एडवांस्ड सर्च

प्रियंका ने अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्होंने पिता की जर्नी दिखाई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गुडगांव के प्रद्युम्न मर्डर केस में हर तरफ से पुलिस घिरती नजर आ रही है. इस हत्याकांड में पहले आरोपी बनाए गए बस कंडक्टर अशोक के मामा ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने गुनाह कबूल कराने के लिए अशोक पर 3rd डिग्री का इस्तेमाल किया था. उसे अमानवीय तरीके से टॉर्चर किया गया.
    बीसीसीआई ने पहले इस टूर्नामेंट को आगामी घरेलू सत्र में शामिल नहीं किया था, लेकिन मंगलवार को उसने अपने फैसले को वापस लिया और दिलीप ट्रॉफी को एक बार फिर घरेलू सत्र का हिस्सा बनाया.
    उन्होंने लिखा, ‘मां और डैड आपको सालगिरह की बधाई. पिता की कमी कभी पूरी नहीं हो सकती, लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे साथ हैं.’
    अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्वर्गीय पिता अशोक चोपड़ा के जन्मदिन पर उन्हें याद किया है. प्रियंका की कलाई पर एक टैटू है, जिसमें लिखा है 'डैडीज लिटिल गर्ल'.
    हरियाणा में बीजेपी सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों के साथ ही पार्टी के नेताओं ने भी सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. अपने कामकाज और तबादलों को लेकर लगातार चर्चा में रहे IAS अफसर अशोक खेमका को लेकर पार्टी नेताओं और सरकार के बीच तकरार होती दिख रही है.
    बॉलीवुड के 'प्रिंस चार्मिंग' कहे जाने वाले शशि कपूर को मुंबई में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया. दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ा सम्मान माना जाता है. ये सम्‍मान फिल्म उद्योग में अपना विशेष योगदान देने वाली फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियों को दिया जाता है.
    धर्म स्थलों पर मचने वाली भगदड़ में हाल के वर्षों में हजारों ने गंवाई जान. ऐसे में बदइंतजामी के बीच तमाम अंदेशे लिए आ पहुंचा है आस्था का महापर्व नवरात्र.
    एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने स्‍वर्गीय पिता अशोक चोपड़ा के बर्थडे पर उनको याद करते हुए भावुक हो गई. प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा है, 'कभी कभी मैं बहुत ज्यादा बोलती हूं.. लेकिन आज मैंने चुप रहना चुना है. यह भी अच्छा है. चुप्पी की आवाज जन्मदिन मुबारक हो पापा आपकी बहुत याद आती है.प्रियंका ने आगे लिखा, 'मेरी दुनिया आपके बिना अधूरी है.'
    राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पिता डॉ. अशोक चोपड़ा का आज यहां अंधेरी उपनगर स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया. प्रियंका को ढांढस बंधाने के बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay