एडवांस्ड सर्च

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे के लिए गुजरात में तैयारियां चल रही हैं. यहां दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति हजारों लोगों को संबोधित करेंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारत ने अपना पहला डे नाइट टेस्ट पिछले साल नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेला था और इस मुकाबले में आसान जीत दर्ज की थी.
    भारत अपने दूसरे और अंतिम अभ्यास मैच में 18 फरवरी को वेस्टइंडीज से भिड़ेगा. महिला टी-20 विश्व कप 21 फरवरी से शुरू होगा.
    आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. दिल्ली के रामलीला मैदान में उनका शपथ ग्रहण समारोह है. जिस रामलीला मैदान में केजरीवाल शपथ लेंगे, वो कई  कई ऐतिहासिक घटनाओं का गवाह रह चुका है.
    बिग बॉस 13 को लेकर जबरदस्त बज बना है. आइए जानते हैं क्या है बिग बॉस का पूरा इतिहास?
    ग्लैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर दक्षिण अफ्रीका को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 202 रनों पर रोक दिया.
    भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट भविष्य को लेकर अटकलों का दौर लगभग खत्म हो गया है. 38 साल का यह दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार है.
    महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर बाघ की एक फोटो पोस्ट की. धोनी के मुताबिक यह शेर उन्हें मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में दिखा था.
    प्रत्यर्पण संधि के तहत चावला को लंदन से भारत लाया गया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उसके खिलाफ 2013 में चार्जशीट फाइल की थी. 2000 में मैच फिक्सिंग का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने कुल 6 आरोपी बनाए थे.
    साउथ अफ्रीका ने खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन का हवाला देकर भारत दौरे के बाद अगले महीने प्रस्तावित तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए पाकिस्तान दौरे को रद्द कर दिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay