एडवांस्ड सर्च

मुंबई निवासी 63 साल की रीता मेहरा 24 जनवरी को अपने डॉक्टर बेटे पुनीत मेहरा के साथ ऑस्ट्रेलिया से बीजिंग के रास्ते वापस भारत आ रही थीं. डॉक्टर पुनीत के अनुसार उड़ान के दौरान वह शौचालय गईं और काफी देर तक वापस नहीं लौटीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जापान के तट पर खड़े क्रूज जहाज डायमंड प्रिंसेस पर कुल 3,711 लोग सवार हैं, जिनमें से 132 क्रू और 6 सवारी के साथ 138 भारतीय हैं, जिनमें से 2 और भारतीय कोरोना का वायरस जांच में पॉजिटिव रिजल्ट आया है.
    डांस क्रू के शानदार डांस ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. हाल ही में V Unbeatable ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला से तातड़-तातड़ गाने पर अपनी पर्फोर्मेंस दी थी.
    हर्षवर्धन फिलहाल ओलपिंक गोल्ड मेडलिस्ट शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक को लेकर चर्चा में है. हाल ही में अनिल कपूर और हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है.
    शपथ ग्रहण के दौरान अरविंद केजरीवाल का पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ दिल्ली पर ही रहा. केजरीवाल ने बार-बार विकास के दिल्ली मॉडल का जिक्र तो किया, लेकिन राष्ट्रीय राजनीति के लिए उनका क्या प्लान है, इस पर पत्ते नहीं खोले.
    एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. द खबरी के मुताबिक, वायरल हो रहा वीडियो बिग बॉस के कंट्रोल रूम का है.
    अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे विपक्ष के एक मात्र नेता विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर परिवारवाद का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आगे की पक्ति में रिश्तेदारों को बैठाया गया है. वहीं, उन्होंने सीट ना मिलने का भी आरोप लगाया और कहा कि समारोह में आना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है, क्योंकि मैं विपक्ष का सदस्य हूं.
    महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि हालांकि पुणे की एटीएस कोर्ट ने यलगार परिषद से जुड़े सभी साक्ष्यों और सबूतों को एनआईए को सौंपने को कहा है, फिर भी महाराष्ट्र सरकार की उम्मीद अभी टूटी नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर महाराष्ट्र के महाधिवक्ता सहमति देते हैं तो यलगार परिषद की जांच के लिए निश्चित रूप से एसआईटी का गठन किया जाएगा.
    Bigg Boss 13 Winner: सोशल मीडिया पर बिग बॉस शो के ख‍िलाफ बहस छिड़ गई है. लोग शो को बायस्ड बता रहे हैं. अब लोगों के इन आरोपों पर आसिम रियाज ने चुप्पी तोड़ी है.
    ना पीएम, ना सांसद और ना ही कोई पार्षद. अरविंद केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह में बीजेपी की ओर से सिर्फ एक विधायक रामलीला मैदान पहुंचा. ये थे रोहिणी से बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता. हालांकि विजेंद्र गुप्ता यहां भी अरविंद केजरीवाल पर तंज कसने से नहीं चूके.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay