एडवांस्ड सर्च

भारतीय एजेंसियां बलात्कार के आरोपी स्वामी नित्यानंद की तलाश कर रही हैं. संदेह है कि नित्यानंद देश से बाहर भाग चुका है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें ए​क आदमी नित्यानंद के पैर छूते हुए दिख रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गुरमीत राम रहीम सिंह के जेल जाने के बाद हनीप्रीत के साथ यह पहली मुलाकात है. राम रहीम को साध्वियों से बलात्कार के मामले में बीस साल की सज़ा मिली है. इसके साथ ही पत्रकार रामचंद्र प्रजापति के कत्ल के जुर्म में भी राम रहीम को उम्र कैद की सजा मिली है.
    भगोड़े रेप के आरोपी नित्यानंद का पासपोर्ट रद्द कर दिया गया है और नए पासपोर्ट के लिए आवेदन भी खारिज कर दिया गया है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने इस बात की जानकारी शुक्रवार को दी.
    यौन शोषण का आरोपी बाबा नित्यानंद भारत से से भाग कर करीब 16 हजार किलोमीटर दूर एक नया देश बसाने की तैयारी कर रहा है. उस नए देश के लिए पासपोर्ट से लेकर देश के संविधान और कानून की भी रूपरेखा तय हो गई है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    भारत छोड़कर भागे रेप के आरोपी नित्यानंद के खिलाफ एक फ्रांसीसी भक्त ने धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है. फ्रांस सरकार इस मामले को देख रही है. शिकायत में नित्यानंद द्वारा 4 लाख अमरीकी डॉलर से अधिक की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है.
    दिल्ली सरकार ने गुरुवार को कैबिनेट में कई अहम फैसले लिए. रोजाना जाम से जूझने वाले लोगों के लिए दिल्ली सरकार ने आश्रम से लेकर डीएनडी तक एक नया फ्लाईओवर बनाने का फैसला लिया है.
    सीएम केजरीवाल ने कहा कि बसों में सुरक्षा के लिहाज से पहले से ही मार्शल तैनात हैं. अब सीसीटीवी और पैनिक बटन होने से सुरक्षा व्यवस्था और पुख्ता हो जाएगी.
    दिल्ली पब्लिक स्कूल अहमदाबाद की CBSE की मान्यता रद्द होने से करीब 800 छात्रों का भविष्य खतरे में पड़ गया है. ये बच्चे स्कूल के बाहर प्रोटेस्ट कर रहे हैं.
    गुजरात पुलिस ने 22 नवंबर को ही नित्यानंद का अहमदाबाद का आश्रम खंगाला था, लेकिन वहां कुछ सामान ही मिला और कुछ पता नहीं लगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay