एडवांस्ड सर्च

हरियाणा में 17 दिनों से बिना मंत्रियों की सरकार चल रही है. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के पास भी कोई विभाग नहीं है. हरियाणा में लगातार मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सस्पेंस बना हुआ है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पंजाब के पूर्व CM बेअंत सिंह की हत्या के मामले में सजायाफ्ता बलवंत सिंह राजोआना गुरुनानक देवजी के 550वें प्रकाश पर्व के मौके पर जेल से रिहा हो सकता है. पंजाब सरकार ने राजोआना समेत 8 कैदियों को इंसानियत के आधार पर रिहा करने की मांग की थी.
    महाराष्ट्र की सियासत को लेकर सोमवार का दिन तो गहमागहमी भरा रहा है तो मंगलवार का दिन भी एक्शन पैक्ड रहने वाला है. सरकार बनाने को लेकर आज रात 8.30 बजे तक एनसीपी को बहुमत के लिए जरूरी आंकड़े का जुगाड़ करना है, तो हरियाणा में सरकार बनने के बाद अभी तक मंत्रिमंडल विस्तार नहीं हो सका है. पढ़ें, आज सुबह की 5 बड़ी खबरें...
    हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की सरकार बने हुए 17 दिन गुजर गए हैं, लेकिन मंत्रिमंडल का गठन अभी तक नहीं हो सका. बीजेपी की सहयोगी जननायक जनता पार्टी, निर्दलीयों को भागेदारी, जातीय और क्षेत्रीय समीकरणों के बीच मनोहर कैबिनेट का मामला उलझा हुआ है.
    दिल्ली-एनसीआर की हवा आज भी बेहद खराब बनी हुई है. कई इलाकों में एयर क्वालिटी इंडेक्स 700 के पार पहुंच गया. दिल्ली के पटपड़गंज में एक्यूआई 565, ओखला में एक्यूआई 533, आरके पुरम में एक्यूआई 426 और मंदिर मार्ग में एक्यूआई 522 रिकॉर्ड किया गया.
    रविवार को इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात भी हुई थी लेकिन मामला कुछ साफ नहीं हो पाया.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    चंडीगढ़ अस्पताल के आस-पास प्राइवेट एंबुलेंस मरीजों के तीमारदारों से मोटी रकम ऐंठ रहे हैं. चंडीगढ़ के पीजीआई और आसपास के अस्पतालों में निजी एंबुलेंस चलाने वालों का धंधा खूब फल-फूल रहा है. इनका शिकार मजबूरी में अस्पताल आने जाने वाले मरीजों के तीमारदार होते हैं जिनसे मरीज को लाने और ले जाने के लिए मुंहमांगा दाम वसूला जाता है. 
    हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के बीच मंत्रिमंडल को लेकर कई दिनों से पेच फंसा हुआ है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 27 अक्टूबर को शपथ ले ली थी, लेकिन अभी तक अपने मंत्रिमंडल का गठन नहीं कर पाए.
    जहरीली धुंध में लिपटी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली बमुश्किल ही नजर आ रही है. और यह प्रलय की भविष्यवाणियां करती सुर्खियों तथा प्रलय के बाद की तस्वीरों की विषयवस्तु बन गई है

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay