एडवांस्ड सर्च

एक क्लिक में पढ़ें 22 मई की सभी बड़ी खबरें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एनडीआरएफ में नियुक्त एक उप निरीक्षक ने ऑनलाइन ठगी का शिकार बनने के बाद गाजियाबाद के कविनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, पड़ताल में यह बात सामने आई कि इस फ्रॉड में भी यही गैंग जिम्मेदार था. पुलिस ने इस मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
    17वीं लोकसभा के गठन के लिए 543 सीटों पर सात चरणों में चुनाव संपन्न हो चुके हैं. सत्ता की कुर्सी दोबारा नरेंद्र मोदी को मिलेगी या देश को नया प्रधानमंत्री मिलेगा, इसका फैसला 23 मई को हो जाएगा. हालांकि चुनाव के दौरान ऐसे कई मुद्दे आए, जहां चुनाव आयोग और विपक्षी पार्टियां आमने-सामने आ गईं. विपक्षी पार्टियों ने कभी बीजेपी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया तो कभी चुनाव आयोग को ही कठघरे में खड़ा कर दिया.
    चुनाव आयोग से मिलने वाले दलों में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस भी शामिल हो सकती है. टीएमसी की ओर से राज्यसभा में पार्टी के नेता डेरेक ओ ब्रायन प्रतिनिधित्व कर सकते हैं. चुनाव आयोग के साथ मंगलवार 3 बजे बैठक होनी तय है.
    कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के लिए सेना की तरफ से ऑपरेशन ऑलआउट चलाया गया था, जिसके तहत अभी तक 250 से आतंकियों को मारा जा चुका है. सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के खिलाफ एक्शन ले रही है और यही कारण है कि आतंकी बौखला रहे हैं.
    कई नेता, अभिनेता और खिलाड़ी ट्विटर अकाउंट हैक किए जाने का शिकार हो चुके हैं. इतना ही नहीं कुछ ऐसी कंपनियां भी हैं जिनका ट्विटर हैक हो चुका है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    यह मुठभेड़ दलीपोरा इलाके में चल रहा है. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. इस मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद हो गया. इसके अलावा दो जवान घायल हैं.
    भारतीय सेना ट्रेनिंग कमांड के मुख्यालय को शिमला से मेरठ शिफ्ट करने की योजना बना रही है. सूत्रों के मुताबिक सेना यह परिवर्तन राष्ट्रीय राजधानी के साथ बेहतर संपर्क होने की वजह कर रही है.
    रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका के पुत्तलम जिले में दंगाइयों ने 45 साल के दुकान पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस इलाके में दंगाइयों ने मस्जिदें जला दी और मुसलमानों के घरों पर हमला किया. पुलिस ने बताया कि ये लोग डंडों से लैस थे और हथियार लिए हुए थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay