एडवांस्ड सर्च

स्कोर का पीछा करते हुए जीत हासिल न कर पाने की कमजोरी इंग्लैंड के लिए खतरनाक साबित हो सकती है. क्योंकि बचे हुए दो मैचों में उसे सबसे मजबूत टीमों से मुकाबला करना है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मौजूदा टूर्नामेंट में 32 वर्षीय शाकिब ने 6 मैचों में 476 रन बनाए हैं. इसी के साथ उन्होंने 10 विकेट भी लिए हैं. एक विश्व कप में किसी अन्य खिलाड़ी ने 400 से अधिक रन बनाते हुए 10 विकेट नहीं लिए हैं.
    अफगानिस्तान के राष्ट्रपति का पाकिस्तान दौरा दौरा इसलिए भी महत्वपूर्ण है कि गनी तब इस दौरे पर जा रहे हैं जब अमेरिका और तालिबान के बीच सातवें चरण की शांति वार्ता शनिवार को प्रस्तावित है.
    अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो मंगलवार से भारतीय दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वीजा और व्यापार सहित चार अहम मुद्दों पर विवाद सुलझने की उम्मीद है.
    अफगानिस्तान पर बांग्लादेश की जीत ने उनके सेमीफाइनल में जाने के सपने को जिंदा रखा है. बांग्लादेश की जीत के हीरो रहे शाकिब अल हसन लगातार कमाल कर रहे हैं और वह लगातार रिकॉर्ड रच रहे हैं.
    आंकड़ों के हिसाब से देखा जाए तो अभी तक टूर्नामेंट में भारत की टीम सबसे संतुलित टीम के तौर पर उभरी है. भारत के बाद न्यूजीलैंड और इंग्लैंड का नंबर आता है. भारत ने अभी तक बैटिंग में प्रति विकेट के हिसाब से औसतन 52 रन बनाए हैं और बॉलिंग में औसतन प्रति विकेट 27.8 रन खर्च किए है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    टीम इंडिया के पूर्व कोच और कप्तान अंशुमान गायकवाड़ ने कहा कि नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने के लिए ऋषभ पंत उनकी पसंद नहीं हैं.
    पाकिस्‍तान के कोच मिकी आर्थर ने वर्ल्‍ड कप में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद टीम की खूब तारीफ की. हालांकि, उन्‍होंने यह भी कहा कि भारत के हाथों मिली हार के बाद हमारी टीम की जमकर आलोचना हुई. इससे मैं और टीम काफी दबाव में आ गई थी. उन्होंने कहा कि वो इतने परेशान हो गए थे कि सुसाइड करना चाहते थे.
    वर्ल्ड कप-2019 के 28वें मैच के आखिरी ओवर में हैट्रिक लेकर मोहम्मद शमी ने सनसनी फैला दी. 28 साल के शमी वर्ल्ड कप इतिहास में चेतन शर्मा के बाद हैट्रिक लेने वाले दूसरे भारतीय गेंदबाज बन गए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay