एडवांस्ड सर्च

चीन से फैले कोरोना वायरस ने धीरे-धीरे पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है. साहित्यकार भी कोरोना को अलग - अलग दृष्टि से देख रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नए वित्त वर्ष की शुरुआत होने वाली है. इस नए साल में महंगाई सबसे बड़ी चुनौती बन सकती है.
    ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने चहेते तुलसी सिलावट को कांग्रेस सरकार में उप-मुख्यमंत्री बनवाना चाहते थे, लेकिन सत्ता की कमान कमलनाथ के हाथों में होने के चलते यह अरमान पूरा नहीं हो सका है. अब मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह सरकार में सिंधिया अपने करीबी तुलसी सिलावट को डिप्टी सीएम बनाने में कामयाब रहते हैं या नहीं.
    IIT रुड़की इंटरएक्टिव कॉमिक्स बच्चों को लॉकडाउन के दौरान बच्चों को फ्री में देगा. जानें- अपने बच्चे के लिए आप कैसे ले सकते हैं.
    2011 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का मैच पूरे टूर्नामेंट का सबसे मुश्किल मैच था. पाकिस्तान की टीम इस टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार फॉर्म में थी.
    भारत में अब तक कोरोना के एक हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में तमाम ऐसे लोग जिन्होंने स्वास्थ्य बीमा ले रखा है उनके मन में यह सवाल आना लाजमी है कि क्या अगर वे कोरोना से संक्रमित हो जाते हैं तो उनकी बीमा पॉलिसी में इसका इलाज कवर होगा? जानिए अहम बिंदु जो आपको जानना है बेहद जरूरी है
    शिखर धवन जिस तरह कंट्रोल के साथ एक के बाद एक गेंदें हवा में उछालकर कैच कर रहे तो वह काफी रोमांचित करने वाला था.
    जोगिन्दर शर्मा इन दिनों कोरोना वायरस खतरे के बीच लॉकडाउन में ड्यूटी निभा रहे हैं. जोगिन्दर शर्मा हरियाणा पुलिस में डीएसपी के पद हैं.
    सहवाग ने यह धमाकेदार पारी पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में खेली थी. तभी से यह नजफगढ़ का नवाब फैंस के बीच मुल्तान का सुल्तान नाम से मशहूर हो गया.
    आयुष कहते हैं कि उनके माता-पिता बीमार हैं और वो घर में अकेले कमाने वाले हैं. अचानक नौकरी जाने से उनका भविष्य अनिश्चित हो गया है. कोरोना की वजह से दुनियाभर में लॉकडाउन है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay