एडवांस्ड सर्च

करजई ने कहा कि अफगानिस्तान का सबसे अच्छा दोस्त भारत है. भारत ने अफगानिस्तान में अपार योगदान दिया है, लेकिन पाकिस्तान जो प्रभाव अफगानिस्तान पर डाल सकता था, वह किसी अन्य देश से कहीं ज्यादा है. हम भारत के सर्वश्रेष्ठ दोस्त हैं लेकिन हम पाकिस्तान से भी कहना चाहते हैं कि भारत के साथ हमारा रिश्ता हमें उनके अच्छे भाई और दोस्त बनने से नहीं रोक सकता.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन नेता असदुद्दीन ओवैसी ने चीफ ऑफ डिफेंस बिपिन रावत के कट्टरपंथ वाले बयान पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि गोरे लोगों की भाषा बोल रहे हैं जनरल साहब.
    बांग्लादेश के प्रतिबंधित संगठन अंसारुल बांग्ला के तीन सदस्यों को लखनऊ की एक अदालत ने पांच- पांच साल कैद की सजा सुनाई है. कोर्ट ने इन पर 19 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. इन तीनों को उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने साल 2017 में लखनऊ रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया था.
    असदुद्दीन ओवैसी ने बिपिन रावत के बयान पर कहा कि रणनीति बनाना प्रशासन का काम है, कोई जनरल रक्षा को लेकर रणनीति तय नहीं कर सकता.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारी धरती जिसने दुनिया को हिंदू, जैन, बौद्ध और सिख धर्म जैसे धर्म दिए. हमारी धरती पर सूफी परंपरा पनपी है. इस सब के मूल में अहिंसा ही है. 20वीं शताब्दी में महात्मा गांधी ने इन आदर्शों का पालन किया और इसने भारत की आजादी में अपना अमूल्य योगदान दिया.
    चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने कहा कि अगर हम आतंकवाद को खत्म करना चाहते हैं तो हमें भी अमेरिका जैसा रास्ता अपनाना होगा, जैसा उन्होंने 9/11 के बाद शुरू किया था. रावत ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ वैश्विक जंग की जरूरत है ताकि पूरी दुनिया में इसे अलग-थलग किया जा सके.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    गुजरात में GCTOC (गुजरात नियंत्रण के तहत आतंकवाद और संगठित अपराध) के तहत पहला मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बुधवार को कहा कि इस कानून के तहत जबरन वसूली के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.
    केंद्र सरकार के 36 मंत्री 18 से 25 जनवरी तक जम्मू और कश्मीर का दौरा करेंगे. ये मंत्री सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के लिए चलाई जा रही योजनाओं और कार्यक्रमों को आम लोगों के बीच पहुंचाएंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay