एडवांस्ड सर्च

बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत की पारी और 130 रन की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने आईसीसी की ताजा रैंकिंग में रविवार को अपना सर्वश्रेष्ठ स्थान हासिल किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारत ने बांग्लादेश को इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पारी और 130 रनों से मात देकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.
    वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन को अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की बात स्वीकार करने के लिए बुधवार को चार मैचों के लिए निलंबित कर दिया गया.
    आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेली जाने वाली इस सीरीज का पहला टेस्ट इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में 14 नवंबर से खेला जाएगा.
    आईसीसी द्वारा जारी बयान के मुताबिक बोर्ड ने बेयरस्टो को उसकी आचार संहिता के नियम के लेवल-1 का उल्लंघन करने के कारण एक नकारात्मक अंक भी दिया है.
    महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कोशिश में लगी शिवसेना को बड़ा झटका लगा है. राज्यपाल ने शिवसेना को और समय देने से इनकार कर दिया है.
    बांग्लादेश के खिलाफ महज 7 रन खर्च कर 6 विकेट लेकर विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने आईसीसी रैंकिंग में जोरदार छलांग लगाई है.
    दुबई में आईसीसी की पिछली बैठक में प्रस्ताव रखा गया था कि आठ साल की अवधि में 2023 से 2031 के बीच 50 ओवरों के दो वर्ल्ड कप, चार टी20 वर्ल्ड कप और दो बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट आयोजित किए जाएंगे.
    क्रिकेट के फैन अपनी टीम का मैच किसी भी हालत में छोड़ना नहीं चाहते हैं. कुछ ऐसा ही हाल इस पाकिस्तानी जोड़े का था. इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी के खास दिन भी क्रिकेट अपडेट लेने का मौका नहीं गंवाया.
    सुनील गावस्कर ने कहा कि पहले टी-20 मैच को भारतीय टीम को भूलना नहीं चाहिए. इस मैच से टीम को सीखना चाहिए. मुझे लगता है कि पहले मैच में डॉट बॉल ज्यादा हुई थीं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay