एडवांस्ड सर्च

मैन ऑफ द मैच मिशेल सेंटनर की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से मेजबान न्यूजीलैंड ने रविवार को वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड को 21 रनों से हराया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जेम्स विंस के पहले टी-20 अर्धशतक की बदौलत इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को पहले मैच में सात विकेट से करारी शिकस्त दी.
    इंग्लैंड की पारी के आखिरी ओवर में न्यूजीलैंड के फील्डर मार्टिन गप्टिल का थ्रो बेन स्टोक्स के बल्ले से टकराकर बाउंड्री के पार चला गया. इंग्लैंड को छह रन दिए गए.
    जब पूरी टीम जश्न मना रही थी तो आदिल राशिद और मोईन अली वहां से दूर भाग निकले. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.
    241 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम के लिए जीत आसान लग रही थी. पर न्यूजीलैंड के बॉलर लॉकी फर्ग्यूसन ने अपनी धारदार गेंदबाजी से जीत और इंग्लैंड के बीच का फासला बढ़ा दिया.
    इंग्लैंड ने रविवार को लॉडर्स मैदान पर खेले गए फाइनल में न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में मात देकर आईसीसी विश्व कप-2019 का खिताब अपने नाम कर लिया है.
    आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को लॉर्ड्स में खेला जाएगा. दोनों टीमों के पास पहली बार वर्ल्ड चैम्पियन बनने का मौका है.
    इस वर्ल्ड कप के खिताबी मुकाबले में जीत किसी भी टीम की हो लेकिन दुनिया को नया वर्ल्ड कप चैम्पियन मिलेगा. क्योंकि इससे पहले न तो इंग्लैंड की टीम और न ही न्यूजीलैंड, दोनों में से कोई भी टीम अभी तक वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई है.
    आईसीसी वर्ल्ड कप मुकाबले में एजबेस्टन मैदान पर खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर  इंग्लैंड वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गया है.
    England (ENG) vs New Zealand (NZ): चेस्टर ली स्ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 119 रन से हरा दिया है. इस जीत के साथ ही इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay