एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तान पहले ही जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का विरोध कर रहा था, अब एक और फैसले के विरोध में उतर गया है. इमरान खान ने ट्वीट कर मोदी सरकार और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कुछ समय बाद नहीं होगी जमीन की रजिस्ट्री. खसरा-खतौनी के चक्कर में आपको रजिस्ट्री ऑफिस या पटवारी के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे. आपको सिर्फ एक नंबर दे दिया जाएगा. ये सबकुछ संभव होगा जियोटैगिंग या जियोकोडिंग से.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पीएम मोदी ने कहा कि मुद्रा लोन के जरिए स्वरोजगार की दिशा में एक बड़ा परिवर्तन आया है. इसने स्थितियों को बदला है और बैंकों का दरवाजा सामान्य जनता के लिए खोल दिया है.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने विदेश जाने की इजाजत दे दी है. वह मेडिकट ट्रीटमेंट और बिजनेस कारणों से विदेश यात्रा करने की इजाजत मांग रहे थे. फिलहाल रॉबर्ट वाड्रा मनील लॉन्ड्रिंग केस में अग्रिम जमानत पर हैं.
    हाल के वर्षों में भारत ने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने में विशेषज्ञता हासिल कर ली. 2017 से पहले लगातार घटता रहा सीमा शुल्क, नई सरकार की अगुआई में बढ़ने लगा. आयात महंगा होने से आयातित कच्चे माल और सेवा पर आधारित निर्यात को गहरी चोट लगी.
    05:21
    अमेरिका में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे लगे. वॉशिंगटन डीसी में पाकिस्तान दूतावास के बाहर प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान को तालिबान बताते हुए नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उसे टेरिस्तान करार दिया. वीडियो देखें.
    कारोबार की शुरुआत में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेंसेक्स 40 अंक की मजबूती के साथ 40,485 पर खुला. हालांकि थोड़ी ही देर में बाजार फिसल गया. दिन भर बाजार में उतार-चढ़ाव रहा. कारोबार के अंत में सेंसेक्स 42.28 अंक बढ़कर 40,487.43 पर बंद हुआ.
    अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन हुआ है. पाकिस्तान दूतावास के बाहर भारतीय मूल के अमेरिकियों ने 'आतंकी राज्य पाकिस्तान' के खिलाफ रैली निकाली. आतंकियों का समर्थन करने वाले पाकिस्तान के विरोध में निकाली गई इस रैली में अफगानिस्तान में लड़ाई लड़ने वाले और काम करने वाले कई अमेरिकी भी शामिल रहे.
    भारतीय शेयर बाजार में इस हफ्ते जारी होने वाले प्रमुख आर्थिक आंकड़ों के साथ-साथ विदेशी संकेतों का ज्यादा असर देखने को मिल सकता है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay