एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने माफी मांगने से इनकार कर दिया है. राहुल गांधी ने कहा, 'मैं इनसे कभी माफी नहीं मांगूंगा. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था. ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी वाले हल्ला कर रहे हैं.
    दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का अनशन आठवें दिन भी जारी है. सोमवार को स्वाति का शुगर लेवल गिरकर 54 पर पहुंच गया, फिर भी वह आमरण अनशन पर अड़ी हैं.   
    भाजपा में 75 पार से अधिक आयु के व्यक्ति को मंत्री और पदाधिकारी नहीं बनाए जाने की अघोषित परंपरा होने के (येदियुरप्पा) बावजूद 83 साल के करिया मुंडा को बनाया गया स्टार प्रचारक.
    कल तक रघुवर दास सरकार का हिस्सा रहे सरयू राय, आज मुख्यमंत्री के सामने ताल ठोककर खड़े हो गए हैं. मंत्रीपरिषद और विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद सरयू राय ने लाव लश्कर के साथ जमशेदपुर पूर्व विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है. राज्य की कई सीटों पर आजसू के उम्मीदवारों से बीजेपी का सीधा मुकाबला होने वाला है.
    सबरीमाला मंदिर को मंडला पूजा के लिए शनिवार शाम पांच बजे खोल दिया गया है. इस दौरान सबरीमाला मंदिर जा रही 10 महिलाओं को केरल पुलिस ने वापस कर दिया. कर्ज के जाल में फंसे रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी ने रिलायंस कम्युनिकेशंस के डायरेक्‍टर पद से इस्‍तीफा दे दिया है. इसके अलावा झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है.
    झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, बीएल संतोष, रघुवर दास, योगी आदित्यनाथ, अर्जुन मुंडा, प्रह्लाद जोशी, रविशंकर प्रसाद, धर्मेंद्र प्रधान, मुख्तार अब्बास नकवी, स्मृति इरानी, अरुण सिंह, जुएल उरांव, केशव प्रसाद मौर्य, अर्जुन राम मेघवाल जैसे नेता शामिल हैं.
    बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार को हटा दिया गया है. बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद गुस्साई भीड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार अपना आपा खो बैठे थे और मृतक के भाई और पीसीएस अधिकारी का कॉलर पकड़कर बदसलूकी की थी.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है. केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी मुंबई के एक बूथ पर वोट डालने पहुंचीं. इस दौरान उनकी मुलाकात 93 साल के एक रिटायर्ड सैनिक से हो गई. इस बुजुर्ग से स्मृति इरानी बेहद आत्मीयता से मिलीं और उन्हें गले लगा लिया. स्मृति इरानी ने कहा कि आज के हीरो खन्ना अंकल हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay