एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र और हरियाणा की सत्ता के लिए चल रही जोर आजमाईश के बीच चुनाव प्रचार थम गया है. शनिवार की शाम पांच बजे प्रचार थमने तक सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और विपक्षी कांग्रेस ने भी पूरी ताकत झोंक दी. जनता 21 अक्टूबर को उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद करेगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    SBI PO final Result 2019: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) पदों के लिए फाइनल परिणाम जारी कर दिया है. ऐसे देखें परिणाम
    NIFT में इंजीनियर के लिए वैकेंसी निकाली गई है. जो उम्मीदवार लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए अच्छा मौका है. जानें वैकेंसी से जुड़ी पूरी जानकारी.
    एडीआर की रिपोर्ट में कहा गया है कि 916 उम्मीदवारों में से 600 के खिलाफ गंभीर आपराधिक मामले हैं, जबकि 27 के खिलाफ दोषसिद्ध (कनविक्टेड केस) मामले हैं.
    मशहुर हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुई थीं. अब वह हरियाणा लोकहित पार्टी का प्रचार करेंगी.
    खट्टर सरकार के मंत्री रामविलास शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. हेमा मालिनी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ और फरेब की राजनीति की है.
    घाटकोपर ईस्ट से बीजेपी उम्मीदवार पराग शाह राज्य में सबसे अमीर उम्मीदवार हैं. शाह ने अपनी संपत्ति 500 करोड़ रुपये घोषित की है. मालाबार हिल सीट से बीजेपी उम्मीदवार मंगल प्रभात लोढ़ा 440 करोड़ रुपए की संपत्ति के साथ दूसरे नंबर पर हैं.
    बड़खल सीट 2008 में हुए परिसीमन के बाद अस्तित्व में आई थी, जब मेवला महाराजपुर सीट का अस्तित्व समाप्त हुआ. बड़खल विधानसभा में शामिल किए गए अधिकतर क्षेत्र पहले मेवला महाराजपुर सीट के तहत आते थे.
    UPTET 2019 परीक्षा की तारीखों का ऐलान हो गया है.  जानें- कब से होगी परीक्षा और कैसे भरना है फॉर्म
    सरकारी नौकरी की चाहत रखते हैं तो बिहार पुलिस दे रहा है मौका. 10वीं पास ऐसे करें आवेदन

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay