एडवांस्ड सर्च

Shaheen Bagh: वजाहत हबीबुल्ला ने हलफनामे में कहा है, पुलिस ने 5 जगहों पर रोड ब्लॉक किया. अगर ब्लॉकिंग रोक दी जाती तो ट्रैफिक सामान्य तरीके से चलने लगता. हलफनामे में कहा गया है कि पुलिस ने बेवजह रास्ता बंद किया, जिसकी वजह से लोगों को परेशानी हुई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि राम मंदिर निर्माण में अगर और भी जमीन की जरूरत होगी तो जमीन ली जा सकती है. इसके लिए उत्तरप्रदेश सरकार को लिखा जाएगा.
    आईएएस अफसर अभ‍िषेक सिंह देश के प्रशासनिक विभाग में कई बड़े पदों पर रह चुके हैं. वर्तमान में वे दिल्‍ली में बतौर डिप्‍टी कमिश्‍नर कार्यरत हैं.
    भोपाल की बड़ी झील में हुए इस हादसे में सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. डीजीपी विजय कुमार सिंह की पत्नी भी नाव में मौजूद थीं.
    मुलाकात से पहले श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में ही मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा.
    अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बुधवार को हुई ट्रस्ट की बैठक में महंत नृत्य गोपाल दास को अध्यक्ष और चंपत राय को महासचिव नियुक्ति किया गया है. इसके अलावा राम मंदिर निर्माण समित का अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा को बनाया है. राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास का ऐलान अयोध्या से किया जा सकता है.
    समस्तीपुर में कन्हैया कुमार ने जन-गण-मन यात्रा के दौरान संविधान बचाओ नागरिक बचाओ सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर नाम लिए बिना निशाना साधा.
    श्याम बेनेगल को अनु कपूर की एक्टिंग बहुत पसंद आई और उन्होंने अनु कपूर को मिलने के लिए भी बुलाया. अनु कपूर से मिलने के बाद श्याम बेनेगल ने उन्हें फिल्म मंदी के लिए साइन कर लिया.
    Ram Temple Trust Meeting: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास और विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री चंपत राय शामिल होंगे. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और अयोध्या के डीएम अनुज कुमार झा को शामिल किया गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay