एडवांस्ड सर्च

कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेता जी परमेश्वर भी उन नेताओं में रहे जिन्होंने नौसेना को बधाई देने के लिए युद्धपोत की इस तस्वीर का इस्तेमाल किया. हालांकि, बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हैदराबाद में लेडी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और उसके बाद उसकी हत्या की घटना से लोग आक्रोशित हैं. हैदराबाद से लेकर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली तक में धरना प्रदर्शन हो रहे हैं. छात्र संगठन भी सड़कों पर उतर गए हैं. कांग्रेस के छात्र संगठन नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने शनिवार को दिल्ली में संसद मार्ग पर प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन के मद्देनजर संसद मार्ग पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.
    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) कैंपस में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर अपशब्द लिखने और प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.
    जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हॉस्टल फीस के ढांचे में बदलाव के बावजूद छात्रों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है. छात्र एक बार फिर गुरुवार को प्रशासनिक भवन में घुसे और हंगामा किया. इस बीच कुछ शरारती तत्वों ने स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर अभद्र टिप्पणियां कर दीं.
    केंद्र की मोदी सरकार ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा को दी गई विशेष सुरक्षा समूह (SPG) की सुरक्षा हटा दी. कांग्रेस ने इस फैसले की कड़ी आलोचना की और कहा कि केंद्र सरकार बदले की राजनीति कर रही.
    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ का चुनाव परिणाम घोषित कर दिया गया है. लेफ्ट यूनिट की आइशी घोष जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष चुनी गई हैं. 
    DUSU में प्रेजिडेंट पद के लिए एबीवीपी की तरफ से अक्षित दहिया जीते हैं. जानें- कैसे रहे डीयू के नतीजे..
    DUSU में अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी ने अक्षित दहिया को उम्मीदवार बनाया था. एबीवीपी ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष समेत कुल तीन सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं एनएसयूआई ने सेक्रेटरी पद जीत लिया है.
    दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU) इलेक्शन 2019 के लिए गुरुवार को हो रहे मतदान के दौरान छात्र-छात्राओं में खासा उत्साह नजर आया. जानें, कॉलेज चुनाव के रिजल्ट.
    नतीजे 13 सितंबर को आएंगे. एबीवीपी ने अध्यक्ष पद के लिए अक्षत दहिया, उपाध्यक्ष पद के लिए प्रदीप तंवर, महासचिव पद के लिए योगित राठी और संयुक्त सचिव के पद के लिए शिवांगी खेरवाल को चुनाव मैदान में उतारा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay