एडवांस्ड सर्च

एजिज्म के विवाद में सबसे ज्यादा चर्चा में नीना गुप्ता रहीं जो कभी चोली के पीछे क्या है गाने से चर्चित हुई थीं. अभी हाल में उनकी दो बेहतरीन फिल्में भी आई जिसमें उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई. उन्होंने अपनी ही उम्र का किरदार फिल्म बधाई हो में किया जो प्रेग्नेंट हो जाती है तो द लास्ट कलर के लिए उन्हें बोस्टन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पैनल डिस्कशन में जलवायु परिवर्तन और इसमें भारत के रोल पर गंभीर चर्चा होगी. इस पैनल डिस्कशन का विषय है, क्या भारत जलवायु परिवर्तन के खिलाफ जंग में दुनिया की अगुवाई कर सकता है. तीसरे पैनल डिस्कशन में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मुहैया कराने में तकनीक के रोल पर चर्चा होगी. 
    बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना के बेटे और एक्टर राहुल खन्ना ने हाल ही में अपनी एक सेमी-न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो शेयर करने के बाद फैंस ने ही नहीं बल्क‍ि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें ट्रोल कर दिया.
    बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे धरने को लेकर बयान दिया था और कहा था कि 'अगर बहुसंख्यक समुदाय के लोग सतर्क नहीं हुए तो वह दिन दूर नहीं जब देश में मुगल राज शुरू हो जाएगा.'  सूर्या के इस कमेंट पर जावेद अख्तर ने भी प्रतिक्रिया दी है.
    अनुपम ने व्यंग्यात्मक अंदाज में अपनी बात रखते हुए कहा, मैं गंजा हूं और मेरे सर पर कोई बाल नहीं है तो मैं कहने लगूं कि मुझे चाहिए कंघी से आजादी, घुंघराले बालों से आजादी, या हेयरब्रश से आजादी तो मैं ऐसा कहते हुए बेवकूफ लगूंगा क्योंकि मुझे पहले से ही इन चीजों से आजादी मिली हुई है.
    दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की बड़ी नेता रहीं सुषमा स्वराज का संदेश उनके पति ने साझा किया है. ट्विटर पर स्वराज कौशल ने दिल्ली चुनाव को लेकर अपनी राय रखीं.
    अभिनेत्री-निर्देशक पूजा भट्ट ने नागरिकता संशोधन क़ानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के  मुद्दे पर नाम लिए बिना महानायक अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है.
    शरमन जोशी ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सफर को लेकर अपनी भावनाओं को साझा किया है. अभिनेता ने फिल्म की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके बगल में आमिर खान, कुणाल कपूर, सिद्धार्थ और अतुल कुलकर्णी नजर आ रहे हैं.
    नसीरुद्दीन शाह, मीरा नायर और एक्टर जावेद जाफरी ने CAA और NRC का विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन किया है.
    अनुपम खेर ने एक ट्वीट के जरिए अपने हेटर्स को करारा जवाब दिया है. फैंस उनके ट्वीट को हेटर्स के मुंह पर जोरदार तमाचा कह रहे हैं. 

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay