एडवांस्ड सर्च

14:48

दी लल्‍लन टॉप शो के आज के शो में सौरभ द्विवेदी 2019 के क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के बारे में. जिसमें इंग्‍लैंड ने न्‍यूजीलैंड को रौंदकर पहली बार इस खिताब पर कब्‍जा किया. ये कहानी है जोफ्रा आर्चर, इयोन मॉर्गन और मार्टिन गप्टिल की. हम आपको मार्टिन गप्टिल के रन आउट होने के बारे में भी बताएंगे. जोफ्रा आर्चर के सुपर ओवर और इयोन मॉर्गन की कप्‍तानी की.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    आईसीसी की ताजा रैंकिंग में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने धमाल किया है. हालांकि बल्लेबाजी में विराट कोहली और गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह टॉप पर बने हुए हैं.
    आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 की ट्रॉफी इंग्लैंड के पाले में है. टीम के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट खुद को इस वर्ल्ड विजेता टीम के लिए भाग्यशाली मान रहे हैं.
    आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 की ट्रॉफी पर इंग्लैंड ने कब्जा कर लिया है. टीम को इस मुकाम तक पहुंचाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के पिता इंग्लैंड की जीत से खुश नहीं हैं. 
    समाजवादी पार्टी (SP) के राज्यसभा सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर ने आज (सोमवार) राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.
    इससे पहले वर्ल्ड कप फाइनल में कभी इस तरह की चीज नहीं हुई. न्यूजीलैंड टीम बहुत अच्छा खेली, लेकिन उनके साथ थोड़ा गलत हुआ.
    आईसीसी ने वर्ल्ड कप की टीम ऑफ टूर्नामेंट की घोषिणा कर दी है. इस टीम में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज विराट कोहली को जगह नहीं दी गई है. टीम इंडिया से रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह टीम में हैं.
    तीन साल पहले कोलकाता में हुए टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में स्टोक्स को आखिरी ओवर में कार्लोस ब्रैथवेट ने चार छक्के मारे थे और उनकी टीम को खिताब गंवाना पड़ा था. शायद इसलिए स्टोक्स ने आर्चर से बात की.
    इंग्लैंड को क्रिकेट का वर्ल्ड चैम्पियन बनाने में कप्तान इयोन मॉर्गन, सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर ने अहम भूमिका निभाई, लेकिन ये चारों खिलाड़ी इंग्लैंड से नहीं हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay