एडवांस्ड सर्च

महाभारत के युद्ध से पहले अर्जुन को दिव्यास्त्र की प्राप्ति हो गई है. वहीं भीम की भी महाबली हनुमान से मुलाकात हुई है. जानिए क्या हुआ है मंगलवार के एपिसोड में...

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    चौसर के खेल में आखिरी दांव हारने के बाद पांडव वनवास को चले गए हैं. वहीं दुर्योधन ने शकुनि मामा के कहे अनुसार पांडवों की कुटिया के निकट ही अपना पड़ाव डाल लिया है जिसे देख भीम के अंदर क्रोध की ज्वाला दहक गई.
    मौसम वैज्ञानिकों का दावा है कि इस बीच पारा 48 डिग्री टेंपरेचर तक बढ़ सकता है. वहीं, ज्योतिष शासत्र में भी नौतपा का बड़ा महत्व बड़ा महत्व बताया गया है.
    Shani Jayanti 2020: शनि देव को सेवा और कर्म का कारक माना जाता है. आज शनि देव की कृपा पाने के लिए विशेष पूजा-अर्चना की जाती है. इस दिन दान-दक्षिणा का भी विशेष महत्व माना जाता है. काशी के ज्योतिषियों के अनुसार, इस साल 972 वर्षों बाद शनि जयंती पर विशेष संयोग भी बन रहा है. ज्योतिषियों के अनुसार शनि जयंती के दिन चार ग्रह एक ही राशि में रहेंगे.
    किन राशि वालों का दिन बेहद अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में यात्रा के योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है.
    किन राशि वालों का दिन बेहद अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में यात्रा के योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है.
    13:18
    आज चाल चक्र में हम बात करेंगे सूर्य के राशि परिवर्तन के बारे में. सूर्य देव 14 मई को वृष राशि में प्रवेश कर रहे हैं. यहां पर सूर्य बृहस्पति की दृष्टि में होंगे. सूर्य और बृहस्पति का उत्तम सम्बन्ध बना रहेगा. इसके कारण आम जीवन में स्थितियों में सुधार होगा. विवाह और करियर जैसे मामले इससे सीधे प्रभावित होंगे. इस राशि परिवर्तन का प्रभाव लगभग एक माह तक बना रहेगा. इस एपिसोड में पंडित शैलेंद्र पांडेय आपको देंगे कई लाभकारी टिप्स, जिनकी मदद से आप अपने दिन को भाग्यशाली बना सकते हैं. साथ ही जानिए अपनी राशि की सबसे सटीक भविष्यवाणी. देखिए चाल चक्र.
    रामानंद सागर की रामायण में आया बड़ा ट्विस्ट. श्रीराम के राजा बनने पर मंथरा ने रानी कैकेयी को भड़काया. जानिए 13 मई के एपिसोड में क्या-क्या हुआ हमारे लेटेस्ट अपडेट में.
    फिल्म तुम्बाड के निर्देशक आनंद गांधी भी उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन करना चाहते थे. आनंद, इरफान को ही दिमाग में रखकर अपनी अगली फिल्म की कहानी लिख रहे थे. लेकिन इरफान खान के जाने के बाद आनंद गांधी को बड़ा झटका लगा है.
    गुलाबो सिताबो एक ड्रामा कॉमेडी फिल्म है. इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और रॉनी लाहिरी ने प्रोड्यूस किया है. आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay