एडवांस्ड सर्च

मंत्रिमंडल में सभी जातियों का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करके जगन रेड्डी ने अपनी पार्टी के सामाजिक आधार को मजबूत करने का लक्ष्य रखा

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उत्तर बंगाल जहां भगवे में रंगा दिखता है तो दक्षिण बंगाल अब भी खुद को हरा ही देखना चाहता है. जहां तक लेफ्ट के लाल रंग का सवाल है तो ये अब भी राज्य के कुछ पॉकेट्स में छिटका दिखाई देता है. ये वो पॉकेट्स हैं जो अब भी लेफ्ट के साथ वफ़ादारी दिखाना चाहते हैं.
    Lok Sabha Chunav Kolkata Dakshin Result 2019 पश्चिम बंगाल की कोलकाता दक्षिण लोकसभा सीट पर19 मई को वोट डाले गए और 69.65 फीसदी मतदान हुआ. जबकि 2014 के चुनाव में यहां 69.33 फीसदी वोटिंग हुई थी.
    पश्चिम बंगाल की चुनावी गहमागहमी पर पूरे देश की नजर है. सूबे में 9 सीटों पर आखिरी चरण में मतदान होना है. लड़ाई सीधे-सीधे ममता बनर्जी बनाम नरेंद्र मोदी में तब्दील हो चुकी है. ऐसे में यह जानना दिलचस्प है कि इन सीटों पर कौन कद्दावर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.
    पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आप खुद आर्टिस्ट हो, आपसे आग्रह करूंगा, आप मेरा भद्दे से भद्दा चित्र बनाइए और 23 मई के बाद, मेरी पीएम शपथ के बाद, मेरी जो तस्वीर आपने बनाई है वो मुझे भेंट करें, मैं आप पर FIR नहीं करवाऊंगा.
    कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार शाम स्थानीय क्षेत्र नेटवर्क में खराबी आ गई थी जिससे ‘चेक-इन’ प्रणाली बाधित हो गई. बाद में काफी प्रयास के बाद सेवा बहाल की जा सकी.
    ममता ने कहा कि मेरी पार्टी में सभी समर्पित हैं और अपना खून तक बहाने के लिए तैयार हैं. मेरे विधायकों को पैसों की ताकत से नहीं खरीदा जा सकता है. ममता ने कहा कि पीएम मोदी की उम्मीदवारी रद्द कर देनी चाहिए क्योंकि उन्होंने लोगों को खरीदने की बात कर संविधान का उल्लंघन किया है. बंगाल के लोग कभी भी बीजेपी को स्वीकार नहीं करेंगे.
    पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे. आज भी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बांदा में चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा वाले मेरी जाति का सर्टिफिकेट बांटने में जुटे हैं और कांग्रेस के नामदार मोदी के बहाने पूरे पिछड़े समाज को ही गाली देने में लगे हैं.
    2014 के चुनाव में अपने बूते बहुमत जुटाने वाली बीजेपी फिर नरेंद्र मोदी की अगुवाई में अब 2019 की सियासी जंग लड़ रही है. यूपी-बिहार में बीजेपी और एनडीए ने पिछली बार अधिकांश सीटें जीती थीं. पार्टी यहां इस बार भी चमत्कार दोहराने का दावा कर रही है लेकिन खास फोकस ओडिशा और पश्चिम बंगाल पर है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay