एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश के जबलपुर में प्रदर्शनकारी एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने खदेड़ दिया है. बीएड काउंलिंग के दौरान एक प्रोफेसर के साथ हुए विवाद की चलते पुलिस ने यह एक्शन लिया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्नाव रेप केस मामले में लखनऊ की लड़कियों के हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा लेने की सराहना की है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर बताया है कि लखनऊ की लड़कियां भारी संख्या में उन्नाव की बेटी को न्याय दिलाने के लिए हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा ले रही हैं. 
    टि्वटर पर प्रियंका गांधी ने लिखा, बीजेपी सरकार तो खुद चुनकर आई है, मगर छात्रों के चुनाव और उनकी आवाज से इतना डरती क्यों है? यह तानाशाही नहीं तो क्या है?
    134 साल पुरानी पार्टी कांग्रेस में बिखराव होता दिखाई दे रहा है. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व स्तर पर उथल पुथल के बीच राज्यों में विधायक और नेता पार्टी से नाता तोड़ने लगे हैं.पिछले एक महीने से तेलंगाना, कर्नाटक और गोवा में कई कांग्रेस विधायकों ने पार्टी छोड़ी है.
    नोटबंदी के दौरान राहुल गांधी और रणदीप सुरजेवाला ने एडीसी बैंक पर 745 करोड़ रुपये की ब्लैकमनी को व्हाइट कराने का आरोप लगाया था जिसको लेकर पिछले साल याचिकाकर्ताओं ने मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था. इसी मामले में राहुल गांधी शुक्रवार को अमहदाबाद मेट्रो कोर्ट पहुंचेंगे.
    21 साल बाद कांग्रेस की कमान एक बार फिर नेहरू गांधी परिवार से बाहर किसी और नेता के हाथ में होगी. इंदिरा और राजीव के बाद गांधी परिवार से सोनिया गांधी 1998 में अध्यक्ष बनीं और 2017 तक इस पद पर रहीं. इस दौरान कांग्रेस 10 साल तक केंद्र की सत्ता पर काबिज रही.
    सोशल मीडिया पर कमेंट करने को लेकर पूरा विवाद हुआ, जिसके बाद विवाद बढ़ता आ गया और नौबत हाथापाई और मारपीट पर आ गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई और वहां जाकर मामला शांत करवाया.
    दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिले का सपना देख रहे शहीद या किसानों के बच्चों के लिए यह अच्छी खबर है. इस सत्र में दाखिला लेने वाले स्टूडेंट की पूरे साल की फीस भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघठन (NSUI) भरेगा.
    कांग्रेस से निलंबित किए गए विधायक रोशन बेग ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सवाल उठाए. रोशन बेग ने कहा कि मुझे राहुल गांधी पर तरस आता है. राहुल ने पार्टी के सबसे खराब प्रदर्शन के कारण पद छोड़ दिया. मैंने राहुल गांधी का मजाक नहीं उड़ाया है. वे (राहुल) उन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं जिन्होंने केएच मुनियप्पा के खिलाफ काम किया है?
    दिल्ली में कांग्रेस संसदीय रणनीति दल की बैठक हुई. संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर यह बैठक हुई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay