एडवांस्ड सर्च

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने वित्त वर्ष 2016 में कॉरपोरेट टैक्स कम करने का रोडमैप पेश किया था और छोटी कंपनियों के लिए उन्होंने कुछ हद तक इसे लागू भी कर दिया था. लेकिन बड़े कॉरपोरेट ग्रुप टैक्स घटवाने की कोशिश कर रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दरियागंज की किताबी शाम श्रृंखला की चौथी कड़ी में पत्रकार सबा नक़वी की पुस्तक भगवा का राजनीतिक पक्ष: वाजपेयी से मोदी तक पर परिचर्चा में सबा नक़वी से लव कनोई ने संवाद किया.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में लगातार दूसरी बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनी है. आज से 17वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हो रहा है. इस सरकार के नए गृह मंत्री अमित शाह को संसद भवन में प्रधानमंत्री मोदी के नजदीक वाला रूम नंबर 8 मिला है.
    मोदी सरकार की वापसी के बाद अब सभी की निगाहें बजट पर टिकी हैं. क्या सरकार मनरेगा पर अपना फोकस बढ़ाती है या फिर ग्रामीणों की आर्थिक सेहत सुधारने के लिए कोई नई योजना लेकर आती है.
    बीजेपी ने राज्यसभा में नेता सदन पद की कमान पार्टी के वरिष्ठ नेता और दलित चेहरे थावरचंद गहलोत को सौंपी है. क्या इसके पीछे दलितो के बीच पार्टी को और मजबूत करने का इरादा है?
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    भारतीय जनता पार्टी के नेता थावर चंद गहलोत राज्यसभा में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की जगह सदन के नेता होंगे.
    मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला पूर्ण बजट 5 जुलाई को पेश होने वाला है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण इस बजट को संसद के पटल पर रखेंगी. 
    कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीते गुरुवार को कैबिनेट बैठक बुलाई थी लेकिन सिद्धू उसमें मौजूद नहीं थे. लोकसभा चुनावों के बाद पहली बैठक थी.
    कार्यभार संभालने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने शाह ने मंगलवार को गृह मंत्रालय में उच्च स्तरीय बैठक की. इस बैठक में पेट्रोलियम सेक्टर से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक में पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, रेल मंत्री पीयूष गोयल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ ही नीति आयोग के अध्यक्ष अमिताभ कांत और पेट्रोलियम मंत्रालय के उच्चाधिकारी मौजूद रहे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay