एडवांस्ड सर्च

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन गौतम कुमार झा के सामने 7 करोड़ रुपए के लिए सवाल पेश करते हैं. गौतम से पहले इस सीजन में सनोज राज और बबीता ताड़े ने भी 1 करोड़ रुपए जीते थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म वॉर की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट एक्ट्रेस वाणी कपूर को कास्ट किया गया था. अब उनकी अगली फिल्म में ऋतिक रोशन जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.
    बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मां को बहुत मिस कर रही हैं. उन्होंने अपनी मां के लिए इमोशनल नोट लिखा है. साथ मां लिखा हुआ लेटर भी शेयर किया है.
    बिग बॉस सीजन 13 दर्शकों को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज दे रहा है. रिपोर्ट्स हैं कि अपकमिंग वीकेंड के वार में सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया बिग बॉस में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे.
    कौन बनेगा करोड़पति के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में खास मेहमान बनेंगी पैरा एथलीट दीपा मलिक और मानसी जोशी. अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर ये दोनों बहादुर महिलाएं क्विज शो खेलेंगी. अमिताभ के शो में मानसी और दीपा अपने संघर्ष को बताएंगी.
    29:53
    एक नाम, एक प्रेरणा, एक संस्था, एक संस्कार...अमिताभ बच्चन. ये कहानी है हिंदी सिनेमा के आसमान पर सूर्य बनकर चमकते शताब्दियों के महानायक की.  ये कहानी है 77 साल पहले महाकवि हरिवंश राय बच्चन के घर में जन्मे इन्कलाब के द ग्रेटअमिताभ बच्चन बनने की.  ये कहानी है अमिताभ से लेकर बच्चन साहब तक का रूतबा हासिल करने वाले अद्भुत सुपरस्टार की. 
    03:35
    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आज यानी 11 अक्टूबर को जन्मदिन है. अमिताभ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. गुजरात के सूरत में रहने वाले दिव्येश कुमावत नामक युवक भी अमिताभ बच्चन के मुरीद हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर कविता तैयार की है. यही नहीं दिव्येश कुमावत ने अब तक अमिताभ बच्चन के एक दो नहीं बल्कि अलग-अलग प्रकार के तकरीबन 7 हजार फोटोज इकट्ठे किए है.
    दुनिया की दो महाशक्तियों की मुलाकात का गवाह बनने के लिए महाबलीपुरम तैयार है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की आज शाम पांच बजे अनौपचारिक मुलाकात होगी. मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मंत्री गौरी शंकर शेजवार के खिलाफ जांच का आदेश दिया है. पढ़ें शुक्रवार सुबह की पांच बड़ी खबरें.
    रजनीकांत ने बॉलीवुड में कई फिल्में भी की लेकिन वे इस इंडस्ट्री में अपना खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए. वही वे अमिताभ के साथ की गई फिल्मों में भी खास प्रभावशाली नहीं रहे.
    दिलीप कुमार, देव आनंद, राजेश खन्ना से लेकर शाहरुख खान तक, ये सभी सितारे किसी ना किसी दौर में सुपरस्टारडम की ऊंचाईयों तक पहुंचे लेकिन एक शख्स जो इसे दशकों बाद भी कायम रखे हुए है, वो अमिताभ बच्चन ही रहे. 

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay