एडवांस्ड सर्च

वीडियो फुटेज से खुद को जामिया मिल्लिया इस्लामिया के अलग करने पर जेसीसी के सदस्य सफूरा जार्गर ने कहा कि जामिया क्या अलग करेगा, हमने खुद ही डरपोक प्रशासन से दूरी बना ली है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अपनी याचिका में जामिया के छात्र शाययान मुजीब ने कहा कि लाइब्रेरी में पुलिसकर्मियों ने उसके दोनों पैरों को तोड़ दिया और वह चलने फिरने तक में असमर्थ है, वो अपने इलाज पर लाखों रुपए खर्च कर चुका है.
    वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार पर चौतरफा तीखे हमले होने लगे. पुलिस ने कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है.जामिया यूनिवर्सिटी के प्रशासन ने अपने हाथ खड़े कर दिए कि उन्होंने ये वीडियो जारी नहीं किया.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि दुनियाभर के दबाव के बावजूद हम नागरिकता संशोधन कानून पर कायम हैं और रहेंगे. वहीं शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों ने गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके घर की ओर मार्च किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें बातचीत के बाद वापस लौटा दिया.
    दिल्ली स्थित जेएनयू और जामिया मिल्लिया इस्लामिया को लेकर केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि ये बहुत अच्छी यूनिवर्सिटीज हैं, मैं शुरू से इस बात का पक्षधर रहा हूं.
    इस वीडियो को पुलिस की लाठीचार्ज से ठीक पहले हुई घटना का वीडियो बताया जा रहा है. क्राइम ब्रांच एसआईटी इस सीसीटीवी की जांच कर रही है.
    जामिया मिलिया इस्लामिया में 15 दिसंबर को हुई बर्बरता से जुड़ा का एक वीडियो सामने आया है. विपक्ष इस वीडियो को लेकर केंद्र सरकार, गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली पुलिस पर निशाना साध रही है.
    डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने कहा, शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने हमें बताया कि वे गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए मार्च निकालना चाहते हैं. लेकिन हमने इसके लिए मना कर दिया.
    इस कमेटी का दावा है कि 15 दिसंबर को जब नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ आंदोलन हुआ तो उस दौरान पुलिस ने जामिया के अंदर पढ़ रहे छात्रों पर लाठियां बरसाईं. जो वीडियो जारी किया गया है उसमें छात्र लाइब्रेरी में पढ़ते नजर आ रहे हैं, तभी पुलिस वहां आकर पिटाई शुरू कर देती है. छात्रों के हाथों में किताबें भी नजर आ रही हैं.
    कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार ने सीमा पर हेल्थ चौकियां बानाई हैं. सीमा पार से आने वालों को कड़ी स्वास्थ्य स्क्रीनिंग से गुजरना पड़ता है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay