एडवांस्ड सर्च

भारतीय एजेंसियां बलात्कार के आरोपी स्वामी नित्यानंद की तलाश कर रही हैं. संदेह है कि नित्यानंद देश से बाहर भाग चुका है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें ए​क आदमी नित्यानंद के पैर छूते हुए दिख रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    विपक्षी दलों की ओर से इस फैसले को स्वीकार कर लेने के बाद इस मुद्दे पर सब एक ही सफ या पंक्ति में खड़े हो गए हैं. लेकिन अपना एक बड़ा एजेंडा पूरा हो जाने के बाद, भाजपा के पास हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण का एक मुद्दा तो कम हो गया.
    यूएन प्रमुख के उपप्रवक्ता फरहान हक ने गुरुवार को कहा कि कश्मीर की स्थिति को लेकर हमारी बुनियादी चिंताओं पर महासचिव पहले ही बोल चुके हैं. उन्होंने भारत और पाकिस्तान के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर स्थिति पर चर्चा का आग्रह भी किया है.
    विराट कोहली के खराब परफॉरमेंस का इल्जाम हो या फिर भारत की हार का, जब भी अनुष्का शर्मा क्रिकट के स्टेडियम में नजर आई हैं, उन पर कोई ना कोई इल्जाम लगता ही रहा है. अनुष्का ने शुरुआत से ही अपने ऊपर लगने वाले सभी इल्जामों पर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ने का फैसला किया है.
    संयुक्त राष्ट्र (UN) ने कश्मीर के हालात पर चिंता जताई है साथ ही सरकार की तारीफ भी की है. UN ने मंगलवार को कहा कि घाटी के लोग अधिकारों से वंचित हैं और हमने भारतीय अधिकारियों से मांग की है कि कश्मीर में नागरिकों के सभी अधिकार बहाल हों. यूएन ने ये भी कहा कि कश्मीर में सुधार के लिए भारत ने कई कदम उठाए.
    हैदराबाद के निजाम के 350 लाख पाउंड ने उनके वंशजों की रातों की नींद क्यों उड़ा दी है
    हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिवार ने लखनऊ में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. वहीं जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला भारत ने महज कुछ घंटों के अंदर ले लिया है.
    जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर भारत ने पराक्रम दिखाते हुए 5 पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया. भारत ने PoK में मौजूद लश्कर के तीन ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया. इसी बीच पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को समन किया है.
    आयशा ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मैं मानवाधिकार और लैंगिक समानता के लिए जमीनी स्तर पर काम करना चाहती हूं.
    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का गिलगित-बाल्टिस्तान का दौरा रद्द कर दिया गया है. वह कुछ देर पहले ही स्कर्दू पहुंचे थे और वहां वह एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे. लेकिन सत्तारुढ़ पीटीआई से जुड़े सूत्रों के अनुसार खराब मौसम के कारण यह जनसभा रद्द कर दी गई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay