एडवांस्ड सर्च

आईटी की दिग्गज कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) ने पूरे देश के कैम्पस से 40 हजार फ्रेशर्स को नौकरी देने का फैसला किया है. टीसीएस ने अमेरिका में भी कैम्पस प्लेटमेंट इस साल दोगुना कर कम से कम 2,000 करने का निर्णय लिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कारोबार की शुरुआत में सुबह बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेंसेक्स 286 अंकों की तेजी के साथ 36,880.66 पर खुला. सुबह 9.30 बजे तक सेंसेक्स 421 अंकों की तेजी के साथ 37015 पर पहुंच गया.
    कोरोना के हर रोज बढ़ते केस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक चार्ट शेयर किया और पूछा कि क्या कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत सही पोजिशन में है?
    क्वालकॉम वेंचर्स अमेरिका के क्वालकॉम इंक का निवेश ग्रुप है. इस निवेश के बदले कंपनी को जियो प्लेटफॉर्म्स में 0.15 फीसदी हिस्सा मिलेगा. यह तीन महीने में रिलायंस जियो को मिलने वाला 13वां निवेश है. लॉकडाउन और कोरोना संकट के दौरान जिस तरह से रिलायंस में निवेश की होड़ लगी है, उसने तमाम विश्लेषकों को चकित कर दिया है
    कोरोना संक्रमण के हालिया आंकड़ों से पता चलता है कि पुष्ट मामलों की संख्या लगातार बढ़ ही रही है. बता दें कि पिछले तीन दिनों में कोरोना संक्रमण के तीन सबसे बड़े आंकड़े आए हैं. शुक्रवार को कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में 2 लाख 28 हजार लोग संक्रमित हुए थे.
    राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से नजदीकी रखने वाले नेताओं का मानना है कि पार्टी में पहले से काबिज नेताओं और लंबे समय से काम कर रहे विधायकों, कार्यकर्ताओं और नेताओं को प्राथमिकता मिलनी चाहिए.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    देश में कोरोना मरीजों की तादाद 8.5 लाख के करीब पहुंच गई है. मध्य प्रदेश में एक दिन में 500 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. वहीं, मुंबई में बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर की कोरोना के कारण मौत हो गई है.
    क्या नेता क्या सितारे, हर कोई अमिताभ और अभिषेक के लिए चिंतित हैं. इस समय सोशल मीडिया पर वरिष्ठ नेताओं और बॉलीवुड एक्टर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.
    विदेश मंत्री जयशंकर ने कहा, चार राष्‍ट्रपतियों (अमेरिका के) ने भारत के साथ रिश्‍ते बनाने पर बल दिया और इसी का परिणाम है कि आज दोनों देशों के संबंध काफी मजबूत हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay