एडवांस्ड सर्च

असम में कोरोना वायरस के केसों की सख्या बढ़ने की वजह से स्वास्थ्य मंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा ने 28 जून की रात से गुवाहाटी और उसके आस-पास के इलाकों में 14 दिनों का सख्त लॉकडाउन लागू किया है. सख्त क्वारनटीन नियमों की वजह से बाहर से लौटने वाले कई कोरोना पॉजिटिव प्रवासियों की पहचान की जा सकी, लेकिन इसके बावजूद असम मानता है कि वायरस अब स्थानीय रूप से भी फैल रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सरोज खान से अच्छी बॉन्डिंग रखने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने काफी दुख जाहिर किया है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए श्वेता ने लिखा है- RIP Amma. सरोज खान के साथ उन्होंने अपनी फोटो भी शेयर की है.
    सोशल मीडिया पर सरोज खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरोज बता रही हैं कि कैसे उन्हें शाहरुख के बाहें फैलाने वाले स्टेप का आइडिया आया. वीडियो में सरोज खान बताती हैं कि फिल्म बाजीगर की शूटिंग के दौरान उन्होंने शाहरुख खान को ये स्टेप दिया था.
    निजी ट्रेन चलाने के लिए वर्जिन ट्रेन्स, इटलफेर (Italferr) जैसी दुनिया की दिग्गज कंपनियां बोली लगा सकती हैं. इसके अलावा ट्रेन के डिब्बों आदि के उत्पादन के लिए ​दिग्गज विदेशी रोलिंग स्टॉक मैन्युफैक्चरर बम्बॉर्डियर, अल्सटम, टैल्गो और सीएएफ दौड़ में शामिल हो सकती हैं.
    एड़ी की चोट से उबरे तेज गेंदबाज शेनॉन गैब्रियल को 8 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है.
    प्रधानमंत्री का यह दौरा इसलिए अहम है क्योंकि लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के साथ हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे. उसके बाद से दोनों देशों के बीच तनाव जारी है. आइए जानें 15 जून की गलवान घाटी की घटना के बाद अब तक क्या हुआ.
    दिल्ली में 10 जुलाई से पेड़ लगाओ, पर्यावरण बचाओ अभियान की शुरुआत हो रही है. इसके तहत राष्ट्रीय राजधानी में 31 लाख पेड़ लगाए जाएंगे. अभियान की शुरुआत यमुना बैंक से की जाएगी.
    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर पेट्रोलियम की कीमतों में उछाल को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पहले तो डीजल-पेट्रोल और ईंधन गैस के दामों में असाधारण वृद्धि कर जनता की कमर तोड़ दी अब प्रदेश में बिजली भी मंहगी करने की तैयारी कर रही है.
    पुलवामा आत्मघाती हमले मामले में अब तक की यह छठी गिरफ्तारी है. बाद में आरोपी मोहम्मद इकबाल राथर को जम्मू कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने पूछताछ के लिए उसे 7 दिन की एनआईए की हिरासत में भेज दिया.
    अभिषेक से पूछा गया कि आखिर कैसे फिल्म इंडस्ट्री को एक बराबरी का मैदान बनाया जाए? इस पर बात करते हुए एक्टर ने कहा, मुझे लगता है कि आप ये सवाल गलत इंसान से पूछ रहे हैं क्योंकि मैं इस फिल्म इंडस्ट्री में पला-बढ़ा हूं और मैं यहां 44 सालों से हूं और ये मेरा फैमिली बिजनेस है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay