एडवांस्ड सर्च

इमरान खान ने दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक कांग्रेस सेंटर में 'पाकिस्तान स्ट्रेटेजी डायलॉग' नामक एक सत्र को संबोधित करते हुए यह बात कही. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने अफगान जिहाद और 9/11 के बाद आतंकवाद के खिलाफ युद्ध दोनों से सीखा है, जिसने पाकिस्तान और उसके नागरिकों को भारी नुकसान पहुंचाया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बीजिंग में 21 जनवरी से 23 जनवरी तक होने वाली बैठक में पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व आर्थिक मामलों के मंत्री हम्माद अज़हर करेंगे. पाकिस्तान के लिए ये बैठक कितनी अहम है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने 17 सदस्यों का भारी भरकम प्रतिनिधिमंडल बीजिंग भेजा है.
    आतंकवाद को फंडिंग और मनी लॉन्ड्रिंग पर नज़र रखने वाले ग्लोबाल वॉचडॉग फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (FATF) की ग्रे लिस्ट से बाहर आने के लिए पाकिस्तान खूब हाथ-पैर मार रहा है. इसके लिए वो अमेरिका से मदद की गुहार लगा सकता है.
    संजय राउत ने कहा है कि ये किस्सा 1977-78 का है. अटल बिहारी वाजपेयी विदेश मंत्री थे. वाजपेयी जी पाकिस्तान दौरे पर गए थे. उन्हें इस्लामाबाद में फैज से मिलना था. लेकिन पाक सरकार और भारत का उच्चायोग उन्हें इसकी अनुमति नहीं दे रहा था. बावजूद इसके वाजपेयी प्रोटोकॉल का बंधन तोड़कर उनसे मिलने गए.
    इस्लामाबाद में नेशनल असेंबली (NA) को संबोधित करते हुए कुरैशी ने कहा कि जेएनयू के टीचर्स और स्टूडेंट्स पर हमला, भारत में बढ़ती असहिष्णुता की याद दिलाता है.
    पाकिस्तान की ओर से 20 भारतीय मछुआरों को जेल से रिहा करने का फैसला किया गया है. पाकिस्तान समुद्री सुरक्षा एजेंसी के मुताबिक पाकिस्तानी क्षेत्रीय सीमाओं का उल्लंघन करने वाले 20 भारतीय मछुआरों को जेल से रिहा कर दिया गया.
    बीजेपी के फायरब्रिगेड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा है कि पाकिस्तान में सिखों पर जो अत्याचार हो रहा है, क्या उन्हें भारत की नागरिकता नहीं मिलनी चाहिए?
    पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुए हमले पर भारत में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. अब इस हमले को लेकर भारत में सिखों की सर्वोच्च संस्था शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पाकिस्तान जाकर हालात का जायजा लेगी.
    अमेरिका ने एयरस्ट्राइक कर ईरान के कमांडर जनरल कासिम सुलेमानी को मार गिराया. इसके बाद इस्लामाबाद स्थित अमेरिकी दूतावास ने पाकिस्तान में मौजूद अमेरिका के सरकारी कर्मचारियों के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay