एडवांस्ड सर्च

भूकंप के झटके शुक्रवार शाम 7 बजे महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.7 मापी गई. भूकंप का केंद्र राजस्थान के अलवर में था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Weather Forecast Today Live Updates, Rain In Delhi, Heat Waves In Delhi: दिल्ली में प्रचंड गर्मी के बाद लोगों को अब बारिश से राहत मिलेगी. मॉनसून के आ जाने के बाद भी दिल्लीवासियों को बारिश का बेसब्री से इंतजार था. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने दिल्ली में अगले 2 दिन तक इसी तरह से शुष्क मौसम रहने और हफ्ते के अंत में बारिश की संभावना जताई थी. इस बीच पश्चिमी दिल्ली में बारिश हो रही है.
    सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, 26 से ज्यादा राज्य सरकारें मुफ्त अनाज के कोटे से 15 फीसद भी अनाज नहीं बांट पाईं.
    लद्दाख के करगिल में भूकंप का झटका महूसस किया गया है. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.5 मापी गई है. दोपहर 1 बजर 11 मिनट पर करगिल में भूकंप का झटका महसूस किया गया है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वन नेशन वन राशन कार्ड की योजना को जल्द लागू करने की बात कही है. इस पर भोजन का अधिकार से लेकर राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा कानून की लड़ाई लड़ने वाली अर्थशास्त्री रीतिक खेड़ा कहती हैं कि वन नेशन वन राशन कार्ड सुनने में तो बढ़िया कदम लगता है, लेकिन इस पर गौर किया जाए तो कई पेचीदगियां दिखती हैं.
    IBPS RRB Recruitment 2020, Sarkari Naukri: बैंक में नौकरी के लिए वैकेंसी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सलेक्शन (IBPS) ने 43 बैंकों में 9638 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा में 6 से 8 आतंकियों की संदिग्ध गतिविधियां देखी. ललकारने पर घुसपैठिए गोली चलाने लगे. जवाबी कार्रवाई के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भाग गए.
    Delhi Weather Forecast Today Live Updates, Flood, Monsoon, Heavy Rain, Thunderstorm, IMD Alert: भारत के उत्तर-पूर्वी हिस्से में मॉनसून कहर बरपा रहा है. दक्षिण पश्चिमी मॉनसून के कारण असम में 13 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं और 22 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, उत्तर भारत के कई राज्यों में मॉनसून के पहुंचने के बाद भी लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिली है. हालांकि, मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज यानी मंगलवार को आंधी-तूफान के साथ कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है.
    नीदरलैंड्स से केस करने की अनुमति मिलने पर इंटरनेशनल कोर्ट में चीन के खिलाफ मामला चलेगा. विश्व चक्षु ने इंटरनेशनल कोर्ट को भेजे गए अपने पत्र में लिखा है कि चीन ने कोरोना वायरस से पूरे विश्व को खतरे में डाल दिया है. अब तक कोरोना महामारी के कारण लगभग एक करोड़ से अधिक संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay