एडवांस्ड सर्च

अचानक गोलियां चलने की आवाज सुन कर पास में ही मौजूद राठ थाने के सब इंस्पेक्टर शाहजहां अली मौके पर पहुंच गये और तमंचे से गोलियां चला रहे रिंकू यादव को दबोच लिया. रिंकू यादव राठ थाने का हिस्ट्रीशीटर है जिसके ऊपर करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. बुधवार को गोलियां चलाने की घटना को लेकर रिंकू को जेल भेज दिया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Weather Forecast Today 21 July Live Updates, IMD Weather Rain Alert: मौसम विभाग के मुताबिक करनाल, हिसार, जींद, नरवाना, पानीपत, कुरुक्षेत्र और आस-पास के क्षेत्रों में 20-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा के साथ बारिश की संभावना है.
    Weather Forecast Today Live Updates, IMD Weather Alert, Heavy Rain: मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक 23 जुलाई तक उत्तर भारत के कई राज्यों में भारी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने दिल्ली, यूपी, पंजाब, हरियाणा, बिहार, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में बारिश का अलर्ट जारी किया है.
    Weather Forecast Today Live Updates, delhi-NCR Rain, IMD Weather Alert: राजधानी दिल्ली में बारिश होने से मौसम सुहावना होने के साथ गर्मी से राहत मिली है. हरियाणा, पंजाब और हिमाचल में अगले 3 दिन भारी बारिश के आसार हैं. भारी बारिश के मद्देनजर मौसम विभाग ने इन राज्यों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.
    Weather Forecast Today Live Updates, IMD Rain Alert: मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर, शामली, मेरठ, हस्तिनापुर, बिजनौर, नजीबाबाद, चांदपुर और आस-पास के इलाकों में अगले कुछ घंटों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है.
    कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे की एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में वह चौकी इंचार्ज केके शर्मा के साथ अमर दुबे की शादी में दिखाई दे रहा है.
    अमर दुबे की पत्नी की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस की खूब फजीहत हो रही थी. क्योंकि 29 जून को ही उसकी शादी हुई थी, उसके तीन दिन बाद ही कानपुर में पुलिस हत्याकांड हो गया था और वो भगकर अपने मायके चली गई थी.
    क्या उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर ब्राह्मणों के साथ अपराधियों जैसा सुलूक करने का आरोप लगाया है? एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लगता है कि यह ​ट्वीट अखिलेश यादव ने किया है.
    फरार विकास दुबे अचानक हरियाणा के फरीदाबाद शहर में नजर आया और अगले दिन यानी गुरुवार को ही उसने मध्य प्रदेश के उज्जैन में जाकर आत्मसमर्पण किया. सातवें दिन विकास दुबे कानून की गिरफ्त में आया था. लेकिन आठवें दिन कानपुर में उसकी कहानी का अंत हो गया.
    कानपुर में एंट्री से पहले विकास को ला रही गाड़ी पलट गई. इसके बाद गैंगस्टर ने भागने की कोशिश की, पुलिस ने सरेंडर करने को कहा लेकिन विकास दुबे नहीं माना और एनकाउंटर में मारा गया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay