एडवांस्ड सर्च

66 वर्षीय अरुण जेटली 9 अगस्त से एम्स में भर्ती हैं. इससे पहले केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, राज्यसभा सांसद स्वप्नदास गुप्ता और राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह भी अरुण जेटली को देखने पहुंचे थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बीजेपी के सहयोगी दलों की तरफ से भी मंत्रिमंडल में नामों का दबाव है. अपना दल और निषाद पार्टी भी वादे के मुताबिक, सरकार में अपना प्रतिनिधित्व चाहते हैं. बीजेपी के बड़े केंद्रीय मंत्री के बेटे और पिछली सरकार में केंद्रीय मंत्री के पति भी रेस में बताए जा रहे हैं.
    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का सोमवार को निधन हो गया. पिछले कई दिनों से जगन्नाथ मिश्रा का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. 82 साल के जगन्नाथ मिश्रा 1989 से 1990 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे.
    पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण जेटली के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं है. उनका दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में इलाज चल रहा है. रविवार को जेटली को एक्स्ट्रा कारपोरल मेंब्रेन ऑक्सीजेनेशन (ECMO) और इंट्रा-अरॉटिक बलून पंप (IABP) सपोर्ट पर रखा गया है. इस पर उन्हीं मरीजों को रखा जाता है, जिनका फेफड़ा और दिल काम करने की हालत में नहीं होता.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    12:01
    AIIMS में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत नाजुक बनी हुई है. डॉक्टरों ने जेटली को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जा सकते हैं एम्स. अस्पताल में नेताओं का लगा तांता. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जेटली को देखने एम्स अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से उनकी रिपोर्ट ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे एम्स, मुख्यमंत्री ने अरुण जेटली के परिवार वालों से की मुलाकात. देखिए शतक आजतक.
    पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का हाल जानने के लिए पक्ष और विपक्ष के नेता लगातार एम्स पहुंच रहे हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देर शाम अस्पताल जाकर हाल जाना तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी भी अरुण जेटली को देखने एम्स जाएंगे. पढ़ें रविवार शाम की बड़ी खबरें.
    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने योगी मंत्रिमंडल के विस्तार को हरी झंडी दे दी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं. योगी मंत्रिमंडल के विस्तार में आधा दर्जन से अधिक मंत्रियों के शपथ लेने की संभावना जताई जा रही है.
    AIIMS जैसे महत्वपूर्ण संस्थान में आग कैसे लगी, इसको लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. फायर डिपार्टमेंट का कहना है कि जिस इमारत में आग लगी है, उसके पास NOC (नो ऑब्जेशन सर्टिफिकेट) तक नहीं थी. इस मामले की जांच कर रही फॉरेंसिक टीम रविवार को पुलिस को अपनी रिपोर्ट देगी.
    अफगानिस्तान के काबुल में एक शादी समारोह में हुए बम धमाके में 63 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 182 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूटान दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने रॉयल यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि एक दिन भूटान के वैज्ञानिक भी सेटेलाइट बनाएंगे. वहीं पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के दिग्गज नेता अरुण जेटली की हालत नाजुक बनी हुई है, उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. पढ़ें, रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay