एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के कार्यकाल को तीन साल तक के लिए बढ़ा दिया है. इस फैसले की पाकिस्तानी बार काउंसिल ने असंतोष व्यक्त किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आजतक से एक्सक्लूसिव बात करते हुए जी किशन रेड्डी ने कहा कि सुरक्षा बल हमारी देश की सुरक्षा करते हैं. उनके खिलाफ गलत बात को हम नहीं सुनेंगे. जम्मू-कश्मीर में सोशल मीडिया के जरिए झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं.
    04:12
    उत्तर प्रदेश की दलित राजनीति में नया आगाज हुआ है. भीम आर्मी ने अपना स्टूडेंट विंग बनाया है. वहीं दिल्ली में यमुना नदी का जलस्तर चेतावनी के निशान को पार कर गया है, जिसके कारण प्रशासन को नदी से सटे तराई के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के आदेश देना पड़ा. ऐसी ही अन्य खबरों के लिए वीडियो देखें.
    दिल्ली में मंगलवार को भारतीय वायु सेना की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम में आए लोगों को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संबोधित किया. उन्होंने कहा, "भारतीय वायु सेना तकनीकी रूप से बहुत एडवांस और ताकतवर फोर्स है. हाल ही में हमारे पड़ोस में आतंकियों पर की गई स्ट्राइक इस दावे का सबूत देती है."
    मंगलवार को घाटी में स्कूल खुलने का दूसरा दिन है. कई जगह स्कूल खुले, बच्चे भी पहुंचे लेकिन उपस्थिति कम रही. कई जगह बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए पहुंची बस को खाली ही लौटना पड़ा.
    भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने यह ऐलान करते हुए कहा कि भीम आर्मी के स्टूडेंट विंग का नाम भीम आर्मी स्टूडेंट फेडरेशन (बीएएसएफ) होगा. यह संगठन कई विश्वविद्यालयों में छात्र संघ का चुनाव भी लड़ेगा.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    स्मिथ जब मैदान छोड़कर जा रहे थे और जब मैदान में वापस आ रहे थे, इन दोनों समय दर्शकों ने उनका खड़े होकर अभिवादन किया लेकिन दर्शकदीर्घा में मौजूद एक समूह ने स्मिथ पर छींटाकशी की.
    58 साल के कमर जावेद बाजवा इस साल रिटायर होने वाले थे, लेकिन इससे ठीक पहले सरकार ने उनका कार्यकाल बढ़ा दिया है. कमर जावेद बाजवा पाकिस्तान मिलिट्री एकेडमी के 62वें लॉन्ग कोर्स से ताल्लुक रखते हैं.
    भारतीय सेना के खिलाफ मानवाधिकार उल्लंघन के बेबुनियाद आरोप लगाने के बाद एक्टिविस्ट शेहला राशिद ने कहा है कि सेना को इस मामले की निष्पक्ष जांच करवानी चाहिए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay