एडवांस्ड सर्च

सिंगर दलेर मेहंदी ने कहा कि आज मैं बहुत खुश हूं और उसका कारण ये है कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी साहब ने एक कमाल का कदम उठाया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    साहित्य के सबसे बड़े महाकुंभ 'साहित्य आजतक 2019' की घोषणा हो चुकी है. यह मेला इस साल 1 नवंबर से 3 नवंबर को लगेगा. इसके लिए फ्री रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो चुकी है.
    हंसराज हंस के खिलाफ राजेश लिलोठिया ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. याचिका में राजेश लिलोठिया ने बीजेपी सांसद हंसराज हंस पर चुनाव हलफनामे में गलत जानकारी देने का आरोप लगाया है.
    इस मामले में हौज काजी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और हंसराज हंस दोनों प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने हौज काजी पहुंचे थे.
    दिल्ली के हौज काजी विवाद को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे. बीजेपी नेता विजय गोयल, सांसद हंसराज हंस, प्रवेश वर्मा दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान खान के खिलाफ कमिश्नर से मुलाकात करने पहुंचे हैं.
    02:32
    पुरानी दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा से उपजे तनाव के बीच बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने लोगों से आपस में प्यार से रहने की अपील की. 'आजतक' संवाददाता सिद्धार्थ के साथ बातचीत में उत्तर-पश्चिम दिल्ली से सांसद ने घटना के लिए धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों को जिम्मेदार ठहराया.
    नियमों के अनुसार लोकसभा भंग होने पर पूर्व सांसदों को दिल्ली में मिला सरकारी आवास खाली करना होता है ताकि नए सांसदों को उसका आंवटन किया जा सके. बीते 25 मई को ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 16वीं लोकसभा को भंग कर दिया था जिसके बाद एक महीने के भीतर पूर्व सांसदों को सरकारी आवास छोड़ना होगा.
    फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों नेताओं के बीच में क्या बातचीत हुई लेकिन संभवत: दोनों ने कैबिनेट बनाने को लेकर बातचीत की है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोक सभा चुनाव 2019 में जीत दर्ज करने के बाद दिग्गज सेलिब्रिटीज से भी बधाइयां मिल रही हैं. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं.
    02:06
    लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए ने भारी बहुमत से जीत हासिल की. इस चुनाव में 21 फिल्मी सितारे अपनी किस्मत आजमाने के लिए मैदान में उतर थे. इसमें सनी देओल और रवि किशन जैसे अन्य सितारे शामिल हैं. जानिए इस चुनाव में किस स्टार ने बाजी मारी तो किसने मात खाई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay