एडवांस्ड सर्च

इनकी उपासना तत्काल फलदायी होती है और इससे कष्टों का शीघ्र निवारण होता है

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लता मंगेशकर 28 दिनों अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. एक्टर दिलीप कुमार ने अपनी छोटी बहन लता मंगेशकर के घर लौटने की खबर पर खुशी जताई है.
    खुद लता मंगेशकर ने अपने स्वस्थ होने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है और डॉक्टर्स की टीम का शुक्रिया अदा किया है.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. परिजनों ने प्रियंका गांधी को बताया कि एक साल में आरोपियों ने उनके पूरे परिवार को प्रताड़ित किया है.
    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं. राहुल गांधी ने कहा कि अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार किया जा रहा है, उनके खिलाफ घृणा फैलाई जा रही है. दलितों के खिलाफ हिंसा हो रही है, उन्हें परेशान किया जा रहा है.
    उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले की जांच शुरू हो गई है. आजतक की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. ग्रामीणों ने बताया कि 90 फीसदी जलने के बाद भी पीड़िता घटनास्थल से एक किलोमीटर तक पैदल चली थी. इसके बाद उसने घर के बाहर काम कर रहे एक व्यक्ति से मदद भी मांगी.
    उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना सामने आने के बाद यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि कल बीजेपी सरकार का बयान था यूपी में सब ठीक है. आज एक बयान और आया, लेकिन कानून व्यवस्था के बारे में झूठी बयानबाजी व झूठा प्रचार करने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री और यूपी सरकार की ही है.
    घर की हर छोटी चीज का अपना महत्व भी है और योगदान भी. ये छोटी छोटी चीजें घर मे सम्पन्नता और समृद्धि भी देतीं हैं.
    भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को ब्यावरा आने पर जलाने की धमकी देने वाले कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को पत्र लिख उनसे अपने शब्दों के लिए माफी मांगी है.
    अगर सही परवरिश और माहौल दिया जाए तो बेटियां पिता का मान बढ़ाने में कभी पीछे नहीं रहतीं. बिहार ज्यूडिसरी परीक्षा में पास होकर बिहार की अर्चना ने अपने पिता का मान बढ़ा दिया है. आइए जानें उस बेटी के बारे में जो अदालत में जज बन गई है, जबकि उसके पिता ने चपरासी बनकर जीवन का बड़ा हिस्सा गुजारा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay