एडवांस्ड सर्च

कुछ दिनों पहले ट्वीट किया था कि उन्हें 3 कॉल्स आए और तीनों में कॉलर्स ने उनसे बॉलीवुड के स्टार्स और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में बात करने से मना किया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि कॉलर ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि अगर वो रुके नहीं तो उन्हें बाहर कर दिया जाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ऐसे में बॉलीवुड के सेलेब्स का प्यार भी दिल बेचारा गाने को मिल रहा है. एक्टर सोनू सूद ने आज के दिन सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और लिखा कि वो जन्नत से ये सब देख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने गाने की रिलीज की बधाई भी सुशांत को दी.
    कुछ दिनों पहले फिल्म बोल बच्चन के 8 साल पूरे होने पर अजय देवगन ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन और रोहित शेट्टी को भी टैग किया था.
    गाने को पब्लिक का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. रहमान की आवाज पर सुशांत सिंह राजपूत का डांस और मस्तमौला अंदाज मिस करना बड़ी भूल होगी. गाने में सुशांत स्टेज पर लोगों के सामने परफॉर्म कर रहे हैं. फराह खान ने बताया कि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में पूरी की गई थी.
    अमिताभ ने लिखा- उन्होंने अपने प्रोडक्शन में बनाई एक फिल्म में एक गेस्ट अपीयरेंस करने की विनती की थी, जो मैंने किया भी था. वह एक बहुत शालीन इंसान थे जिन्हें करोड़ों ने प्यार किया.
    जगदीप ने फिल्म शोले में सूरमा भोपाली का किरदार निभाया था. इस फिल्म में धर्मेन्द्र और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे. सूरमा भोपाली के रोल को इतना पसंद किया गया था कि यही जगदीप की पहचान बन गया था.
    अभिषेक बच्चन ने कहा कि सच कहूं तो मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि 20 साल बीत गए हैं, लेकिन खुशी इस बात की है कि 20 साल बाद भी लोग मुझे इतना प्यार करते हैं.
    नित्या मेनन कहा, मैं बेंगलुरु से हूं लेकिन मैं जब भी मुंबई आती हूं तो मुझे यहां आकर काफी सहज महसूस होता है. दूसरा मैंने जितना भी हिन्दी कंटेंट के लिए काम किया है, मेरा अनुभव यहां की टीमों के साथ काफी अच्छा रहा है.
    कई मौके ऐसे भी आते हैं जब अमिताभ बच्चन सिर्फ कविता के जरिए अपनी बात कह जाते हैं. वो अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कई कविताओं को अपनी पोस्ट में इस्तेमाल करते हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही होता दिखा है.
    मालूम हो कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी मार्च में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट टल गई. वहीं रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज डेट पहले 5 अप्रैल 2019 तय की गई थी, लेकिन रिलीज डेट को भी टाल दिया गया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay