एडवांस्ड सर्च

कोराना वायरस मध्य पूर्व के कई देशों में फैल गया है. ईरान में इस बीमारी से चार लोगों की मौत हो गई है. ईरान 13 पॉजिटिव केस में इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही ये आंकड़ा 4 तक पहुंच गया है. यहां अब इस बीमारी से 18 लोग पीड़ित है. ईरान के अलावा कोरोना ने संयुक्त अरब अमीरात, मिस्र, इजरायल और लेबनान के लोगों को भी अपने चपेट में लिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 2,236 हो गई है, जबकि 75,465 लोगों के कोरोना वायरस की चपेट में आने की पुष्टि हो चुकी है. चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग के मुताबिक गुरुवार को कोरोना वायरस के 889 नए मामलों की पुष्टि हुई, जबकि 118 लोगों की मौत हो गई.
    Chidambaram in JNU: पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम गुरुवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) पहुंचे. उन्होंने यहां छात्रों को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनपीआर) के मुद्दों पर संबोधित किया. उन्होंने शाहीनबाग न जाने की बात पर भी दलील दी.
    विजय रूपाणी ने कहा कि पूरे एशिया में, साबरमती नदी सबसे स्वच्छ नदी बन गई है. जापान और इजरायल के प्रधानमंत्रियों ने भी रिवरफ्रंट का दौरा किया और इसे देखकर हैरान रह गए. डोनाल्ड ट्रंप भी फरवरी में भारत आएंगे और रिवरफ्रंट जाएंगे.
    इजरायल और फिलीस्तीन के बीच जारी विवाद पर अमेरिका ने जो प्रस्ताव पेश किया है उसपर भारत की प्रतिक्रिया आई है. भारत ने दोनों देशों को आपस में बात करने को कहा है और एक समझौते पर पहुंचने की अपील की है.
    नागरिकता संशोधन कानून पर इजराइल ने भारत का साथ दिया है. इजराइल ने कहा है कि नागरिकता कानून भारत का आंतरिक मसला है. भारत अपने नागरिकों के लिए कोई भी फैसला कर सकता है.
    इंडिया टुडे के सूत्रों मुताबिक, शरद पवार, उद्धव ठाकरे और संजय राउत उन नेताओं में से हैं, जिनके फोन टैप किए गए थे. फोन टैंपिंग की खबर सामने आने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मैं बाल ठाकरे चेला हूं, जो कुछ करता हूं, खुले तौर पर करता हूं.
    पूरी सीरीज में इस कहानी को दर्शाया गया है, जो किरदार असली कहानी में थे उनसे बात की गई है. कुछ भी फिक्शन ना दिखाकर, इसमें सभी रियल फुटेज का इस्तेमाल किया है.
    दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में ईरान के मंत्री जवाद जरीफ ने अमेरिका पर हमला बोलते हुए कहा कि कासिम सुलेमानी की हत्या का जश्न दो लोग मना रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay