एडवांस्ड सर्च

समीर सोनी और समीर शर्मा की पहली मुलाकात सीरियल दिल क्या चाहता है के सेट पर हुई थी. उस मीट‍िंग के बारे में बताते हुए समीर सोनी ने कहा- 'हम यूं तो बहुत जल्दी दोस्त बन गए लेक‍िन एक साल के अंदर ही हमारा संपर्क टूट गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नागिन 5 की बात करें तो शो में हिना खान, सुरभि चंदाना, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर लीड रोल में हैं. शो का प्रोमो भी शेयर किया जा चुका है. सीरियल में हिना खान और मोहित की लव स्टोरी दिखाई जाएगी.
    प्रोमो में आप देख सकते हैं मोहित और हिना खान एक-दूसरे के प्यार में हैं, लेकिन धीरज धूपर उनकी जिंदगी में विलेन बनकर एंट्री लेंगे. वो नागिन को पाना चाहते हैं. प्रोमो को कलर्स के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.
    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. अब सुशांत राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई टीम को बिहार पुलिस ने केस से जुड़े तमाम दस्तावेजों को सौंप दिया है.
    अब खुद गुंजन सक्सेना ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने फिल्म में काम करने वाले हर कलाकार के काम को भी खासा पसंद किया है. गुंजन ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है.
    दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स काफी समय से एकता कपूर से रिक्वेस्ट कर रहे थे कि सुशांत के पहले शूट के सीन्स शेयर करें. एकता ने इंस्टाग्राम पर करीब तीन मिनट का वीडियो शेयर किया है.
    नागिन 5 कलर्स चैनल पर 9 अगस्त से टेलीकास्ट होगा. शो हर शनिवार और रविवार को 8 बजे ऑनएयर होगा. मालूम हो, हिना खान को सबसे पावरफुल नागिन बताया गया है. रिपोर्ट्स हैं कि हिना खान का किरदार छोटा होगा.
    कलर्स ने इंस्टा पर शो का नया टीजर शेयर करते हुए प्रीमियर डेट का ऐलान किया है. टीजर वीडियो में हिना खान नागिन अवतार में हाथ जोड़े खड़ी हैं. ये पहली बार होगा जब हिना नागिन के रोल में दिखेंगी. हिना को सबसे पावरफुल नागिन बताया गया है.
    अभिषेक की बनाई फिल्म फितूर और रॉक ऑन भी दर्शकों को काफी पसंद आई. रॉक ऑन-2 को छोड़ दें तो अभिषेक ने अपनी सारी फिल्में खुद ही लिखी हैं.
    कहते हैं ज़िंदा इंसान तो झूठ बोल सकता है. मगर मरने वाले कभी झूठ नहीं बोलते. सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया से चले गए. मगर उनके जाने के बाद उनके इर्द-गिर्द रहने वाले उनके दोस्त, उनके अपने, उनके रिश्तेदार और उनके राज़दार अब हर किसी के पास सुशांत को लेकर अलग-अलग कहानिंयां है. अलग-अलग बातें हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay