एडवांस्ड सर्च

01:08

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना भारत को परेशान करने की किसी कोशिश से बाज नहीं आ रहा है. चीन की आड़ लेकर ये आतंकी बार-बार बचता फिर रहा है. हालांकि भारत का सब्र भी इस बारे में जवाब दे चुका है. आजतक/इंडिया टुडे के व्यंग्य पर आधारित शो सो शायरी में मसूद अजहर को दिखाने की कारस्तानी दिखाने की कोशिश की गई है. बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में CRPF के 40 जवानों की जान चली गई थी. इस हमले की जिम्मेदारी जैश ने ली थी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    01:01
    पुलवामा हमले में 40 भारतीय जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गम और गुस्से की लहर देखी गई. इसके दो हफ्तों के अंदर ही भारतीय सेना ने देश और देश की सीमाओं से बाहर जाकर इसके जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलग-अलग मंचों से इस हमले के जिम्मेदार को चुन-चुनकर मारने की बात कहते हुए पाकिस्तान और आतंकवादियों को चेतावनी दी. आप भी देखिए सो शायरी के इस एपिसोड में मोदी का ये गुस्सैल अवतार.
    01:03
    सो शायरी के इस विशेष शो में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को आतंक और आतंकी प्रायोजक के लिए प्यार करते हुए देखें. एक खूबसूरत पैरोडी में इमरान खान लोकप्रिय बॉलीवुड पैरोडी गाते हैं. यह ज्ञात है कि पाकिस्तान ने आतंकवादियों को हाफिज सईद, मौलाना मसूद अजहर और दाऊद इब्राहिम को पनाह दी, लेकिन पाकिस्तान सरकार ने विश्व मंच पर इसका खंडन किया. भारत ने हमेशा इस मोर्चे पर पाकिस्तान को शर्मसार करने की कोशिश की है.
    01:05
    सो शायरी की खास पेशकश में देखिए, जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उद्धव ठाकरे के लिए गाया- लड़ते-लड़ते प्यार हम ही से कर बैठे. दरअसल लंबे वक्त से महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना चुनावी गठबंधन से इनकार करते रहे. दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी में तंज कसे और आरोप भी लगाए. लेकिन चुनाव के कुछ वक्त पहले अमित शाह ने संबंधों की ऐसी सर्जरी की, कि दोनों ही न-न करते फिर गठबंधन कर बैठे. ये गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनाव 2019 तक ही सीमित नहीं है बल्कि इस साल के अंत में होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भी रहेगा.
    00:49
    सो शायरी की खास पेशकश में देखें, पश्‍चिम बंगाल में सीबीआई और कोलकाता पुलिस के विवाद के बाद गर्म हुए सियासी माहौल में किस तरह सीएम ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के खिलाफ भरी हुंकार. त्रृणमूल कांग्रेस की चीफ ने बीजेपी के कई दिग्‍गज नेताओं की प्रदेश में होने वाली चुनावी रैलियों को इजाजत देने में रुकावट डाली. क्‍योंकि उनका कहना है कि मैं बंगाल में मोदी की मन की बात करने नहीं दूंगी.Watch in the special presentation of So Shayari, how Mamata Banerjee challenged the Modi government after the dispute between CBI and Kolkata police in West Bengal. The Trinamool Congress chief not given permission for several election rallies in the state of BJP leaders. Because she said that I will not allow Man ki Baat of Prime Minister Modi in West Bengal.
    01:12
    कथित मनी लॉन्ड्रिंग और विदेशों में अवैध तरीके से संपत्ति खरीदने के मामले में रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशायल (ईडी) लगातार पूछताछ कर रही है. इसके मद्देनजर सो शायरी में वाड्रा प्रियंका गांधी से साथ निभाने के लिए कह रहे हैं. वीडियो में देखिए क्या बोले वाड्रा. बता दें कि जांच एजेंसी वाड्रा के खिलाफ कथित मनी लॉन्ड्रिंग और विदेशों में अवैध तरीके से संपत्ति खरीदने में उनकी कथित भूमिका के मामले की जांच कर रही है.
    01:12
    लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपना तुरुप का इक्का फेंका है. प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस का महासचिव बनाया गया है. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पार्टी में जोश है. लोकसभा चुनाव होने में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में राहुल के साथ प्रियंका गांधी अपनी खास रणनीति के साथ मैदान पर हैं और विरोधियों के हौसले पस्त हैं. आने वाले समय में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि प्रियंका का जादू देश में कैसे चलता है. इसी पर देखिए हमारा खास कार्यक्रम सो शायरी.
    01:02
    सो शायरी के इस एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरिम बजट का चुटीले अंदाज में गुणगान किया है. मोदी सरकार ने शुक्रवार को अपना आखिरी बजट पेश किया था. इस अंतरिम बजट में मोदी सरकार ने सभी वर्गों को खुश करने की कोशिश की. जहां एक ओर किसानों को बड़ा तोहफा दिया गया, तो दूसरी ओर मिडिल क्लास को इनकम टैक्स में छूट दी. साथ ही प्रियंका गांधी की पॉलिटिकल एंट्री पर भी चुटकी ली. शो शायरी का यह एपिसोड इसी पर आधारित है.
    01:17
    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर को पिछले दिनों मालदा में लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली. इसके पीछे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अपने तर्क थे लेकिन बीजेपी इसे सियासी लड़ाई के तौर पर ले रही है. सो शायरी में व्यंग्य के जरिए देखिए कि हेलिकॉप्टर लैंडिंग को लेकर दोनों नेताओं के बीच कैसे हुई रार...
    01:06
    सो शायरी का ये एपिसोड खास है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का चुटिला अंदाज पेश किया गया है. दोनों को एक गाने पर जुगलबंदी करते दिखाया गया है. शो में गाने की शुरुआत इस लाइन से दिखाई गई है जिसमें पीएम राहुल गांधी से कहते हैं कि मेरे पीछे क्यों पड़े हो. पीएम मोदी कांग्रेस अध्यक्ष से राफेल डील के बारे में भी पूछ रहे हैं. इस पर राहुल गांधी चौकीदार और राफेल में चोरी का जिक्र करते हैं. गौरतलब है कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी राफेल डील को लेकर लंबे दिनों से नरेंद्र मोदी को घोर रहे हैं. उनका आरोप है कि राफेल सौदे में गड़बड़ी हुई है और इसमें बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है. शो शायरी का यह एपिसोड इसी पर आधारित है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay