एडवांस्ड सर्च

खुद को कल्कि भगवान बताने वाले कथित धर्मगुरु के ठिकानों पर छापा मारकर आयकर विभाग की टीम ने 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की जायदाद का पता लगाया है. आयकर विभाग ने 16 अक्टूबर को आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु में 'कल्कि भगवान' के ठिकानों पर छापा मारा था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ब्रिटिश गवर्नर को दिखाया काला झंडा, अंग्रेजों के सामने फरहाया था तिरंगा, ये थीं क्रांतिकारी मातंगिनी हजारा. जानें- उनके बारे में
    देवघर यानी जहां देवताओं और देवियों का वास हो. झारखंड के इस जिले को बैद्यनाथधाम और बाबाधाम के नाम से भी जाना जाता है. देश के बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक है यहां मौजूद बाबा बैद्यनाथ ज्योतिर्लिंग. साथ ही यह 51 शक्तिपीठों में से एक है.
    हरियाणा की जमीन धार्मिक संतों के लिए काफी उपजाऊ मानी जाती है. इसीलिए यहां एक दो नहीं बल्कि छोटे-बड़े दर्जनों की संख्या में डेरे हैं. प्रदेश में मतदान में महज चंद दिन बचे हैं, इसके बावजूद अभी तक यहां के डेरों, संतों और धार्मिक गुरुओं के संगठनों ने खामोशी अख्तियार कर रखी है.
    परमार्थ निकेतन जीआइडब्ल्यूए के सचिवालय के तौर पर भी काम करता है जिसकी निगरानी का काम 20 युवाओं की टीम करती है. इस समय जीआइडब्ल्यूए सहारनपुर जिले में काली नदी को साफ करने के काम में जुटा है.
    विनोद खन्ना के जन्मदिन के मौके पर बता रहे हैं सन्यासी बनने के बाद कैसी हो गई थी एक्टर की जिंदगी. साथ ही सन्यास छोड़ने के बाद से उनके जीवन में कैसे बदलाव हुए.
    हरियाणा-महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के मामले में कांग्रेस पिछड़ती दिख रही है. राहुल गांधी 10 से 19 अक्टूबर के बीच दोनों राज्यों में रैली करेंगे. जबकि, बीजेपी महाराष्ट्र और हरियाणा में प्रचार अभियान में काफी बढ़त बनाए हुए है.
    नदियों में प्रदूषण के खतरों के कई आयाम बन रहे हैं. एक अध्ययन बता रहा है कि प्रदूषण की वजह से गुजरात की साबरमती नदी में ई कोली बैक्टिरिया में एंटी-बायोटिक दवाओं के प्रति प्रतिरोधी क्षमता विकसित हो गई है. जो इसे संभवतया सुपरबग में बदल देगी. यह एक संभावित जैविक बम साबित हो सकता है
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बापू की धरती गुजरात से देश के खुले में शौच मुक्त होने का ऐलान किया. अहमदाबाद के साबरमती में आयोजित ‘स्वच्छ भारत दिवस’ कार्यक्रम में पीएम मोदी ने इसका ऐलान किया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay