एडवांस्ड सर्च

आरोपी शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और डेडबॉडी को सेप्टिक टैंक में डाल दिया है. पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया और केस की जांच शुरू कर दी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के दूसरे दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने शिरकत की. कटरीना कैफ ने सलमान खान संग अपनी दोस्ती पर बात की. दोनों की दोस्ती लंबे समय से बनी हुई है.
    25:29
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 के मुंबई एडिशन की शुरुआत हो चुकी है. दो दिन चलने वाले इस कॉन्क्लेव में राजनीति, मनोरंजन, अर्थ और कला क्षेत्र के दिग्गज चेहरे शिरकत कर रहे हैं. पहले दिन बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल सेशन UP CLOSE: Stardom | The Art & the Man: What gives me josh in Bollywood सेशन में शामिल हुए. इस सेशन को सुशांत मेहता ने मॉडरेट किया. इस दौरान बातचीत में विक्की कौशल ने करण जौहर की पार्टी के वायरल वीडियो पर बात की, जिसने उन्हें रातोंरात ड्रग एडिक्ट का टैग दे दिया.
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में विक्की कौशल ने कटरीना कैफ संग अपने अफेयर के बारे में खुलकर बातचीत की. साथ ही उन्होंने बताया कि जब उनके मम्मी-पापा ने ये खबर पढ़ी तो उनका कैसा रिएक्शन था.
    मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपनी फिल्मों के साथ ही साथ उनकी जिंदगी से भी कई विवाद जुड़े रहे हैं. जानें महेश भट्ट की जिंदगी से जुड़े अनजाने पहलओं को...
    बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने पहली बार फिल्म वीरे की वेडिंग में साथ काम किया था. यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी और पिछले साल रिलीज हुई थी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म से शुरू हुई दोनों की दोस्ती फिल्म पागलपंती के दौरान प्यार में बदल गई है.
    आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन के बर्थडे बैश में कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लेकिन सितारों से भरी इस पार्टी में आकांक्षा अपने कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल को मिस रह रही थीं.
    अभ‍िषेक बच्चन और विवेके ओबेरॉय के बीच का बॉन्ड इन दिनों चर्चा में है. पहले एक इवेंट में अभ‍िषेक ने व‍िवेक को गले लगाया था. अब व‍िवेक ने जूनियर बच्चन की आने वाली फिल्म बिग बुल के लिए बधाई दी है. दोनों की बीच लंबे वक्त से दूरी बनी हुई है, लेकिन बीते कुछ दिनों से ये र‍िश्ता मजबूत होता नजर आ रहा है.
    ये रिश्ता क्या कहलाता है कि इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. शो ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे किए हैं. इसी के साथ शो में हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. शो टीआरपी रेटिंग्स में भी टॉप पर बना हुआ है.
    आईफा अवॉर्ड्स का जल्द आगाज होने वाला है. 20वें आइफा अवॉर्ड्स को अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना होस्ट करने वाले थे. लेकिन आखिरी वक्त पर होस्टिंग लिस्ट में बड़ा बदलाव हुआ है. जानते हैं क्या..

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay