एडवांस्ड सर्च

01:39

दिल्ली में खतरनाक स्तर पर वायु प्रदूषण के कारण इंसान हो या अन्य जीव, सभी का दम घुट रहा है. इस सबके बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने लोगों को प्रदूषण की मार से बचने के लिए गाजर खाने की सलाह दी है. इसी पर देखिए सो सॉरी का ये खास एपिसोड.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    01:02
    सो सॉरी के इस एपिसोड में प्रदूषण से जूझ रही दिल्ली की परेशानियों को दिखाया गया है. पंजाब और हरियाणा में पराली जलाने के मुद्दों को उठाते हुए सीएम केजरीवाल के जरिए दिल्ली की दुर्दशा को दिखाया गया है देखें वीडियो.
    01:00
    अभी महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव हुए है. दोनों ही राज्यों में बीजेपी को मिलने वाले वोटों की संख्या में कमी आई है. आज सो सॉरी के इस एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी को कम वोट मिलने के लिए तंज कस रहे हैं. देखें, पीएम मोदी का राहुल गांधी के तंज पर जवाब.
    00:49
    तमिलनाडु के महाबलीपुरम में दुनिया के दो सुपरपावर भारत और चीन की बैठक से दोनों देश में जोश हाई दिखा, लेकिन पड़ोसी पाकिस्तान के होश उड़ गए. मोदी और शी जिनपिंग के बीच आतंकवाद और कट्टरतावाद पर बात हुई, लेकिन कश्मीर का मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई. पाकिस्तान की सोच से उलट उसके  दोस्त चीन के कश्मीर का मुद्दा न उठाने से इमरान खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे  हैं. मोदी और जिनपिंग की ये सुपरपावर यारी इमरान पर भारी पड़ रही है. इसी पर आधारित है सो सॉरी की खास पेशकश.
    01:44
    महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनावों की हलचल तेज है. चुनाव आने के साथ ही दल बदल की राजनीति भी शुरू हो गई है. सो सॉरी के इस एरिसोड में आप देखेंगे कि कैसे विपक्षी दलों के नेता भारतीय जनता पार्टी का टिकट पाने के लिए कतार में लगे हुए हैं और एक दूसरे को पीछे छोड़ कतार में आगे पहुंचने की जद्दोजहद कर रहे हैं. विधानसभा चुनावों पर देखिए सो सॉरी.
    01:01
    दो राज्‍यों महाराष्‍ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. इससे पहले कांग्रेस पार्टी में कोहराम मचा हुआ है. पार्टी के कई दिग्‍गज नेताओं समेत दूसरे नेता पार्टी छोड़ चुके हैं तो कई जगहों से बगावत के सुर सामने आए हैं. इन सबसे भारतीय जनता पार्टी को काफी फायदा होता नजर आ रहा है. अब कांग्रेस के सामने अपने नेताओं को संतुष्‍ट करना और पार्टी की साख बनाए रखना चुनौती से कम नहीं है. इस बीच सो सॉरी की खास पेशकश में कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी का फिल्‍म शोले में असरानी द्वारा निभाया जेलर वाले किरदार का अवतार सामने आया है.
    00:47
    देशभर में दशहरा की धूम है. दशहरे के दिन बुराई पर अच्छाई की जीत होती है. इस खास पर्व पर सो सॉरी के इस एपिसोड में हम आपके लिए लेकर आए हैं राजनेताओं की रामलीला. इस पॉलिटिकल दशहरे में प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह रावण का वध करते हुए दिख रहे हैं. देखिए सो सॉरी.
    00:41
    कुछ ही दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यारी पूरी दुनिया ने हाउडी मोदी के कार्यक्रम में देखी. दुनिया ने देखा कि कैसे पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप इस दौरान एक दूसरे की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. इतना ही नहीं अमेरिका के मंच से मोदी और ट्रंप ने इशारों ही इशारों में पाकिस्तान और इस्लामिक आतंकवाद पर निशाना साधा और ये दिखाया कि दोनों ही नेता एक साथ खड़े हैं. पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की इसी दोस्ती के ऊपर देखिए सो सॉरी का ये एपिसोड.
    01:49
    महात्मा गांधी के स्वच्छता के संदेश को स्वच्छ भारत मिशन के तौर पर कामयाब बनाने पीएम मोदी दिल्ली के पुलिस थाने में खुद झाड़ू लगाने से लेकर काशी के घाट की सफाई के लिए खुद हाथों में फावड़ा तक चला चुके हैं. स्वच्छता मिशन में प्रधानमंत्री खुद उतरे तो देश के लोगों को भी इससे प्रेरणा मिली और देखते-देखते स्वच्छता आंदोलन जनआंदोलन बन गया. गांधी जयंती पर सो सॉरी की खास पेशकश में देखिए रॉकस्टॉर के तौर पर मोदी की सफाईगीरी का संदेश.
    02:10
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन शहर में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करने जा रहे हैं. जिसमें 50 हजार भारतीय-अमेरिकियों को शामिल होंगे. इस बार उनके कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के नेता डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे. इससे पहले ह्यूस्टन में माहौल पूरी तरह से ‘मोदीमय’ हो गया. पीएम मोदी इस अमेरिका यात्रा में आतंकवाद पर भी निशाना साधा सकते हैं. वहीं पाकिस्तान 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में टांग अड़ाने की फिराक में साजिश रच रहा है. इसी पर पेश है सो सॉरी की हमारी गुदगुदा देने वाली पेशकश.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay