एडवांस्ड सर्च

ओवल मैदान पर खेले गए एशेज सीरीज के पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 135 रनों से हरा दिया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की एशेज सीरीज 2-2 से ड्रॉ कराने में सफल रही. हालांकि एशेज की ट्रॉफी ऑस्ट्रेलिया ने अपने पास बरकरार रखी है. सीरीज ड्रॉ होने से इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए 56-56 अंक मिले.
    बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव के बर्थडे के मौके पर उनके साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.
    जो डेनले (94) और बेन स्टोक्स (67) के अर्धशतकों की मदद से स्टंप्स के समय तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में आठ विकेट खोकर 313 रन बना लिए थे.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को मोदी सरकार ने खत्म कर दिया है. जिसके बाद देश-विदेश में भी इस फैसले का समर्थन किया जा रहा है. इस बीच इंग्लैंड में इंडो-यूरोपियन कश्मीर फोरम और हिंदू काउंसिल यूके ने बर्मिंघम के विक्टोरिया स्क्वायर में भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 और 35A को हटाने का समर्थन किया है. इसके साथ ही भारत विरोधी प्रचार के विरोध में भी प्रदर्शन किया गया.
    स्मिथ अब इससे आगे निकल गए हैं. स्मिथ ने अपनी 80 रनों की शानदार पारी के साथ लगातार 10वीं बार इंग्लैंड के खिलाफ 50 या उससे अधिक का स्कोर हासिल किया है.
    इंग्लैंड ने पहली पारी में 264 रन बनाए. वह दूसरी पारी में 69 रनों की बढ़त के साथ उतरी. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए नौ रन बनाकर अपनी बढ़त को 78 रनों तक पहुंचा दिया है.
    05:31
    आजतक से बातचीत में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर मोंटी पनेसर ने दोबारा क्रिकेट खेलने की ख्वाहिश जाहिर की है. उन्होंने कहा कि मैं फिर से क्रिकेट के मैदान पर उतरना चाहता हूं. मैं अपनी फिटनेस पर काम कर रहा हूं. इस सर्दी में कड़ी मेहनत करूंगा. उम्मीद है कि मुझे प्रथम श्रेणी के काउंटी में मौका मिला जाएगा. वहीं मेयर बनने के सवाल पर मोंटी पनेसर ने कहा कि सही समय पर हम इसके लिए प्रचार करेंगे. हालांकि उन्होंने बताया कि अभी कोई पार्टी नहीं ज्वॉइन नहीं की है. आजतक संवाददाता लवीना टंडन ने मोंटी पनेसर से खास बातचीत की. वीडियो देखें. 
    खेल जगत के विशेषज्ञ भले ही बुमराह में महान खिलाड़ी बनने की तमाम संभावनाएं देख रहे हों, लेकिन इस अद्भुत गेंदबाज का मानना है कि महानता उनके लिए आसान नहीं है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay