एडवांस्ड सर्च

01:31

नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर लगने वाले जुर्माने को लेकर लोगों में खलबली मची हुई है. सो शॉरी के इस एपिसोड में देखिए- कैसे एक दंपति को, जिसने 20 हजार रुपये में स्कूटर खरीदा और उसकी सवारी के दौरान उन्हें सड़क पर गड्ढों से दो-चार होना पड़ता है. इसी बीच, वो दोनों सड़क हादसे का शिकार हो जाते हैं और उनके हेलमेट टूट जाते हैं. तभी वहां एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी आता है, और उनका हेलमेट नहीं होने पर 25 हजार रुपये के जुर्माने का चालान काट देता है. चालान राशि को देखकर दंपत्ति हैरान रह जाते हैं. वीडियो देखें.   

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    00:45
    मोदी सरकार के कश्‍मीर में 370 हटाए जाने के फैसले के बाद विपक्ष में बैठी कांग्रेस की एक नहीं चली. तमाम विरोध और हो-हल्‍ले के बाद कांग्रेस खुद अपने ही गोल में हिट करती करती नजर आई. इसके बाद राहुल गांधी ने विपक्ष के बड़े नेताओं के साथ कश्‍मीर के दौरे पर जाने का मन बनाया, लेकिन इसमें भी उनके मंसूबों पर पानी फ‍िर गया.  उनका लगाया 370 का बैंडेज अब उनको ही जला रहा है. अब क्‍या होगा राहुल गांधी का अगला कदम, देखिए सो सॉरी की इस खास पेशकश में.
    01:30
    हाल ही केंद्र सरकार ने ये माना कि देश की आर्थिक व्यवस्था कमजोर हो रही है, मंदी का खतरा सर पर मड़रा रहा है. केंद्र सरकार ने इस आर्थिक संकट से लड़ने के लिए अपना ब्लू प्रिंट भी साझा किया. जहां एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनियाभर की महाशक्तियों से भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी बनाने की बात कर रहे हैं, वही अंतरराष्ट्रीय बाजार में रुपए की कीमत लचर होती जा रही है. रुपए की गिरती कीमत और आर्थिक संकट पर काबू पाने के लिए किस तरह वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण, गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-जान से जुटे हुए हैं, जानने के लिए देखिए सो सॉरी का ये एपिसोड.
    00:37
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस में हुई जी-7 समिट में इतनी गर्मजोशी से मिले कि दोनों नेताओं के बीच गहरी दोस्ती की बातें होने लगीं. कश्मीर मुद्दे को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि यह दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय मुद्दा है. पाकिस्तान के लिए ये एक बड़ा झटका था. प्रेस मीटिंग के दौरान डोनाल्ड ट्रंप पीएम मोदी के साथ मजाक करते भी नजर आए. सो सॉरी का ये एपिसोड मोदी-ट्रंप की फ्रांस में हुई मुलाकात पर ही आधारित है. देखें, कैसे पीएम मोदी गा रहे हैं- 'चट देनी मार देनी खींच के तमाचाा, ही-ही, ही-ही हंस देनी 'अमरीका के पापा' , ठेंगा दिखाए हम तो टूटे इमरानवा की आशा.
    01:25
    INX मीडिया केस में जिस तरह से CBI पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के पीछे पड़ी है उससे पी. चिदंबरम को अपनी सरकार के पुराने दिन याद आ रहे होंगे, जब वह UPA सरकार में गृहमंत्री हुआ करते थे और CBI पर उनका हुक्म चलता था. अब जबकि NDA की सरकार में अमित शाह गृहमंत्री हैं तो वही CBI जो कभी चिदंबरम से आदेश लिया करती थी, अब उन्हीं की रिमांड लेती घूम रही है. देखिए सो सॉरी की इस गुदगुदा देने वाली पेशकश में.
    00:45
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से जनसंख्या विस्फोट का मुद्दा उठाया था. उन्होंने  छोटे परिवार रखने वाले लोगों की तारीफ करते हुए कहा था कि यह भी देशभक्ति है. अगली जनगणना साल 2021 में होनी है हालांकि, दुनियाभर में तमाम जनसंख्या घड़ियां चल रही जो हर सेकेंड की आबादी बता रही है. बढ़ती जनसंख्या पर देखिए सो सॉरी.
    01:04
    जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. सो सॉरी के इस एपिसोड में मोदी सरकार के अनुच्छेद 370 के हटाने के फैसले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री किस तरह टेंशन में हैं. वीडियो देखें.  
    01:21
    स्वतंत्रता दिवस की 73वीं वर्षगांव पर सरकार द्वारा देश की आजादी और एक नया कश्मीर बनाने का जश्न दिखाया गया है. सो सॉरी के इस एपिसोड में देखिए किस तरह पीएम मोदी और अमित शाह के साथ देश की सभी पार्टियां खुशी मना रही हैं. देखें वीडियो.
    00:43
    गृह मंत्रालय संभालने के साथ ही अमित शाह कश्मीर को लेकर ऐक्शन मोड में हैं. शो शायरी के इस वीडियो में देखिए मुन्ना भाई बने नरेंद्र मोदी और सर्किट बने अमित शाह कश्मीर समस्या को लेकर क्या चिंतन कर रहे हैं?
    01:21
    डिस्कवरी पर प्रसारित होने वाले प्रधानमंत्री के शो का देशभर की जनता को इंतजार है. प्रोग्राम का प्रसारण 12 अगस्त को डिस्कवरी पर होगा.  इस खास एपिसोड में देखिए कि कैसे पीएम मोदी जंगल के जीव-जस्तुओं के जरिए होस्ट बेयर ग्रिल्स को भारतीय राजनीति का ज्ञान दे रहे हैं. इस वीडियो में पीएम मोदी ने जंगल में पाए जाने वाले जीवों को राजनीतिक दलों के सिंबल के जरिए समझाने की कोशिश की है. इसी पर देखिए हमारा खास शो सॉरी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay