एडवांस्ड सर्च

क्या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर ने ममता बनर्जी के प्रतिरोध को धता बता कर मंगलवार को पश्चिम बंगाल में प्रवेश किया? 'अमित शाह फैन्स' नाम के फेसबुक पेज ने बुधवार को हेलिकॉप्टर के लैंड होने से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया. साथ में ये दावा किया गया- 'बंगाल में योगी आदित्यनाथ की हेलिकॉप्टर एंट्री.' इस फेसबुक पेज के पांच लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Mamata Banerjee Vs Yogi Adityanath उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ममता के प्रति लोगों में नफरत का भाव है.
    Shahnawaz Hussain Bengal rally बंगाल में लगातार बीजेपी नेताओं की रैलियों को लेकर सवाल उठ रहे हैं. ममता प्रशासन ने अमित शाह से लेकर योगी आदित्यनाथ तक के हेलिकॉप्टर उतरने की इजाजत नहीं दी है. अब शाहनवाज हुसैन की रैली को अनुमति नहीं दी गई है.
    Mamata Benerjee Vs Yogi Adityanath योगी आदित्यनाथ के बंगाल पहुंचने से पहले ही ममता बनर्जी ने उन पर हमला बोला है. ममता बनर्जी का कहना है कि अगर योगी आदित्यनाथ अगर कहीं से चुनाव लड़ेंगे तो हार जाएंगे.
    Yogi Adityanath Bengal उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने उतरने की इजाजत नहीं दी है, जिसके चलते वह बंगाल नहीं जा पाए हैं. लेकिन योगी ने फोन के जरिए दोनों रैलियों को संबोधित करने का फैसला किया है.
    01:17
    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर को पिछले दिनों मालदा में लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली. इसके पीछे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अपने तर्क थे लेकिन बीजेपी इसे सियासी लड़ाई के तौर पर ले रही है. सो शायरी में व्यंग्य के जरिए देखिए कि हेलिकॉप्टर लैंडिंग को लेकर दोनों नेताओं के बीच कैसे हुई रार...
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चुनावी अंकगणित सही करने के लिए कांग्रेस को गठबंधन से बाहर रखा गया है. वहीं, देश के 69 फीसदी लोगों का कहना है कि अयोध्या के विवादित स्थल पर सरकार को राम मंदिर का निर्माण कराना चाहिए. पढ़िए बुधवार सुबह की 5 बड़ी खबरें...
    TMC Vs BJP in Bengal पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच चल रही जंग बढ़ती जा रही है. अब झारग्राम में भी BJP अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं मिली है.
    अमेरिका के 'मदर ऑफ ऑल बम' और रूस के 'फादर ऑफ ऑल बम' बनाने के दावे के बाद चीन ने भी 'मदर ऑफ ऑल बम' बनाने का दावा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चीन का दावा है कि उसके द्वारा तैयार किए गए सबसे शक्तिशाली गैर-परमाणु बम 'मदर ऑफ ऑल बम' अमेरिका के 'मदर ऑफ ऑल बम' का जवाब है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay