एडवांस्ड सर्च

00:36

लोकसभा चुनाव में मिली कामयाबी के चलते जहां बीजेपी काफी आत्‍मविश्‍वास से भरी हुई है, वहीं AAP और कांग्रेस के लिए दिल्‍ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ये खतरे की घंटी से कम नहीं है. AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल इस हार के लिए गठबंधन न होने को बड़ा कारण मानते हैं. हालांकि दिल्‍ली की सत्‍ता में काबिज सीएम केजरीवाल अब भी विरोधी खेमों को चुनौती दे रहे हैं. ऐसे में सो शायरी लेकर आए हैं, केजरीवाल का नया अवतार, जिसमें वे चुनावी मौसम में झाड़ू का फ्री ऑफर दे रहे हैं. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    00:36
    लोकसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी लेकर आई है- भारतीय जर्नोल पेस्ट. दावे के मुताबिक, ये पेस्ट जलन, जी घबराने, विधायकों के पार्टी छोड़ने और सरकार जाने का डर सताने जैसी समस्याओं में काफी कारगर है. लेकिन सवाल ये है कि आखिर ये भारतीय जर्नोल पेस्ट किसके काम आने वाला है.
    00:37
    2019 का लोकसभा चुनाव पूरा हो चुका है और साथ ही अगले 5 साल का फैसला भी. पूरे चुनाव के दौरान सभी राजनेता इस प्रचंड गर्मी में भाग-भाग कर प्रचार में जुटे रहे. अब चुनाव खत्म हो चुके हैं और जो नेता जीते वो जीत की ठंडक में हैं और जो हारे वो सर पकड़ कर बैठे हैं. इस चुनाव में विपक्ष को शर्मनाक हार का समान करना पड़ा, जाहिर है कि टेंशन उनके सर पर तांडव मचा रही होगी. इसलिए बाजार में आ गया चौकीदार तेल, जो चुनावी हार की टेंशन कर देगा फेल.
    00:37
    2019 का लोकसभा चुनाव हर मायनों में ऐतिहासिक रहा. दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के चुनाव में मतदान से लेकर मतगणना तक के आंकड़े रिकॉर्ड तोड़ रहे. इतना ही नहीं 2019 के चुनावी नतीजे भी भारतीय राजनीति को कई सबक सिखा गए. सभी राजनीतिक पंडितों को फेल कर नरेंद्र मोदी के नाम पर इस कदर वोट पड़े कि बड़े-बड़े दिग्गज नेता अपनी पारंपरिक सीटों पर भी जीत के लिए मुंह सुखाए खड़े रह गए. सो शायरी के इस एपिसोड में देखिए कैसे मोदी हिट के इस्तेमाल से BJP ने अपने सभी विरोधियों का सफाया कर दिया.
    01:00
    सो शायरी के इस दिलचस्प शो में देखें कि मायावती और मुलायम सिंह यादव शायराना अंदाज में कैसे मोदी को टारगेट कर रहे हैं. मुलायम सिंह शायरी के जरिए मायावती से कहते हैं कि अखिलेश के साथ मिलकर मोदी को रोक लो.
    00:50
    बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भाजपा के टिकट पर गुरुदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. सोमवार को सनी देओल ने पंजाब की गुरुदासपुर सीट से भाजपा और अकाली गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया. सनी देओल ने सोमवार को ठेठ पंजाबी और फ़िल्मी अंदाज में गुरदासपुर की रैली अपना पहला राजनीतिक भाषण दिया. सनी देओल ने कहा, "ये ढाई किलो का हाथ जिस पर पड़ता है वो उठता नहीं उठ जाता है. जानते हो मुझे ये ताकत आप सब के विश्वास और प्यार से मिली है. मैं यहां पर आया हूं, क्योंकि आप लोगों ने मुझे यहां पर बुलाया है." देखें सनी देओल की राजनीतिक एंट्री पर सा शायरी की ये खास पेशकश.
    00:58
    बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी हेमा माल‍िनी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. धर्मेंद्र ने मथुरा में एक चुनावी रैली को संबोध‍ित करते हुए फिल्मी स्टाइल में अपनी बसंती हेमा के लिए वोट अपील की. बता दें कि हेमा माल‍िनी लोकसभा चुनाव 2019 में मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हैं. धर्मेंद्र की अपनी बसंती के लिए वोट अपील पर देखें सो शायरी की ये खास पेशकश.
    01:09
    देश में चुनावी सरगर्मी जारी है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के दूसरे चरण के लिए मतदान 18 अप्रैल को होगा. पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को हुआ था. सो शायरी के शायराना अंदाज में देखिए आज देश की जनता किन मुद्दों पर वोट करना चाहती है. पब्लिक सब जानती है और वो सिर्फ काम पर वोट देगी. देखें वीडियो. चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर
    01:05
    आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटों (तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव) के बीच दीवार खड़ी हो गई है. लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप इस बात पर बागी हो गए हैं कि टिकट बंटवारे में उनकी बिल्कुल नहीं सुनी गई. उसी बगावत में उन्होंने लालू-राबड़ी मोर्चा भी बना लिया है. देखें वीडियो.
    00:56
    कांग्रेस राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए घोषणा पत्र जारी करते हुए एक बार फिर गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक करने का वादा किया है. राहुल गांधी ने वादा किया है कि वो नरेंद्र मोदी की तरह जुमलेबाज नहीं, करके दिखाने में विश्वास रखते हैं. हम निभाएंगे वाले अपने इसी वादे को राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में कुछ यूं पेश किया...

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay