एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन 4.0 के बाद लॉकडाउन 5.0 में अब अनलॉक-1 की रियायत भी शुरू हुई है. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दिल्ली दंगे की जांच की प्रक्रिया पूरी गति के साथ जारी है. इसके अलावा मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में बारिश के आसार हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हरियाणा में 1 जुलाई से स्कूल खोलने के लिए राज्य सरकार ने गृह मंत्रालय से इजाजत मांगी है. कंटेनमेंट जोन में पहले की तरह ही प्रतिबंध लागू रहेगा. राज्य सरकार सिनेमा हॉल, जिम और थिएटर भी खोलने की तैयारी में है.
    Weather Forecast Today Updates, Thunderstorm, Heavy Rain: मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में बारिश के आसार हैं. जबकि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर, हाथरस, पलवल, चंदौसी, मुरादाबाद, संभल, अमरोहा, मेरठ, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, शामली, हापुड़ और आस-पास के इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश का अनुमान है.
    हरियाणा के पंचकूला में अमेरिका से लौटे 5 और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पंचकूला सेक्टर 6 के सिविल हॉस्पिटल के सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने इसकी पुष्टि की है.
    केंद्र सरकार ने राज्यों को इतनी छूट दे दी है कि वह अपने हिसाब से गाइडलाइंस ला सकें. हालांकि केंद्र की ओर से ये जरूर बोला गया है कि एक राज्य से दूसरे राज्य जाने की खुली छूट है, लेकिन जानकारी के मुताबिक काफी हद तक राज्य इसको मॉनिटर कर सकते हैं. ऐसे में हमें अब राज्यों के फैसले का इंतजार करना होगा.
    छेड़छाड़ का आरोपी युवक फतेहाबाद जिले के टोहाना इलाके का रहने वाला है. वह छेड़छाड़ के आरोप में हिसार के केंद्रीय कारागार में बंद किया गया था. उसको पेशी के लिए कोर्ट में पेश किया गया था.
    गेहूं की फसल की अच्छी पैदावार नहीं होने से किसान दुखी था और उसने खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि अजित ने आढ़ती से 10 लाख रुपये का लोन ले रखा था जिसे चुकाने का बोझ बना हुआ था.
    सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी वार किया और कहा कि उत्तर प्रदेश में करीब 70 हजार बसें हैं, अगर सरकार इसे लगा देती तो हमें किसी के बस की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि पंजाब के मजदूरों और राजस्थान के छात्रों के लिए क्यों नहीं चलाई गई बसें.
    03:23
    दिल्ली में हालात बिगड़े तो हरियाणा और यूपी ने सख्ती बढ़ा दी है. दोनों पड़ोसी राज्यों को डर सता रहा है कि दिल्ली का संकट उनके यहां ना बढ़ने लगे. यही वजह है कि राज्यों की सीमाओं पर सख्ती काफी ज्यादा बढ़ा दी गई है. दो दिन पहले ही हरियाणा सरकार ने गुरुग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत और झज्जर में कोरोना के कई केस सामने आने के बाद आवाजाही रोकने का फैसला किया. इसका असर दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर दिखा.
    Weather Forecast Today Updates: मौसम विभाग के मुताबिक यूपी में अगले 4 दिनों में मौसम ऐसे ही बदलता रहेगा. आईएमडी के अनुसार 30 मई से 2 जून के दौरान देश के किसी भी हिस्से में लू चलने की आशंका नहीं है. मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि दक्षिण-पश्चिम मॉनसून के एक जून को केरल में दस्तक देने की संभावना है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay