एडवांस्ड सर्च

बेंजामिन नेतन्याहू का फिर से इजरायल का प्रधानमंत्री बनना मुश्किल दिख रहा है. नेतन्याहू की लिकुड पार्टी चुनाव में पिछड़ती दिख रही है, जबकि मुख्य विपक्षी पार्टी ब्लू एंड व्हाइट 31 से 32 सीटें हासिल करती दिख रही है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बुधवार सुबह यहां पर वोटों की गिनती शुरू हुई. अभी तक शुरुआती रुझान जो आए हैं, उसमें कांटे की टक्कर चल रही है. मौजूदा प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और विपक्षी पार्टी के नेता बेनी गैंट्ज में कांटे का मुकाबला चल रहा है.
    नेटफ्लिक्स पर हाल ही में एक वेब सीरीज़ आई है, जिसका नाम है ‘द स्पाई’. ये कहानी एली कोहेन की है, जो मोसाद का एक जासूस था. जिसने अपनी जिंदगी के 5 साल सीरिया में बतौर जासूस गुजारे और अपने देश इजरायल की इतनी मदद की कि जंग में सिर्फ 6 दिनों में इजरायल ने सीरिया और उसके साथियों को मात दे दी.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के दिन आज मंगलवार को उनके दोस्त बेंजामिन नेतन्याहू की नजर फिर से इजरायल का पीएम बनने पर है. इजरायल में आम चुनाव हो रहे हैं और देश की जनता अपने नए प्रधानमंत्री के चयन के लिए आम चुनाव के जरिए अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रही है. वहां 6 महीने के अंदर दूसरी बार आम चुनाव हो रहे हैं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ऐलान कर चुके हैं कि गाजा पर हमला करने के लिए योजनाएं तैयार हैं. उचित समय पर वे फैसला करेंगे.
    दक्षिणपंथी लिकुड पार्टी का नेतृत्व करने वाले नेतन्याहू के सामने पूर्व सैन्य प्रमुख बेनी गैंट्ज़ हैं. गैंट्ज ने इजरायल के पूर्व वित्त मंत्री और टीवी पर्सनालिटी यैर लापिड के साथ सेंट्रिस्ट ब्लू एंड वाइट गठबंधन का नेतृत्व किया.
    सेना ने एक बयान में कहा कि गाजा पट्टी से हमास की ओर से दो रॉकेट दागे गए, लेकिन दोनों रॉकेट को इजराइल की आयरन डोम मिसाइल डिफेंस सिस्टम ने मार गिराया.
    भूटान के प्रधानमंत्री लोताय शेरिंग ने लिखा, हमें भारत और वैज्ञानिकों पर गर्व है. चंद्रयान-2 ने आखिरी समय में चुनौतियों का सामना किया, लेकिन जो आपने साहस दिखाया वह ऐतिहासिक है. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानता हूं. इसमें कोई शक नहीं है कि वह और उनकी इसरो टीम यह जरूर कर पाएगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay