एडवांस्ड सर्च

पांच ट्रिलियन डॉलर का सवाल है? क्या मोदी सरकार देश की इकोनॉमी को फिर से वापस खड़ा कर सकती है. दर्जनों प्रयास किए जा रहे हैं, क्या ये काफी है देश की इकोनॉमी को सुधारने में. क्या ये पर्याप्त है. आज इस विषय पर बिजनेस टुडे के माइंडरश कार्यक्रम में देश के विभिन्न अर्थशास्त्रियों ने अपनी बात रखी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इस साल आर्थिक मोर्चे पर मोदी सरकार को एक के बाद एक कई बड़े झटके लगे. जीडीपी ग्रोथ से लेकर टैक्‍स कलेक्‍शन तक में सुस्‍ती नजर आई.
    कोलकाता के ओबेरॉय ग्रैंड होटल में  'इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019' के दूसरे दिन केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि पश्चिम बंगाल का अगला विधानसभा चुनाव ममता बनाम विकास के मसले पर होगा.
    बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ मतभेदों की अटकलों को कोरी अफवाह बताते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में लोगों को परखने का मानदंड बस प्रदर्शन होगा.
    मंगलवार को पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने अपने नाम पर रखे गए इस स्टैंड का उद्घाटन किया. इस मौके पर गंभीर ने बीजेपी के दिवंगत नेता अरुण जेटली को भी याद किया.
    इलेक्टोरल बॉन्ड एक बार फिर चर्चा और विवाद में आ गए हैं. राजनीतिक दलों को मिलने वाले चंदे को पारदर्शी बनाने के लिए पिछले साल सरकार ने इलेक्टोरल बॉन्ड की शुरुआत की थी, लेकिन शुरुआत से ही यह बॉन्ड सवालों के घेरे में है.
    कांग्रेस के जन अदालत कार्यक्रम में दिल्ली कांग्रेस चुनाव प्रचार कमिटी के अध्यक्ष कीर्ति झा आजाद की जुबान ऐसी फिसली की क्या केजरीवाल, मनोज तिवारी सरीखे विजय गोयल सबके खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल कर दिया. इस दौरान कार्यक्रम में अजय माकन और अलका लांबा भी शामिल थीं.
    वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने शनिवार को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे दिया. इसका कारण उन्होंने संस्था के बीच चल रही खींचतान और दबावों में पद पर बने रहने में असमर्थता बताई.
    रजत शर्मा के इस्तीफे की जानकारी DDCA ने ट्विटर पर दी है. बता दें कि रजत शर्मा ने अध्यक्ष रहते दिल्ली के फिरोजशाह कोटला का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम रखने का प्रस्ताव दिया था, जिसे मंजूरी मिली.
    क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में एक बार फिर दबाव में आया भारत गुरुवार को राजकोट में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जीत के साथ सीरीज में बराबर करने के इरादे से उतरेगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay