एडवांस्ड सर्च

नमूनों को ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस भेजा गया है और रिपोर्ट का इंतजार है. गुरुवार को भारत पहुंचे इस एयरक्राफ्ट में 76 भारतीय समेत पड़ोसी देश के 36 नागरिक भी हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बालाकोट एयरस्ट्राइक ने सीमापार सिद्धांतों को फिर से लिखने के लिए मजबूर किया. साथ ही हमारे संकल्प और क्षमता को भी दिखा दिया. साथ ही यह भी कहा कि सीमापार आतंकवाद की घटनाएं नए तरह के युद्ध का उदाहरण है.
    दिल्ली हिंसा में मारे गए IB के अधिकारी अंकित शर्मा की उपद्रवियों ने हत्या कर दी. अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई ऐसे खुलासे हुए हैं.
    हिंदू सेना की ओर से दायर याचिका में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया और अमानतुल्लाह खान, एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी और वारिस पठान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.टी गठित कर उचित कार्रवाई की जाए.
    Coronavirus outbreak Live Updates: महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस की एंट्री दक्षिण कोरिया में भी हो गई है. कोरोना वायरस से यहां लगभग 2000 लोगों के चपेट में आने की खबर है. जबकि, चीन में अब तक 2,788 लोगों की मौत हो चुकी है.
    इससे पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा था कि गैर-कानूनी रूप से पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आकर भारत में बसे प्रवासियों को उठाकर बाहर फेंक दिया जाना चाहिए, क्योंकि वे देश पर अनावश्यक बोझ हैं.
    लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना लांच पैड पर मौजूद आतंकियों को पूरी तरह से मदद कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर का युवा अब आतंकवाद से दूर हो रहा है.
    कोरोना से चीन में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. वुहान से शुरू हुआ कोरोना का संक्रमण अब दुनिया के कई देशों में फैल चुका है. चीन के बाहर अब कोरोना से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार को चीन में कोरोना से 29 लोगों की मौत हो गई. इस तरह कोरोना से चीन में अबतक 2,744 लोगों की मौत हो चुकी है.
    देश की राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह पर निशाना साधा है. AIMIM प्रमुख ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर केंद्रीय गृह मंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाए.
    कोरोना वायरस के कहर से प्रभावित चीन के वुहान शहर में फंसे भारतीयों का इंतजार खत्म हुआ. वायु सेना का एयरक्राफ्ट, भारतीय समेत 112 लोगों को लेकर दिल्ली पहुंच गया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay