एडवांस्ड सर्च

उत्तर प्रदेश के 1 लाख 37 हजार बूथ, जहां बीजेपी का संगठन है उसमें साठ हजार बूथ बीजेपी के ए ग्रेड के बूथ हैं. जहां बीजेपी ने जलपान से पहले कार्यकर्ता परिवार का मतदान अभियान को सफल बनाया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    द्वारका के डीसीपी एन्टो अल्फोंस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाश यूपी, हरियाणा और महाराष्ट्र के रहने वाले हैं. बदमाशों को बाबा हरिदास नगर और पीसीआर की संयुक्त टीम ने मक्के के खेत में 2 घंटे से ज्यादा की तलाशी में पकड़ा है.
    शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि अंकित डबास कंझवला इलाके में आने वाला है. पुलिस की एक टीम वहां पहुंच गई और पीछा करने लगी. पुलिस को पीछे आता देख अंकित ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई और उसे धर दबोचा.
    05:38
    रिश्तों में अगर कड़वाहट आ जाए तो उन्हें दुरुस्त करने की कोशिश की जाती है. थोड़ा सा जतन रिश्तों को संभाल सकता है. जैसे चाय अगर कड़वी हो जाए तो उसमें थोड़ा पानी या दूध मिला लेते हैं, वैसे ही अगर रिश्ते खराब हो जाएं तो उन्हें प्यार से की गई मीठी बातें सहेज लेती हैं. रिश्तों का बना रहना जरूरी है. अगर रिश्ते नहीं तो इंसान की जिंदगी दो कौड़ी की हो जाती है. इसलिए कोशिश करनी चाहिए कि रिश्तों में दूरियां न आने पाएं. अपनापन बना रहे. रिश्ते एकतरफा नहीं होते. उन्हें सहेजना पड़ता है. देखिए संजय सिन्हा की कहानी रिश्ते, सिर्फ दिल्ली आजतक पर.
    15:15
    एस्ट्रो अंकल के इस खास कार्यक्रम में हम आपको बता रहे हैं कि शनि देव के ऐसे दस नाम जिन्हें जपने आपके सारे बिगड़े काम संवरने लग सकते हैं. शनि देव के ये दस नाम आप सूर्योदय से पहले या सूर्यास्त होने के बाद ले सकते हैं. शनि देव के इन नामों का हमेशा जाप करने से हर बाधाएं दूर होती हैं. शनि देव के ये दस नाम हैं, कोणस्थ, पिंगल, बभ्रु, कृष्ण, रौद्रांतक, अंतक, शौरी, शनेश्चर, यम, पिप्लाद. इन नामों का जाप अगर सूर्योदय के पहले करते हैं तो कल्याण निश्चित है. देखें हमारा खास कार्यक्रम.
    11:51
    किस्मत कनेक्सन के इस अंक में हम बात करेंगे शुक्र की राशियों के बारे में. शुक्र राशियों का स्वभाव कैसा होता है, कैसे इनका जीवन पर असर पड़ता है. कैसे इन राशियों के व्यक्ति अपने जीवन को बेहतर बना सकें. शुक्र की पहली राशि है वृष. इस पृथ्वी तत्व की राशि का स्वामी शुक्र है. चंद्रमा यहां बेहद शक्तिशाली होता है. देखें शुक्र की अन्य कौन सी राशियां होती हैं, हमारे इस बेहद खास कार्यक्रम में.
    07:33
    मैं भाग्य हूं के इस खास अंक में देखें इंसानियत की कहानी. एक-दूसरे के बुरे वक्त में काम आना और साथ मिलकर चलना ही इंसानियत है. अगर इंसान किसी के बुरे वक्त में साथ नहीं तो उसका इंसान होना व्यर्थ है. धरती पर अगर इंसान किसी दूसरे इंसान की कीमत समझ ले तो धरती की आधी मुसीबतें कम हो जाएं. इंसानियत को मानने वाले ही धरती को बेहतर बना सकते हैं. देखिए हमारा आज का बेहद खास कार्यक्रम.
    23:45
    उत्तर पश्चिमी दिल्ली के महेंद्रा पार्क इलाके में एक शख्स को गोली मार दी गई. बाताया जा रहा है कि 23 साल का नरेश गोली लगने से घायल हो गया. जब नरेश को गोली मारी गई तो नरेश घर में ही थी. नरेश पर आधा दर्जन युवकों ने हमला बोल दिया. अब तक इस मामले में लोगों को चिन्हित कर लिया गया है. सभी युवक आस-पास के ही इलाकों की है. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज मौजूद है. बताया जा रहा है कि यह मामला आपसी रंजिश का है. बदमाशों ने इस घटना को बिलकुल फिल्मी तरीके से अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.
    14:24
    दी लल्लनटॉप शो में आज देखिए देशभर की सियासी उठापठक से लेकर हर उस पल की अपडेट जिसे जानना जरूरी है. लोकसभा चुनावों के नतीजे आ गए हैं. बीजेपी को प्रचंड बहुमत भी मिली है. लेकिन इसी बीच दिल दहलाने वाली खबर सूरत से आई है. सूरत में एक कोचिंग सेंटर में आग लगने से दर्जन भर बच्चे जलकर मर गए. इस शो में देखिए सूरत में लगी आग कैसे हुई इतनी खतरनाक. सीढ़ियों में लगी आग बच्चों को कैसे निगल गई. साथ ही राजनीति में देखिए कैसी थी पहली मोदी सरकार की आख़िरी बैठक. गुना का गढ़ कैसे हारे ज्योतिरादित्य सिंधिया. मोदी के नए कैबिनेट में कौन-कौन होगा. सब जानने के लिए देखें दी लल्लनटॉप शो.
    43:13
    लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी का जादू वैसे तो देश भर में दिखाई दिया, लेकिन दिल्ली में जिस ताकत के साथ बीजेपी ने जीत दर्ज की, उसने सबको हैरान कर दिया. दिल्ली की सभी सात सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की. वहीं, आम आदमी पार्टी के तीन और कांग्रेस का एक उम्मीदवार अपनी जमानत तक नहीं बचा पाया. यकीनन अब AAP के लिए विधानसभा चुनाव जीतना भी एक बड़ी चुनौती होगी क्योंकि लगभग सभी विधानसभा सीटों पर AAP को करारी हार का सामना करना पडा है, अब तक हाशिये पर चली गई कांग्रेस दूसरे नंबर पर आ गई है. देखें दिल्ली आजतक का खास कार्यक्रम पोस्टमॉर्टम में दिल्ली की सियासी उठापठक.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay