एडवांस्ड सर्च

06:55

सूर्य 16-17 नवंबर को मध्य रात्रि वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहे हैं. वृश्चिक राशि में सूर्य की स्थिति बेहतर मानी जाती है. माना जाता है कि इस समय सूर्य अपनी कमजोर स्थिति से बाहर आ जाता है. चाल चक्र में आज बताएंगे कि सूर्य के राशि परिवर्तन के अच्छे-बुरे प्रभावों के बारे में. साथ ही जानिए राशियों का हाल.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    10:00
    आज एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे सूर्य के राशि परिवर्तन की. 17 नवंबर 2019 रात 12:30 मिनट पर तुला राशि से वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस एपिसोड में हम आपको बताएंगे कि सूर्य के राशि परिवर्तन का हमारे जीवन और अन्य राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा. देखें वीडियो.
    07:51
    सूर्य देव अपनी राशि बदल रहे हैं लेकिन सूर्य देव के राशि बदलने का असर सभी इंसानों पर पड़ेगा.किसी को खुशियां मिलेंगी तो किसी के लिए ये घड़ी परेशानी लेकर आएगी. लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपकी परेशानी का ज्योतिषीय उपाय बताएंगे. लेकिन पहले आपको बताते हैं सूर्य का राशि परिवर्तन इस बार क्यों इतना खास है.
    15:34
    जिंदगी के बेहतरीन लम्हे वो नहीं होते जो हम आराम से या आराम में बिताते हैं बल्कि अपने सपनों को पूरा करने की दिशा में जो हम प्रयास करते हैं, जो हम मेहनत करते हैं उन क्षणों में जो हम जिंदगी जीते हैं वही सबसे बेहतर और सार्थक समय है. इसलिए अगर आपके जीवन में संघर्ष है तो यकीन मानिए वही समय आपके जीवन का सबसे सुंदर, सबसे निर्णायक समय है. क्योंकि यही समय आपको वो नतीजे देगा जो आप चाहते हैं. सूर्य आज वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहा है, जानिए क्या होगा आप पर असर. साथ ही जानिए पूरे एक महीने का राशिफल.
    मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को रिलीज कर दिया है. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब से आर अश्विन और राजस्थान रॉयल्स से अजिंक्य रहाणे को अपनी टीम में ट्रेड किया है.
    10:00
    किस्मत कनेक्शन में आज बात करेंगे सूर्य के राशि परिवर्तन की. सूर्य जब कमजोर हो जाते हैं तो दुनिया में मुश्किलें बढ़ जाती हैं. चाहे वी राजनैति‍क स्थिति हो या सेहत से जुड़ी स्थिति. सूर्य पिछले एक महीने से अपनी कमजोर स्थिति में बने हुए थे. अब सूर्य अपनी राशि बदलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहे हैं. किस्मत कनेक्शन में बताएंगे कि सूर्य के इस राशि में प्रवेश करने का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. बात आपकी राशियों की करेंगे और सवाल का जवाब भी देंगे, लेकिन सबसे पहले जानेंगे गुडलक.
    कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर बिहार के नवादा में जिले में आज सुबह मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. कार्तिक पूर्णिमा पर नहाने गई दो युवतियों की मौत हो गई, जबकि बचाने गए एक शख्स की भी डूबकर मौत हो गई.
    इस दिन शिव जी ने त्रिपुरासुर नामक राक्षस का वध किया था और विष्णु जी ने मत्स्य अवतार भी लिया था. इसी दिन गुरुनानक देव का जन्म भी हुआ था. इसे प्रकाश और गुरु पर्व के रूप में भी मनाया जाता है.
    कार्तिक की पूर्णिमा इतनी ज्यादा महत्वपूर्ण है कि इस दिन नौ ग्रहों की कृपा आसानी से पाई जा सकती है. इस दिन स्नान, दान और ध्यान विशेष फलदायी होता है. इस साल कार्तिक पूर्णिमा 12 नवंबर को है.
    इस दिन शिव जी ने त्रिपुरासुर नामक राक्षस का वध किया था और विष्णु जी ने मत्स्य अवतार भी लिया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay