एडवांस्ड सर्च

इरफान पठान का मानना है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को कोरोना वायरस महामारी के बाद क्रिकेट शुरू होने पर अपने गेंदबाजों की चोटों को लेकर काफी सतर्क रहना होगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मौसम विभाग ने मुंबई में हाई टाइड के आने की संभावना जताई है. विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज रात 9:48 बजे मुंबई में हाई टाइड की चेतावनी दी गई है. इधर, तूफान से पहले गुजरात और महाराष्ट्र के कई जिलों में बारिश शुरू हो गई है.
    तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि लार पर प्रस्तावित प्रतिबंध के बावजूद वह गेंद को रिवर्स स्विंग करा सकते हैं, बशर्ते गेंद की चमक बरकरार रखी जाए.
    वेस्टइंडीज के विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने मंगलवार को कहा कि नस्लवाद सिर्फ अमेरिका में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में अश्वेतों को झेलना पड़ता है.
    स्टीव स्मिथ का कहना है कि अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप अगर स्थगित होता है तो वह आईपीएल खेलने के लिए तैयार हैं.
    पूर्व अंपायर ने कहा, जब आप विराट को देखते हो तो आपको लगता है कि कोई पुरुष मॉडल है, बड़ा आदमी, लेकिन वह खेल के बारे में काफी कुछ जानते हैं.
    वनडे वर्ल्ड कप-2019 में शानदार प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा की बीसीसीआई ने खेल रत्न पुरस्कार के लिए अनुशंसा की है .
    क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्वीकार किया कि कोविड-19 महामारी के कारण वैश्विक यात्रा प्रतिबंधों के कारण ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप का भाग्य अनिश्चित बना हुआ है,
    इस साल अक्टूबर-नवंबर में निर्धारित टी20 वर्ल्ड कप पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) कोई फैसला नहीं ले पाई है. यह वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है.
    भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण का मानना है कि गेंद को चमकाने के लिए लार के इस्तेमाल की आदत को छोड़ना मुश्किल होगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay