एडवांस्ड सर्च

जकोबाबाद सेशन कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि भले ही महक कुमारी 18 साल की थीं और उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया था और मुस्लिम लड़के से अपनी मर्जी से शादी की थी, लेकिन उनके जन्म प्रमाण पत्र से पता चला कि वह केवल 14 साल की है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    प्रबुद्ध जनों ने पत्र में चिंता जताई है कि सीएए, एनआरसी, एनपीआर को लेकर जानबुझकर लोगों में अफवाह फैलाई जा रही है. यह देश को नुकसान पहुंचाने के लिए एक सोची समझी साजिश है.
    आम आदमी पार्टी अब दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में सुंदरकांड का पाठ करवाएगी. AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को ट्विटर पर इसका ऐलान किया.
    प्रशांत किशोर ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार से मेरे मतभेद के दो कारण हैं. लोकसभा चुनाव से ही मेरे उनसे मतभेद थे. पहला मतभेद विचारधारा को लेकर था. दूसरा जेडीयू का पिछलग्गू बनने से था.
    मोटेरा स्टेडियम में होने वाले समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शिरकत करेंगे. इनमें अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर समेत और भी बड़े नाम शामिल हैं.
    गृह मंत्रालय की समिति ने यह भी सुझाया कि असम में ILP लागू किया जाना चाहिए ताकि राज्य के बाहर से लोगों की आवाजाही कंट्रोल की जा सके. बता दें कि नियमों के अनुसार बाहरी लोगों को ILP वाले क्षेत्रों में प्रवेश के लिए अधिकारियों से अनुमति लेनी होती है. इस वक्त अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड और मिजोरम में ILP लागू है. हाल ही में CAA लागू होने के बाद इसे मणिपुर में भी लागू कर दिया गया है.
    जम्मू-कश्मीर में किसी तरह की अफवाह ना फैले इसको लेकर प्रशासन ने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट पर एक्शन लिया है. राज्य प्रशासन की ओर से इस मसले में एफआईआर दर्ज की गई है, जिसपर असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल खड़े कर दिए हैं.
    गुजरात के अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया का भव्य स्वागत किया जाएगा. दो दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे डोनाल्ड ट्रंप यहां कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    अहमदाबाद के इंडिया शो में 28 राज्यों की संस्कृतियों की झलक पेश की जाएगी जबकि विविधता में एकता नाम के रोड शो में धर्म, सम्प्रदाय से जुड़े लोग हिस्सा लेंगे. इस ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए सुरक्षा व्यवस्था से लेकर गीत, संगीत और डांस की तैयारियां भी की जा रही हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay