एडवांस्ड सर्च

01:30

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी अपनी जमीन को और मजबूत करने में लगी हुई है. वहीं, तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का पलायन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद लगभग एक महीना गुजर चुका है और ममता की पार्टी नेता लगातार पार्टी का दामन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामते नजर आ रहे हैं. अब सवाल है कि ऐसे में दीदी का दर्द कौन जानेगा?

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश के सबसे तेज और भरोसेमंद न्यूज चैनल आजतक को बेस्ट हिंदी न्यूज चैनल का अवॉर्ड मिला है. बीसीएस रत्न अवॉर्ड्स के 10वीं एडिशन में आजतक को चार अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है. सर्वश्रेष्ठ हिंदी न्यूज चैनल के पुरस्कार के अलावा अंजना ओम कश्यप को बेस्ट हिंदी न्यूज एंकर फीमेल का अवॉर्ड मिला है.
    00:54
    देश में लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक चौकाने वाले रहे. इसमें विपक्षी पार्ट‍ियों के दावे और वादे तो तहस-नहस हो ही गए, साथ ही महागठबंधन की भी नैया डूब गई. इसे मोदी लहर से आगे कमल की सुनामी बताया गया.  सॉ सॉरी में देखें, इस कमल की सुनामी ने किसे चौकाया और किसे हुआ इससे नुकसान.
    01:54
    लोकसभा चुनाव में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. इसके साथ ही देश के नंबर वन न्यूज चैनल आजतक का Exit Poll सबसे सटीक साबित हुआ. एनडीए गठबंधन ने 353 सीटें हासिल की हैं. अकेले बीजेपी ने ही 303 सीटें जीती हैं. चुनाव नतीजों ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि सारा जमाना है मोदी का दीवाना. देखें इसी पर आजतक की खास पेशकश सॉ सॉरी.
    02:09
    लोकसभा चुनाव 2019 के सियासी रण में कौन जीतेगा यह तो 23 मई को ही पता चलेगा. लेकिन इस बीच पीएम की कुर्सी तक पहुंचने के लिए सभी नेताओं के बीच जबरदस्त टेंशन का माहौल है.  इस वक्त सबसे बड़ा सवाल ये है कि देश में अगली सरकार किसकी बनने जा रही है और कौन बनेगा अगला प्रधानमंत्री? पीएम मोदी हो या ममता बनर्जी, राहुल गांधी हो या अखिलेश-मायावती का गठबंधन, हर कोई यह चुनाव जीतना चाहता है. मतदान खत्म हो चुके हैं और अब नतीजों का इंतजार है.  तब तक के लिए सो सॉरी में देखिए नेताओं के बीच टेंशन का माहौल.
    01:52
    लोकसभा चुनाव 2019 के सियासी रण में कौन जीतेगा यह तो 23 मई को ही पता लगेगा लेकिन पीएम की कुर्सी तक पहुंचने के लिए सभी नेताओं के बीच जबरदस्त रेस लगी हुई है. पीएम मोदी हो या ममता बनर्जी, राहुल गांधी हो या अखिलेश-मायावती का गठबंधन, हर कोई यह चुनाव जीतना चाहता है. चुनाव के 6 चरण पूरे हो चुके हैं और अंतिम चरण में वोटिंग 19 मई को होनी है. नतीजे 23 मई को आएंगे. तब तक के लिए सो सॉरी में देखिए नेताओं के बीच लगी पॉलिटिकल रेस.
    02:12
    लोकसभा चुनाव 2019 के सियासी रण में मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के बाद उन्होंने कहा था कि पहले मैं बालों का चौकीदार था और अब देश का चौकीदार बन गया हूं. सो सॉरी के इस एपिसोड में जावेद हबीब सभी राजनेताओं को उनके राजनीतिक दलों के हिसाब से हेयर कट दे रहे हैं. जो नेता जिस पार्टी से आता है जावेद हबीब उसके बालों को उसी के पार्टी के चुनाव चिन्ह पर स्टाइल कर रहे हैं. देखिए जावेद हबीब का ये पॉलिटिकल सलून.
    02:01
    लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ने अपने 'संकल्प पत्र' में तमाम पहलुओं को छूने की कोशिश की है जिनमें किसान से लेकर व्यापारी और राष्ट्रीय सुरक्षा से लेकर जनकल्याण तक शामिल हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र को ऐतिहासिक बताते हुए NYAY जैसी गरीबी हटाने की योजना तथा लाखों युवाओं को रोजगार देने जैसी कई बड़ी घोषणाएं की है. किसका मेनिफेस्टो बेहतर है, इसी मुद्दे पर पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच हुई बहस पर आधारित है सो सॉरी का ये ऐपिसोड- चुनावी मोहब्बतें.
    01:25
    बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट पर बीजेपी के रविशंकर प्रसाद और कांग्रेस से शत्रुघ्न सिन्हा सियासी मैदान में हैं. इससे साफ जाहिर है कि पटना की सियासी रणभूमि में रविशंकर प्रसाद को अपने ही पुराने साथी शत्रुघ्न सिन्हा से मुकाबला करना होगा. ऐसे में देखना होगा कि कायस्थ मतदाता किसकी तरफ रुख करते हैं. सो सॉरी के इस दिलचस्प शो में देखें कि किस तरह शत्रुघ्न सिन्हा और रविशंकर प्रसाद मतदाता को लुभा रहे हैं.
    02:03
    जैसे- जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख पास आ रही, सभी राजनीतिक दल अपने अपने प्रचार में पूरी तरह जुट गए हैं. आज सो सॉरी के इस एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे राहुल गांधी और पीएम मोदी मतदाताओं को लुभाने के लिए अपने अपने काम और वादे गिनवा रहे हैं. देखें वीडियो.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay