एडवांस्ड सर्च

01:06

सो शायरी का ये एपिसोड खास है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का चुटिला अंदाज पेश किया गया है. दोनों को एक गाने पर जुगलबंदी करते दिखाया गया है. शो में गाने की शुरुआत इस लाइन से दिखाई गई है जिसमें पीएम राहुल गांधी से कहते हैं कि मेरे पीछे क्यों पड़े हो. पीएम मोदी कांग्रेस अध्यक्ष से राफेल डील के बारे में भी पूछ रहे हैं. इस पर राहुल गांधी चौकीदार और राफेल में चोरी का जिक्र करते हैं. गौरतलब है कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी राफेल डील को लेकर लंबे दिनों से नरेंद्र मोदी को घोर रहे हैं. उनका आरोप है कि राफेल सौदे में गड़बड़ी हुई है और इसमें बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है. शो शायरी का यह एपिसोड इसी पर आधारित है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    00:59
    सो शायरी के इस एपिसोड में देखिए, किस तरह जाते साल में राहुल गांधी और पीएम मोदी का होता है आमना-सामना. इस दौरान राहुल और मोदी एक दूसरे पर जबानी हमले भी बोलते हैं. देखिए इस मुकाबले में कौन किा पर पड़ रहा है भारी.  
    01:06
    राजस्थान और छत्तीसगढ़ समेत मध्य प्रदेश में जीत के बाद कांग्रेस में काफी उत्साह है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ ने चुनाव पूर्व किसानों को दिए कर्जमाफी के वादे को निभाया. इसके बाद बाकी के दो राज्यों ने कर्जमाफी के अपने वादे को पूरा किया. सो शायरी के खास कार्यक्रम सो शायरी में देखिए कमलनाथ को इस रेस में कौन दे रहा है चुनौती?
    00:57
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी को विधानसभा चुनावों में राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बड़ा झटका लगा है. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले तीन राज्यों की सत्ता से बेदखल हो जाना भारतीय जनता पार्टी के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. देखिए राहुल गांधी का शायराना अंदाज जिसमें वो कह रहे हैं मोदी तेरे वोटरों के वोट ले गए....
    01:07
    बैंक धोखाधड़ी मामले में ब्रिटेन की अदालत में प्रत्यर्पण परीक्षण से गुजर रहे भगोड़े विजय माल्या ने भारतीय बैंकों को कर्ज की मूल राशि भुगतान करने की पेशकश की है. माना जा रहा है कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर सौदे में कथित मध्यस्थ मिशेल की गिरफ्तारी से विजय माल्या डर गया है. इस वजह से उसने भारतीय बैंकों को कर्ज की मूल राशि  का 100 फीसदी भुगतान करने की पेशकश की है.
    00:52
    नवजोत स‍िंह सिद्धू,  पाकिस्तान यात्रा के बाद से व‍िवादों के घेरे में फंस गए हैं. उन्हें इस बारे में कई जगह सफाई देनी पड़ रही है. क‍िक्रेटर से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ उनका याराना भारी पड़ रहा है. बीजेपी से कांग्रेस और अब पाक‍िस्तानी प्रेम ने उन्हें सवालों के घेरे में खड़ा कर द‍िया है. पा‍किस्तान यात्रा से लौटने के बाद उन्हें समझ में नहीं आ रहा क‍ि वह क‍िस तरह से इस मामले को हैंडल करें. 'सो शायरी' के इस वीडियो आप भी देखिए...
    00:38
    कुछ समय पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्च फेंकी गई थी. उनपर सचिवालय में किसी ने मिर्च पाउडर फेंक दिया था. इसे लेकर केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया. तभी पीछे से आकर बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पीछे से आकर उन्हें कुछ ऐसा जिससे केजरीवाल नाराज हो गए. देखें- ये पूरा वीडियो.
    01:04
    दिल्ली में बीजेपी और सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के बीच सिग्नेचर ब्रिज को लेकर काफी तनातनी चल रही है. साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए मिर्ची पाउडर अटैक को भी बीजेपी शक की निगाह से देख रही है. इन्हीं सब पर कैसे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर चुटली ली है, सो शायरी का ये वीडियो आप भी देखिए...
    00:41
    सो शायरी के इलेक्‍शन स्‍पेशल में देखिए, किस तरह मध्‍य प्रदेश की राजनीति के दो सबसे अहम चेहरे ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया से कमलनाथ ने शायराना अंदाज में ऐसी बात कही कि ज्‍योतिरादित्‍य भी हैरान रह गए.
    01:03
    इन दिनों देश में राज्यों के नाम बदलने की होड़ लगी है. एक के बाद एक राज्य के नाम बदले जा रहे हैं और कुछ के बदलने की कवायद जोरशोर से चल रही है. सरकार के सामने अयोध्या में राम मंदिर बनाने की बड़ी चुनौती है. ऐसे में 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर सरकार राम मंदिर को एक बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिशों में जुटी है. जिसके लिए कई प्रदेशों के नाम बदल दिए गए हैं. इसी पर देखिए हमारा खास कार्यक्रम सो शायरी.  

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay