एडवांस्ड सर्च

पंजाब के पूर्व CM बेअंत सिंह की हत्या के मामले में सजायाफ्ता बलवंत सिंह राजोआना गुरुनानक देवजी के 550वें प्रकाश पर्व के मौके पर जेल से रिहा हो सकता है. पंजाब सरकार ने राजोआना समेत 8 कैदियों को इंसानियत के आधार पर रिहा करने की मांग की थी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    महाराष्ट्र की सियासत को लेकर सोमवार का दिन तो गहमागहमी भरा रहा है तो मंगलवार का दिन भी एक्शन पैक्ड रहने वाला है. सरकार बनाने को लेकर आज रात 8.30 बजे तक एनसीपी को बहुमत के लिए जरूरी आंकड़े का जुगाड़ करना है, तो हरियाणा में सरकार बनने के बाद अभी तक मंत्रिमंडल विस्तार नहीं हो सका है. पढ़ें, आज सुबह की 5 बड़ी खबरें...
    दिल्ली-एनसीआर की हवा आज भी बेहद खराब बनी हुई है. कई इलाकों में एयर क्वालिटी इंडेक्स 700 के पार पहुंच गया. दिल्ली के पटपड़गंज में एक्यूआई 565, ओखला में एक्यूआई 533, आरके पुरम में एक्यूआई 426 और मंदिर मार्ग में एक्यूआई 522 रिकॉर्ड किया गया.
    रविवार को इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात भी हुई थी लेकिन मामला कुछ साफ नहीं हो पाया.
    मोदी 2.0 ने मात्र छह महीनों में तीन तलाक को दंडनीय अपराध बनाया है, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किया और सुप्रीम कोर्ट के ताजा फैसले से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता भी साफ हो गया है.
    विजय गोयल का कहना है कि केंद्र सरकार ने ग्यारह सौ करोड़ रुपए किसानों की मदद के लिए पंजाब सरकार को दिए लेकिन पंजाब सरकार ने कुछ नहीं किया और साथ ही पंजाब के विपक्ष में बैठी आम आदमी पार्टी ने भी उस पर आवाज नहीं उठाई.
    कर्नाटक में अब भगवान के नाम पर बार और शराब की दुकानों का नाम नहीं रखा जाएगा. कर्नाटक के मंत्री श्रीनिवास पुजारी ने बेल्लारी में कहा कि सरकार ऐसा कर सकती है.
    पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव अंबिका सोनी ने कहा कि मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर की पहचान को बिना जनता से विचार-विमर्श किए ही बदल दिया. मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर राज्य के टुकड़े कर लोगों के साथ धोखा किया. अब जम्मू-कश्मीर के युवा इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उनको नौकरी मिलेगी या नहीं?
    बताया जा रहा है कि गाड़ी के बोनट पर खुलेआम शराब पीने वाला शख्स बीजेपी विधायक कंवरपाल का समर्थक है. वीडियो रात के वक्त का लग रहा है. इसमें शराब पी रहे शख्स के साथ कुछ और लोग भी हैं.
    बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ इन दिनों यह अध्ययन भी कर रहे हैं कि वास्तु के मुताबिक चुनाव कैसे जीता जाए. लक्ष्मण गिलुआ के ऑफिस की टेबल पर एक किताब रखी दिखाई देती है, जिसका शीर्षक विजयी चुनावी वास्तु है. इस किताब में बताया गया है कि वास्तु की सहायता से कैसे चुनाव जीते जाएं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay