एडवांस्ड सर्च

अमेरिका के Tennessee में स्थ‍ित एक कैथोलिक स्कूल की लाइब्रेरी से हैरी पॉटर की किताबों को हटा दिया गया है. स्कूल के पादरी ने ये कहते हुए इन किताबों को हटाया है कि इन्हें पढ़ते हुए पाठक बुरी आत्माओं से जुड़ते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हॉलीवुड एक्टर ड्वायन जॉनसन के कितने तगड़े फैन हैं इस बात से सभी वाकिफ हैं. वरुण ने जॉनसन की फिल्म देखी और उन्हें वह इतनी पसंद आई कि वो खुद को तारीफें करने से नहीं रोक सके.
    बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया इन दिनों लेजेंडरी डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म टेनेट के सेट से 28 जुलाई 2019 को डिंपल कपाड़िया का लुक ऑनलाइन लीक हो गया है. फोटो में डिंपल कपाड़िया क्रिस्टोफर नोलन के साथ नजर आ रही हैं.
    भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले आईसीसी ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की दो फोटो ट्वीट की है. एक फोटो में कोहली हैरी पॉटर और दूसरे में किंग नजर आ रहे हैं.
    इन्सेप्शन, दि प्रेस्टिज और इंटरस्टेलर जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके लेजेंडरी डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. इस फिल्म का नाम टेनेट होगा और फिल्म में माइकल कैन, केनेथ ब्रानेज और एरॉन टेलर जॉनसन जैसे सितारे नज़र आएंगे.
    रॉबर्ट फिल्म ट्वाइलाइट में अपने वैंपायर किरदार से रातों रात सुर्खियों में आ गए थे.बैटमैन जैसे चैलेंजिंग किरदार को निभाकर रॉबर्ट अपनी एक्टिंग क्षमताओं को साबित भी कर सकते हैं. 
    मेट गाला 2019 में किम करदाश‍ियां, केटी पेरी की तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर उनकी ड्रेसेज को लेकर कई फनी मीम्स बन रहे हैं. सोशल मीडिया में लोग सितारों की ड्रेस को मजेदार खिताब भी दे रहे हैं.
    एयरपोर्ट पर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी के फोटो के बाद अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
    मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध रहे हैं. श्लोका, मोना और रसेल मेहता की बेटी हैं. शादी की तैयारियां और सेलिब्रेशन जोरों पर है. पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के हर पुलिस स्टेशन में इन डिब्बों को पहुंचाया गया है.
    महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव के आशीर्वाद के लिए पूजा के आयोजन के बाद आज अंबानी और मेहता परिवार माला और मेहंदी की रात का आयोजन कर रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay