एडवांस्ड सर्च

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जिसमें नसीब, शान, दोस्ताना और काला पत्थर शामिल हैं. दोनों सितारों की फिल्म नसीब में डायरेक्टर अनीस बज्मी ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    तमाम कठिनाइयों से लड़ते हुए रेखा अपनी रहस्यमयी शख्सियत के जरिए आज जिस मकाम पर हैं, वहां तक पहुंचना किसी के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि हो सकती है.
    तस्वीर के कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा, हैप्पी दशहरा! फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है. शस्त्रों का जिम्मेदारी से उपयोग करें.
    ऋषि कपूर पिछले महीने ही न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर भारत वापस लौटे हैं. कैंसर की जंग जीतने के बाद ऋषि ने भारत के साथ-साथ काम पर भी वापसी कर ली है. उन्होंने हाल ही में पहली बार कैमरे का सामना किया.
    शाहरुख खान के जन्मदिन में अभी एक महीने का समय बाकी है लेकिन उनके ग्लोबल फैंस अभी से ही उनके बर्थ डे को लेकर काफी उत्साहित हैं
    जब भी भारतीय सिनेमा में बेहतरीन निर्देशकों की बात होती है इसमें ऋषिकेश मुखर्जी का नाम जरूर लिया जाता है.
    ऋषि कपूर ने ट्विटर पर भगवान का इस दिन के लिए शुक्रिया अदा किया है. ऋषि कपूर ने लिखा, 28 सितंबर का मेरे लिए बहुत महत्व है. भगत सिंह, लता मंगेशकर, रीमा जैन और रणबीर का जन्मदिन इस दिन होता है. फिल्म बॉबी 28/9/73 में रिलीज हुई थी, इस दिन के लिए भगवान का शुक्रिया
    ऋषि कपूर समेत बॉलीवुड सितारों ने यूएस में दी गई मोदी की स्पीच के लिए उन्हें बधाइयां दीं. यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी ऋषि कपूर के ट्वीट का जवाब दिया है.
    रणबीर के पिता एक्टर ऋषि कपूर 11 महीने बाद न्यूयॉर्क से अपना कैंसर का इलाज कराकर लौटे हैं. यही कारण है कि कपूर खानदान में इस समय डबल सेलिब्रेशन का माहौल है. ये सिर्फ रणबीर का बर्थडे ही नहीं है बल्कि ऋषि कपूर का दूसरा जन्म भी है.
    Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay