एडवांस्ड सर्च

निर्भया केस के गुनहगारों से तिहाड़ जेल प्रशासन ने पूछा कि 1 फरवरी को तय उनकी फांसी से पहले वह अपनी अंतिम मुलाकात किससे करना चाहते हैं. उनके नाम अगर कोई प्रॉपर्टी या बैंक खाते में जमा कोई रकम है तो वे उसे किस के नाम पर ट्रांसफर कराना चाहते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है. वह पहले भी मैच फिक्सिंग समेत कई मामलों में चर्चा में रहे हैं.
    गुजरात के नवसारी में सूरत के बदमाश वसीम बिल्ला की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है.
    बिहार की समस्तीपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 3 ऐसे आरोपियों को धर दबोचा है, जो बड़े स्तर पर बंदूको का निर्माण करते थे और उन्हें अपराधियों को बेचते थे. पुलिस ने घटनास्थल से हथियार बनाने वाली मशीनें भी जब्त की हैं. इसके साथ ही पुलिस ने कई अर्धनिर्मित औजारों को भी जब्त किया है.
    दोषी की पुनर्विचार याचिका खारिज होने के बाद क्यूरेटिव पिटीशन दाखिल करने के लिए सुप्रीम कोर्ट एक निश्चित मियाद तय करे. क्यूरेटिव पिटीशन खारिज होने के बाद दया याचिका लगाने के लिए सिर्फ सात दिन और दया याचिका खारिज होने के बाद फांसी चढ़ाने के लिए भी सिर्फ सात दिन दिए जाएं.
    रेप और अपहरण के आरोप में फरार चल रहा नित्यानंद के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की भी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. वह पिछले साल कर्नाटक में रेप का केस दर्ज होने के बाद फरार हो गया था.
    8 से 10 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने एलआईसी दफ्तर में घुसकर लगभग 12 लाख लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं, गार्ड के राइफल को भी लूटकर अपराधी फरार हो गए. लूट की घटना का विरोध करने पर अपराधियों ने दो एलआईसी कर्मी, गार्ड और तीन ग्राहक को भी मारपीट कर घायल कर दिया.
    पुलिस ने जांच में पाया कि कुछ दिन पहले फरियादी कैश निकालने के लिए भोपाल के कटारा हिल्स स्थित अमलतास के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एटीएम गया था.
    बिहार हिंदी ग्रंथ अकादमी से प्रकाशित किताब ऐतिहासिक और सांस्कृतिक भारत का सर्वेक्षण (अतीत से अद्यतन तक) के पेज नंबर 10 पर भारत के विभिन्न समुदायों के बारे में बताया गया है.
    महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष और मंत्री बाला साहेब थोराट ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस को लेकर दावा किया है. उन्होंने गुरुवार को कहा कि देवेंद्र फडणवीस जब मुख्यमंत्री हुआ करते थे तो उन्होंने एक कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन से मुलाकात की थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay