एडवांस्ड सर्च

इंग्लैंड ने आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में न्यूजीलैंड को सुपर ओवर से मात दे पहली बार विश्व विजेता का तमगा हासिल किया है और इतिहास रचा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जंग की शुरुआत माइकल वॉन के ट्वीट से शुरू हुई जिसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टीम का मजाक उड़ाया था. इसके बाद गिलक्रिस्ट को उनका यह ट्वीट नागवार गुजरा और उन्होंने वॉन को जवाब में ट्विटर पर मूर्ख कह डाला.
    न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने 350वें मैच में धोनी ने 50 रनों की बेहतरीन पारी खेली लेकिन टीम को जीत न दिला सके. उन्होंने आईसीसी विश्व कप-2019 में हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर न्यूजीलैंड के खिलाफ सातवें विकेट के लिए विश्व कप में सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड बनाया.
    रहीम की तरह, इंग्लैंड के जोस बटलर, ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स कैरी और महेंद्र सिंह धोनी जैसे विकेटकीपर हैं जो अपनी टीम के लिए इस वर्ल्ड कप में अहम भूमिका निभा रहे हैं.
    लिस्‍ट ए क्रिकेट में धोनी ने 139 स्‍टंपिंग पूरे कर लिए हैं. इसी के साथ उन्‍होंने पाकिस्‍तान के पूर्व विकेटकीपर मोइन खान के 139 स्टंपिंग रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.
    सलाम क्रिकेट के मंच पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न ने अपनी ड्रीम टीम के बारे में बताया जिसमें सबसे ज्यादा खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के नजर आए. पूर्व क्रिकेटर पॉन्टिंग से लेकर मार्क वॉ तक और ग्लेम मैक्ग्रा से लेकर एडम गिलक्रिस्ट तक वॉर्न की ड्रीम टीम का हिस्सा हैं.
    The Riverside Durham वर्ल्ड कप-2019 का सबसे नया मैदान है. यहां तीन मुकाबले होने हैं. इस मैदान पर भारतीय टीम का एक भी मैच नहीं है. यहां एडम गिलक्रिस्ट ने 1999 के वर्ल्ड कप में 39 गेंदों 63 रन की धमाकेदार पारी खेली थी.
    इंडियन प्रीमयर लीग में अभी तक बेबी लक फैक्टर वाले कप्तानों का ही जलवा रहा है. सीजन-11 तक वही टीम जीती है, जिनके कप्तानों की बेटियां हैं. सीजन-12 में भी बेबी लक फैक्टर ही काम करेगा.
    आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल के बाद इनामों की बारिश होगी. चैंपियन टीम पर पैसों की बरसात होगी तो वहीं फाइनल में हारने वाली टीम भी बड़े इनाम की हकदार बनेगी.
    शाहिद अफरीदी ने अपनी ऑल टाइम वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. हैरान करने वाली बात यह है कि उनकी इस टीम में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी का नाम है. वहीं, 5 पाकिस्तानी क्रिकेटरों को शामिल किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay