एडवांस्ड सर्च

02:07

कोरोना से जूझ रहे भारत की अर्थव्यवस्था को पटरी से ही उतारकर रख द‍िया. इसी बेपटरी हुई अर्थव्यवस्था में नई जान फूंकने मोदी सरकार ने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान क‍िया. सरकार ने इस आर्थिक पैकेज को आत्मनिर्भर भारत का नाम दिया है. सरकार का लक्ष्य है क‍ि इससे लॉकडाउन के चलते हताश और न‍िराश जनता को ताकत म‍िले. यानी इस आत्मन‍िर्भर भारत से इंड‍िया कामयाब‍ियों को फिर पा ले . इसी पर आधार‍ित है सो सॉरी का ये एप‍िसोड.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    01:45
    चीन से न‍िकले एक वायरस ने पूरी दुन‍िया को अपनी चपेट में ले ल‍िया. इससे लड़ते-लड़ते हर देश की अर्थव्यवस्था समेत ज‍िंदगी की रफ्तार भी सुस्त हो गई. इसी बीच भारत में लॉकडाउन में छूट देते हुए सरकार ने कुछ राज्यों में शराब दुकानों को खोले जाने का फैसला क‍िया. इसके बाद शराब दुकानों के बाहर लॉकडाउन और सोशल ड‍िस्टेस‍िंग की सारी न‍ियम और कायदे टूट गए. कोरोना के खौफ पर शराब की दीवानगी भारी पड़ती नजर आई. इसी पर आधार‍ित है सो सॉरी की ये खास पेशकश.
    01:47
    देश कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए एक बड़ी जंग लड़ रहा है. देश में 17 मई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन है. इसके बावजूद कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है. हालात के मद्देनजर कई राज्यों के कोरोना प्रभाव‍ित हिस्सों में पुलिस लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवा रही है. सो सॉरी की इस एपिसोड में देखिए कि किस तरह मोदी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग रखने के लिए कह रहे हैं और गा रहे हैं कि मित्रों जान लो अच्छी हैं दूरियां, जीतेगा... जीतेगा... जीतेगा... इंडिया. देखिए, कोरोना से बचने के लिए अच्छी हैं दूरियां पर खास पेशकश सो सॉरी.
    01:40
    कोरोना ना हुआ, ऐसी पहेली हो गया, जिसे सुलझाने का रास्ता अच्छे-अच्छों को नहीं सूझ रहा. पहले तो कोरोना ने अपने ही प्रकार बदल लिए. यानी किसी में कोरोना के लक्षण दिखे, किसी में कम दिखे, तो किसी में पता ही नहीं चला. अभी दुनिया इन अलग-अलग तरह के कोरोना से निपटने का तरीका ढूंढ़ ही रही थी कि अब इसके असर भी अलग-अलग नजर आने लगे. लेक‍िन भारत में कोरोना की ये चाल कामयाब होने नहीं वाली है. क्योंक‍ि भारत ने कोरोना को हराने के ल‍िए कमर कस ली है. इसी पर आधार‍ित है आजतक का ये लेटेस्ट सो सॉरी एप‍िसोड.
    01:52
    भारत कोरोना वायरस के खि‍लाफ आरपार की जंग लड़ रहा है. देश में पहले 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान हुआ, जिसे बाद में बढ़ाकर 40 दिनों का कर दिया गया. लेकिन कोरोना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. 'कोरंबो' पूरे भारत में अपने पैर पसारने की कोशिश कर रहा है. लेकिन 'कोरंबो' को इसके लिए 'मिस्टर इंडिया' को हराना होगा! तो आखिर कौन है ये 'कोरंबो' और 'मिस्टर इंडिया'? जानने के लिए देखें सो सॉरी का यह मजेदार एपिसोड.
    01:40
    भारत कोरोना वायरस के खि‍लाफ आरपार की जंग लड रहा है. इसके ल‍िए देश में पहले 21 द‍िनों का लॉकडाउन लगाया गया, ज‍िसे बाद में बढाकर 40 द‍िनों का कर द‍िया गया. सरकार के इस लॉकडाउन 2.0 का असर भी देखने को मिल रहा है. एक्सपर्ट के मुताबि‍क, भारत में अन्य देशों के मुकाबले कोरोना के फैलाव काफी कम है. साथ ही वक्त रहते लॉकडाउन को लागू करने को लेकर भारत की दुन‍ियाभर में भारत की तारीफ हो रही है. दूसरी तरफ भारत ने कोरोना को हराने की ठानी है. इसी पर आधार‍ित है सो सॉरी का ये एपिसोड.
    01:48
    भारत कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए बड़ी जंग लड़ रहा है. देश में लॉकडाउन 2.0 लागू है. बावजूद कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है. हालात के मद्देनजर कई राज्यों के कोरोना प्रभाव‍ित हिस्सों में सीलिंग की गई है. ऐसे में कोरोना वायरस के फैलने की रफ्तार में कमी आई है. इस पर देखें गब्बर कोरोना का सो सॉरी का ये खास एपिसोड देखें.
    01:39
    भारत कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए बड़ी जंग लड़ रहा है. देश में 21 दिन का लॉकडाउन है. इसके बावजूद कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है. हालात के मद्देनजर कई राज्यों के कोरोना प्रभाव‍ित हिस्सों में सीलिंग की गई है. ऐसे में अब सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या मोदी सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाएगी और क्या लॉकडाउन के बीच कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों की सील‍िंंग से हम कोरोना नाम की महामारी की चुनौती से जीत पाएंगे. इसी मुद्दे पर है सो सॉरी का ये एपिसोड.
    02:23
    भारत कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए बड़ी जंग लड़ रहा है. देश में 21 दिन का लॉकडाउन है. ऐसे में नियमों का पालन करना जरूरी है. पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में सोशल डिस्टेंसिंग, अच्छे से हाथ धोने और खुले में शौच न जाने की बात कही थी. लेकिन कई लोग हैं जो अभी भी इस बात को समझ नहीं रहे हैं. उन्हीं को थोड़ा अलग और मजेदार ढंग से समझाने के लिए आजतक लेकर आया है सो सॉरी का यह सेग्मेंट. तो देखें इस बार का सो सॉरी- खुल्लम खुल्ला नहीं करेंगे.
    00:17
    कोरोना वायरस के बढ़ते कहर ने देश भर में सभी को भयभीत कर रखा है. आखिर कब निकलेगा इसका समाधान. कोरोना के उपचार मिलने में वक्त लग रहा है, ऐसे में खुद की सुरक्षा को बनाएं अपने दैनिक जीवन का आधार. इसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग है बहुत जरूरी, लोगों से जितनी दूरी आपकी जिंदगी तभी तक भरी पूरी. यही है कोरोना को हराने का पहला कदम. घरों से बाहर न निकले अपने आपको एंटरटेन करने का घरों पर ही ढूंढें इंतेज़ाम. अपने चेहरे और आंख-नाक को छूने से बचे और दिन में अनेक बार हाथों को साबुन से धोएं. जरूरत पड़ने पर सेनिटाइजर का उपयोग भी काफी सहायक है. घरों को रखे साफ और खुद घरों में रहकर रहें सुरक्षित. यही है कोरोना वायरस को हराने के लिए हमारा योगदान. सो सॉरी के इस एपिसोड का लक्ष्य लोगों को जागरूक करने से है. देखिए और जानिए आखिर क्या है इस एपिसोड में खास.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay