एडवांस्ड सर्च

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिवार ने लखनऊ में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. वहीं जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला भारत ने महज कुछ घंटों के अंदर ले लिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर भारत ने पराक्रम दिखाते हुए 5 पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया. भारत ने PoK में मौजूद लश्कर के तीन ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया. इसी बीच पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को समन किया है.
    आयशा ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मैं मानवाधिकार और लैंगिक समानता के लिए जमीनी स्तर पर काम करना चाहती हूं.
    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का गिलगित-बाल्टिस्तान का दौरा रद्द कर दिया गया है. वह कुछ देर पहले ही स्कर्दू पहुंचे थे और वहां वह एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे. लेकिन सत्तारुढ़ पीटीआई से जुड़े सूत्रों के अनुसार खराब मौसम के कारण यह जनसभा रद्द कर दी गई है.
    ब्रिटेन में सबसे लंबे समय से भारतीय मूल के सांसद कीथ वाज़ ने लेबर पार्टी के कश्मीर पर प्रस्ताव का विरोध किया है. वाज़ ने इसके लिए पार्टी की नेशनल एक्जीक्यूटिव कमेटी को चिट्ठी लिखकर प्रस्ताव वापस लेने के लिए कहा है.
    ब्रिटेन के एक हाई कोर्ट ने 64 साल पुराने हैदराबाद के 7वें निजाम मीर उस्मान अली खान के खजाने से जुड़े केस में भारत के पक्ष में ऐतिहासिक फैसला सुनाया है. आखिर किन 2 वजहों से भारत ने पाकिस्तान को पीटते हुए यह केस जीत लिया.
    पाकिस्तानी ने संघर्ष विराम उल्लंघन को लेकर भारतीय उपउच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को तलब किया है. पाकिस्तान ने दावा किया है कि भारतीय सेना की ओर से एलओसी पर फायरिंग की गई.
    भारत के इतिहास में 29 सितंबर को आतंकी कैंपों को तबाह करने के लिए उठाए गए कदम के गवाह के रूप में याद किया जाएगा. भारत ने 28-29 सितंबर 2016 की रात पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में घुसकर आतंकी शिविरों पर सर्जिकल स्ट्राइक की. इस स्ट्राइक में भारत ने कई आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया.
    तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले से 37 साल पहले चुराई गई नटराज की 700 साल पुरानी मूर्ति को ऑस्ट्रेलिया से भारत लाया गया है.
    पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को दूसरी बार कॉन्सुलर एक्सेस देने से इनकार कर दिया है. पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ मोहम्मद फैसल ने कहा कि कुलभूषण जाधव को दूसरी बार कॉन्सुलर एक्सेस नहीं मिलेगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay