एडवांस्ड सर्च

ट्रक चालक और बच्चा एक ही ट्यूब के सहारे नदी में तैर रहे थे. ट्यूब अचानक पलट गई, जिस पर बच्चा उससे झगड़ने लगा और उसने अपने घर में डुबोने की कोशिश करने की शिकायत करने की धमकी दी थी. बस इसी बात से नाराज होकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    CAA और NRC के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन करने के मामले में पुलिस ने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) नामक एक राजनीतिक संगठन के दो पदाधिकारियों को गिरफ्तार किया है.
    मौसम ब्यूरो ने कहा कि अधिकांश पर्यटन स्थलों पर सुहानी धूप खिली रहेगी. इस क्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय नहीं है. राज्य के अधिकांश कस्बों में 28 दिसंबर तक धूप दिखाई देगी.
    नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन में मेरठ में चार, फिरोजाबाद में दो, संभल में दो, कानपुर में दो, बिजनौर में दो, मुजफ्फरनगर में एक, रामपुर में एक और लखनऊ में एक व्यक्ति की मौत हुई है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को तीस हजारी कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है और 25 लाख का जुर्माना लगाया है. इसके बाद कुलदीप सिंह सेंगर की विधायकी जानी तय हो गई है. देश में लोक जनप्रतिनिधित्व कानून के आने के बाद से अब तक 12 सांसद और विधायकों को विभिन्न अपराधों में दोषी ठहराए जाने के बाद अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी है.
    नागरिकता संशोधन कानून पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के हेड ऑफिस में यूनाइटेड मुस्लिम एक्शन कमेटी की एक बैठक हुई. इस बैठक में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमें कानून का पुरजोर विरोध करना है, लेकिन पुलिस की अनुमति और शांति के बाद ही.
    देश के कई हिस्सों में नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ आम जनता और विपक्षी पार्टियां सड़कों पर उतरी हुई हैं. दिल्ली के बाद उत्तर प्रदेश के कुछ शहरों में भी प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया.
    उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में प्रदर्शन हिंसक हो गया था, तो वहीं कर्नाटक में भी विरोध ने हिंसक रूप ले लिया था. नागरिकता कानून के खिलाफ जो प्रदर्शन हो रहा है, उसका आपके शहर पर क्या असर पड़ रहा है.
    नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है. आज भी देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन होने की संभावना है. इसके मद्देनजर कई इलाकों में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay