की. सच बोलने के लिए एक शख्स की जरूरत होती है, लेकिन झूठ के लिए उन्हें तीन की जरूरत पड़ी.
    महाराष्ट्र की उद्धव सरकार की घेराबंदी करने पर कांग्रेस, शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानी महाराष्ट्र विकास अघाड़ी ने पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर पलटवार किया है.
    महाराष्ट्र्र सरकार में मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि राज्य सरकार जहां पर कोरोना के केस नहीं हैं वहां पर लॉकडाउन में रियायत देने पर सोच रही है. लेकिन फिर भी आखिरी फैसला पीएम मोदी ही लेंगे. हम केंद्र सरकार के निर्देश का इंतजार कर रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay