एडवांस्ड सर्च

सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने बताया कि भारतीय सेना ने अपनी कार्रवाई में 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिकों और लगभग इतनी ही संख्या में आतंकियों को मार गिराया है. भारतीय सेना के इस पराक्रम की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    09:54
    नॉनस्टॉप 100: PoK में आतंकी अड्डों पर टूटा भारतीय सेना का कहर पीओके में आतंकी अड्डों पर टूटा भारतीय सेना का कहर, तोपों से की गोलाबारी, 4 से 5 पाकिस्तानी सैनिकों के भी मारे जाने की खबर. PoK के नीलम वैली में 5 आतंकी ठिकानों को बनाया निशाना, किया तबाह, पाकिस्तान ने भी मानी कार्रवाई की बात. देखें नॉनस्टॉप 100.
    हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिवार ने लखनऊ में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. वहीं जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला भारत ने महज कुछ घंटों के अंदर ले लिया है.
    जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला लेते हुए भारत ने PoK में मौजूद लश्कर के तीन कैंपों को तबाह कर दिया. भारत के एक्शन को लेकर भारतीय सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा कि हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिक और कई आतंकी मारे गए हैं.
    पीओके में भारतीय सेना का कार्रवाई के इस मामले पर कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने सवाल उठाए हैं. कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने कहा कि जब भी बड़े चुनाव करीब आते हैं, तो सर्जिकल स्ट्राइक का पैटर्न शुरू हो जाता है.
    जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर भारत ने पराक्रम दिखाते हुए 5 पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया. भारत ने PoK में मौजूद लश्कर के तीन ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया. इसी बीच पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को समन किया है.
    रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर में आज पाकिस्तानी सेना के जरिए किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन के बाद की स्थिति पर सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत से बात की है.
    जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला भारत ने महज कुछ घंटों के अंदर ले लिया है. जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर भारत के पराक्रम में 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर हो गए. इसके साथ ही भारत ने PoK में मौजूद लश्कर के तीन कैंप को नेस्तनाबूद कर दिया है.
    01:29
    भारतीय सेना ने पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया है. सेना ने पीओके में आतंकी कैंप पर धावा बोला. सेना ने तोपों से किया हमला. बता दें कि कठुआ और कुपवाड़ा सेक्टर में पाकिस्तानी फायरिंग में सेना के दो जवान शहीद हो गए. जबकि एक नागरिक की भी जान चली गई.
    पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय सेना ने PoK में आतंकियों के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. भारतीय सेना की इस कार्रवाई में आतंकी ठिकानों को बड़ा नुकसान पहुंचा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay