एडवांस्ड सर्च

एक्टर अमिताभ बच्चन बीते तीन दिन से हॉस्पिटस में एडमिट हैं. मंगलवार (15 अक्टूबर) सुबह 3 बजे उन्हें रुटीन चेकअप के लिए नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अमिताभ बच्चन पिछले तीन दिनों से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. रुटीन चेकअप के लिए उन्हें मंगलवार (15 अक्टूबर) सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. माना जा रहा है कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है.
    अमिताभ ने ट्विटर पर जया बच्चन की चुटकी ली. उन्होंने जया बच्चन की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'द बेटर हाफ, वैसे यह बात सही है, क्योंकि दूसरे हाफ अप्रासंगिक है
    सीजन 11 का पहला फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट गुजरात के एक प्रतियोगी ने जीता. अमिताभ बच्चन के साथ क्विज शो खेलने वाले पहले कंटेस्टेंट अमित रमेशभाई जीवनाणी हैं
    11वें सीजन की शुरूआत अमिताभ बच्चन ने एक बेहतरीन कविता के साथ की. इस कविता के साथ ही उन्होंने इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स का हौसला भी बढ़ाया. अमिताभ ने शो के दौरान फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सवाल पूछा जो 2019 में हुई विभिन्न घटनाओं पर आधारित था.
    कुछ फिल्में न सिर्फ इतिहास बना देती हैं बल्कि वे आने वाले सिनेमा को भी सोचने का एक बिलकुल अलग नजरिया दे जाती हैं. 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है भी कुछ ऐसी ही थी.
    पिछले साल जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने एक साथ धड़क में काम किया था. मराठी मूवी सैराट की रीमेक में जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. धड़क, जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म थी और ईशान खट्टर की दूसरी. फिल्म हिट हुई और इसी के साथ ईशान और जाह्नवी की केमिस्ट्री भी हिट हो गई.
    बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म कबीर सिंह विजय देवराकोंडा स्टारर फिल्म अर्जुन रेड्डी का ही हिंदी रीमेक थी. अब विजय की दूसरी फिल्म का रीमेक बनेगा.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म टीवी और सिनेमा समेत शनिवार को एंटरटेनमेंट की दुनिया की बड़ी खबरें.
    साल 2018 में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर उनके हीरो थे. इस फिल्म को आज रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay