एडवांस्ड सर्च

बीजेपी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जन जागरण अभियान चला रही है. प्रधानमंत्री ने बैठक में मंत्रियों से सीएए पर हुईं सभाएं और जनसंपर्क में जो फीडबैक मिला, उसके बारे में पूछा. कश्मीर दौरे पर गए मंत्रियों से भी जानकारी ली.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नागरिकता संशोधन एक्ट के मसले पर केंद्र सरकार और विपक्ष के बीच जुबानी लड़ाई लगातार बढ़ती जा रही है. अमित शाह के द्वारा दी गई बहस की चुनौती को सपा और बसपा ने स्वीकार कर लिया है.
    Delhi Election 2020: नामांकन के बाद अरविंद केजरीवाल पूरी तरह चुनाव प्रचार में उतर गए हैं. केजरीवाल कह रहे हैं कि एक तरफ बीजेपी, कांग्रेस और दूसरे तमाम दल हैं जबकि दूसरी तरफ उनकी सरकार के काम हैं जो दिल्ली की जनता के लिए किए गए हैं. पीएम मोदी की तरह केजरीवाल भी कह रहे हैं कि सब उन्हें हराना चाहते हैं.
    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी करने वाले प्रोफेसर योगेश सोमन का कहना है कि जांच समिति के सामने पूरे प्रकरण पर अपनी बात रखेंगे.
    दिल्ली चुनाव के लिए कांग्रेस के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने भी अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. 40 स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल हैं. इनके अलावा हेमा मालिनी, सनी देओल, रवि किशन और दिनेश लाल उर्फ निरहुआ भी बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे. बीजेपी की लिस्ट से पहले कांग्रेस ने अपनी लिस्ट जारी की थी.
    गृह मंत्रालय ने हाल ही में एक RTI का जवाब देते हुए कहा था कि उनके पास टुकड़े टुकड़े गैंग की कोई जानकारी नहीं है. अब इसी मसले पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है.
    दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन एक मुद्दा बनता दिख रहा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शाहीन बाग प्रदर्शन के कारण हो रही लोगों को परेशानी के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी से सवाल पूछा है.
    देश की राजधानी दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में बुधवार को घना कोहरा छाया है. दिल्ली से सटे नोएडा और गाजियाबाद में भी आसमान में कोहरे की चादर ढकी है.
    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और विपक्षी नेताओं के बीच इन दिनों नागरिकता संशोधन एक्ट के मसले पर आर-पार की लड़ाई जारी है. इस बीच सहयोगी जदयू नेता प्रशांत किशोर ने बुधवार को अमित शाह के बयान पर पलटवार किया और कहा कि वे विरोध की परवाह नहीं करते तो CAA, NRC को लागू करें.
    AIMIM प्रमुख असदुद्दीन  ओवैसी ने कहा कि हलवा एक अरबी शब्द है और वित्त मंत्री इस दौरान पूजा कर रही थीं, क्या अब ये लोग अरबी हो गए. अब ये लोग इसका भी नाम बदल देंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay